NDTV Khabar

Naresh agarwal


'Naresh agarwal' - 32 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • BJP नेता नरेश अग्रवाल के बेटे ने मंदिर के बाहर खाने के पैकेट में बांटी शराब की बोतलें, सामने आई तस्वीरें

    BJP नेता नरेश अग्रवाल के बेटे ने मंदिर के बाहर खाने के पैकेट में बांटी शराब की बोतलें, सामने आई तस्वीरें

    इस दौरान नरेश अग्रवाल खुद समारोह में मौजूद थे. मामला यूपी के हरदोई (Hardoi) का है, जहां एक मंदिर के समारोह में ये भाजपा नेता पहुंचे थे. हरदोई में भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने एक मंदिर में समारोह आयोजित किया था. इस समारोह में उनके बेटे नितिन ने खाने के पैकेट्स में शराब की बोलतें रखकर वहां पहुंचे लोगों में बांटी. मामला का खुलासा तब हुआ, जब इन पैकेट्स की तस्वीरें मीडिया में आ गईं.

  • विपक्ष अपरिपक्व नेतृत्व के हाथ में है, बंदर को उस्तरा पकड़ा दो तो क्या होगा : नरेश अग्रवाल

    विपक्ष अपरिपक्व नेतृत्व के हाथ में है, बंदर को उस्तरा पकड़ा दो तो क्या होगा : नरेश अग्रवाल

    अपने विवादित बयानों के लिये अकसर चर्चा में रहने वाले भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने इस बार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और विपक्षी नेताओं के प्रति अभद्र टिप्पणी की है. हाल ही में भाजपा का दामन थामने के बाद पहली बार हरदोई पहुंचे अग्रवाल ने एक जनसभा में कहा ‘‘मैं राहुल जी को इस मारे कुछ नहीं कहता क्योंकि राजीव जी हमारे नेता थे, राहुल उनके बेटे हैं...... लेकिन इतना कह सकता हूं कि विपक्ष अपरिपक्व नेतृत्व के हाथ में है.

  • राज्यसभा में विदाई भाषण में गुलाम नबी आजाद ने कसा तंज, 'नरेश अग्रवाल जी एक ऐसे सूरज हैं, जो...'

    राज्यसभा में विदाई भाषण में गुलाम नबी आजाद ने कसा तंज, 'नरेश अग्रवाल जी एक ऐसे सूरज हैं, जो...'

    राज्यसभा से 40 सांसदों का कार्यकाल समाप्त हो रहा है. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के गुलाम नबी आजाद ने बारी-बारी से सांसदों के विदाई भाषण के दौरान सांसदों को संबोधित किया. एक ओर जहां पीएम मोदी ने रिटायर सासंदों का आभार जताया, वहीं गुलाम नबी आजाद ने कहा कि यह विदाई है, जुदाई नहीं. 

  • राज्यसभा चुनाव आज, जानें किस राज्य में कितनी सीटें, क्या है गणित

    राज्यसभा चुनाव आज, जानें किस राज्य में कितनी सीटें, क्या है गणित

    राज्यसभा की 59 सीटों के लिए 23 मार्च को चुनाव होने हैं. यहां हम पूरे राज्यों की सीटों के बारे में बता रहे हैं. इनमें से 28 सीटें निश्चित रूप से बीजेपी के हिस्से में आएगी. इसके लिए वैसे तो ज्‍यादातर राज्‍यों में उम्‍मीदवार निर्विरोध ही चुने जाते दिख रहे हैं, लेकिन कुछ जगहों पर मुकाबला भी हो रहा है. हालांकि गुजरात में अहमद पटेल की राज्यसभा सीट के लिए जिस तरह कांटे की टक्कर देखी गई, वैसे होने की संभावना नहीं है.

  • राज्यसभा चुनाव: यूपी में BJP की सपा-बसपा से एक सीट पर प्रतिष्ठा की लड़ाई, जानें क्या है वोटों का गणित

    राज्यसभा चुनाव: यूपी में BJP की सपा-बसपा से एक सीट पर प्रतिष्ठा की लड़ाई, जानें क्या है वोटों का गणित

    राज्यसभा चुनाव को उत्तर प्रदेश के समीकरण ने और भी ज्यादा दिलचस्प बना दिया है. शुक्रवार को होने वाले राज्यसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी और सपा-बसपा के बीच महज एक सीट को लेकर प्रतिष्ठा की लड़ाई है. उत्तर प्रदेश के कोटे में राज्यसभा के लिए पूरे दस सीटें हैं, मगर एक सीट पर वोटों के समीकरण कुछ इस तरह है कि बीजेपी, सपा-बसपा इसे जीतने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है. माना जा रहा है कि इस एक सीट पर बीजेपी के अनिल अग्रवाल और बसपा के उम्मीदवार भीमराव अंबेडकर में जबरदस्त टक्कर देखने को मिल सकती है. 

