NDTV Khabar

Muzaffarpur shelter rape case timeline


'Muzaffarpur shelter rape case timeline' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • पटना : दो संवासिनियों की मौत के मामले में एनजीओ के सचिव और कोषाध्यक्ष गिरफ्तार

    पटना : दो संवासिनियों की मौत के मामले में एनजीओ के सचिव और कोषाध्यक्ष गिरफ्तार

    पटना पुलिस ने रविवार देर शाम चिरतन कुमार और मनीषा दयाल को दो संवासिनियों की मौत के मामले में गिरफ़्तार कर लिया है. चिरंतन आसरा गृह को चलाने वाले एनजीओ के सचिव और मनीषा कोषाध्यक्ष हैं. पुलिस ने इस संबंध में दर्ज प्राथमिकी में इन दोनो के अलावा एक स्थानीय डॉक्टर और नर्स को भी नामजद अभियुक्त बनाया है.

  • मुजफ्फरपुर कांड : मंजू वर्मा के पति और ब्रजेश ठाकुर के बीच जनवरी से अब तक 17 बार फोन पर हुई बातचीत

    मुजफ्फरपुर कांड : मंजू वर्मा के पति और ब्रजेश ठाकुर के बीच जनवरी से अब तक 17 बार फोन पर हुई बातचीत

    बिहार में समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पति और बृजेश ठाकुर के बीच जनवरी से अब तक 17 बार फोन पर बातचीत हुई थी. मुजफ्फरपुर बालिका गृह स्कैंडल मामले में मुख्य आरोपी बृजेश ठाकुर के कॉल डिटेल से यह खुलासा हुआ है.

  • मुजफ्फरपुर रेप कांड : सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज, केंद्र और बिहार सरकार से मांगा है जवाब

    मुजफ्फरपुर रेप कांड : सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज, केंद्र और बिहार सरकार से मांगा है जवाब

    बिहार के मुजफ्फरपुर के शेल्टर होम में नाबालिग बच्चियों के साथ रेप के मामले में सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा. पिछली सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट ने स्वतःने संज्ञान लिया था. कोर्ट ने इस मामले में बिहार सरकार और केंद्र सरकार को नोटिस जारी कर जवाब दाखिल करने को कहा था.

  • मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड : जानें कहां, कब और क्या-क्या हुआ, यहां है पूरा घटनाक्रम

    मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड : जानें कहां, कब और क्या-क्या हुआ, यहां है पूरा घटनाक्रम

    बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने सख्ती दिखाई है और इस मामले पर स्वत: संज्ञान लिया है. सुप्रीम कोर्ट ने इस केस को लेकर केंद्र और बिहार सरकार को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है. साथ ही मीडिया को भी इसके कवरेज पर फटकार लगाई है. बता दें कि मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप काडं में अब तक 34 बच्चियों के साथ बलात्कार की पुष्टि हो गई है. वहीं, आज मुज़फ़्फ़रपुर के शेल्टर होम में 34 लड़कियों से बलात्कार के विरोध में लेफ़्ट पार्टियों ने आज बिहार बंद बुलाया है. आरजेडी, कांग्रेस समेत कई दूसरे दलों ने इस बंद का समर्थन किया है. बंद के दौरान कई जगहों पर प्रदर्शनकारी चक्का जाम और रेल रोकते दिखे.