  • UP राज्यसभा चुनाव : BSP-SP गठजोड़ को 'मात' दे सकता है BJP का यह नया पैंतरा

    UP राज्यसभा चुनाव : BSP-SP गठजोड़ को 'मात' दे सकता है BJP का यह नया पैंतरा

    उत्‍तर प्रदेश में राज्यसभा की दस सीटों के लिए हो रहे चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने अपने प्रत्याशियों को मैदान में उतार दिया है और मैदान में दस सीटों के लिए 11 उम्मीदवार के आने से चुनाव और भी ज्यादा दिलचस्प हो गया है. एक सीट का समीकरण कुछ इस तरह से बना है, जिसकी वजह से यह चुनाव भी काफी रोचक हो गया है. इन 11 उम्मीदवारों में से बीजेपी की ओर से 9 उम्मीदवार मैदान में हैं, वहीं समाजवादी पार्टी और बसपा की तरफ से एक-एक प्रत्याशी मैदान में हैं. राज्यसभा की इन दस सीटों के लिए होने वाले चुनाव में बीजेपी की 8 सीट पक्की है, वहीं सपा की नौंवीं सीट पक्की है, जहां से जया बच्चन का जीतना लगभग पूरी तरह से तय है. मगर जो दसवीं सीट है, दरअसल, महाभारत उसी के लिए है. 

  • सांसद जया बच्चन के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी घोर महिला विरोधी : मायावती

    सांसद जया बच्चन के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी घोर महिला विरोधी : मायावती

    बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा में शामिल हुए नरेश अग्रवाल की सपा सांसद जया बच्चन के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी को घोर महिला विरोधी बताते हुए कहा कि अग्रवाल को इसके लिए तुरंत अपनी गलती मानकर देश से माफी मांगनी चाहिये.

  • जया बच्चन को लेकर दिए बयान पर विवाद के बाद नरेश अग्रवाल ने जताया खेद

    जया बच्चन को लेकर दिए बयान पर विवाद के बाद नरेश अग्रवाल ने जताया खेद

    नरेश अग्रवाल के स्पष्टीकरण के बावजूद उनके ही राजनीतिक सहयोगी नाखुश नजर आए. केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि उनकी टिप्पणी केवल दुखद ही नहीं बल्कि एक खास तरह की सोच प्रदर्शित करती है.

  • सुषमा स्वराज, नरेश अग्रवाल और शील का सवाल

    सुषमा स्वराज, नरेश अग्रवाल और शील का सवाल

    सुषमा स्वराज को नरेश अग्रवाल की टिप्पणी स्वीकार्य नहीं है, होनी भी नहीं चाहिए। वह एक अशालीन टिप्पणी थी जिस पर किसी भी संवेदनशील आदमी को एतराज़ होना चाहिए.

  • जया बच्चन पर विवादित बयान : माफी मांगने के सवाल पर नरेश अग्रवाल ने कहा- खेद शब्द का आप मतलब समझते हैं

    जया बच्चन पर विवादित बयान : माफी मांगने के सवाल पर नरेश अग्रवाल ने कहा- खेद शब्द का आप मतलब समझते हैं

    सोमवार को सपा छोड़ बीजेपी में शामिल हुए नरेश अग्रवाल  को जय बच्चन पर दिए गए बयान पर खेद जताया है. उन्होंने कहा, 'अगर मेरी किसी बात से ठेस पहुंची है तो मैं खेद व्यक्त करता हूं. लेकिन जब उनसे माफी मांगने के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने मीडिया से कहा, ' खेद शब्द का मतलब आप समझते हैं'.

  • नरेश अग्रवाल बीजेपी को सिखाने आए हैं या सीखने?

    नरेश अग्रवाल बीजेपी को सिखाने आए हैं या सीखने?

    14 नवंबर 2013 को उत्तर प्रदेश के हरदोई में नरेश अग्रवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा था एक चाय बेचने वाला कभी भी देश का प्रधानमंत्री नहीं बन सकता है.

  • हवा का रुख भांप पाला बदलने में माहिर नरेश अग्रवाल पार्टी छोड़ने में देर नहीं लगाते

    हवा का रुख भांप पाला बदलने में माहिर नरेश अग्रवाल पार्टी छोड़ने में देर नहीं लगाते

    राजनीति की रपटीली राहों में कुछ नेता ऐसे भी हैं जिनका संतुलन कुछ ऐसा रहता है कि सत्ता के वह हमेशा दुलारे बने रहते हैं. उत्तर प्रदेश के कद्दावर नेता नरेश अग्रवाल भी कुछ ऐसे ही हैं.

  • यूपी राज्‍यसभा चुनाव हुआ दिलचस्‍प: 10 सीटों पर 14 उम्‍मीदवार मैदान में, नरेश अग्रवाल बिगाड़ सकते हैं सपा-बसपा का 'खेल'

    यूपी राज्‍यसभा चुनाव हुआ दिलचस्‍प: 10 सीटों पर 14 उम्‍मीदवार मैदान में, नरेश अग्रवाल बिगाड़ सकते हैं सपा-बसपा का 'खेल'

    उत्‍तर प्रदेश में राज्यसभा की दस सीटों के लिए हो रहे चुनाव में 14 उम्‍मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया है, जिससे यूपी का राज्‍यसभा का चुनाव रोचक हो गया है. इसमें 11 उम्‍मीदवार बीजेपी के है, जबकि बसपा से भीवराव अंबेडकर और जनसंघ से महेश शर्मा ने भी नामांकन दाखिल किया है. वहीं समाजवादी पार्टी से जया बच्‍चन ने नामांकन दाखिल किया है. राज्यसभा की दस सीटों के लिए हो रहे चुनाव में बीजेपी की आठ और सपा की एक सीट पक्की है, लेकिन दसवीं सीट के लिए भाजपा की दावेदारी ने पहले के समीकरण ध्वस्त कर दिए हैं. राज्‍यसभा के लिए नामांकन के दाखिल करने के आखिरी दिन विधानभवन के सेंट्रल हाल में सबसे पहले केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली नामांकन दाखिल करने पहुंचे. सोमवार को जनसंघ के उम्मीदवार महेश चंद्र शर्मा ने पर्चा भरा. बीजेपी के डॉ. अनिल जैन, अशोक वाजपेयी, कांता कर्दम, विजय पाल सिंह तोमर, डॉ. हरनाथ सिंह यादव, सकलदीप राजभर और जीवीएल नरसिम्हा राव ने भी नामांकन दाखिल किया. वहीं बसपा उम्‍मीदवार भीम राव अम्बेडकर ने एक बार से अपना अपना पर्चा भरा.

  • बीजेपी में शामिल होते ही नरेश अग्रवाल ने जया बच्चन को लेकर कहा कुछ ऐसा जिसपर मच गया बवाल

    बीजेपी में शामिल होते ही नरेश अग्रवाल ने जया बच्चन को लेकर कहा कुछ ऐसा जिसपर मच गया बवाल

    अग्रवाल ने यह बात बीजेपी मुख्यालय में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कही. अब अग्रवाल के इस बायन की हर तरफ से आलोचना हो रही है. खुद उनकी पार्टी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज ने ही उनकी इस टिप्पणी को अस्वीकार्य करार दिया है.

  • नरेश अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी छोड़ी, बीजेपी में हुए शामिल

    नरेश अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी छोड़ी, बीजेपी में हुए शामिल

    समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेश अग्रवाल ने आज पार्टी छोड़कर बीजेपी में चले गए. दिल्ली में बीजेपी के कार्यालय में नरेश अग्रवाल वरिष्ठ बीजेपी नेताओं के बीच पार्टी में शामिल हुए. 

  • ... तो इस वजह से अखिलेश ने नरेश अग्रवाल का पत्ता काट जया बच्चन को दिया राज्यसभा का टिकट

    ... तो इस वजह से अखिलेश ने नरेश अग्रवाल का पत्ता काट जया बच्चन को दिया राज्यसभा का टिकट

    समाजवादी पार्टी ने राज्यसभा की इकलौती सीट के लिए अपने कैंडिडेट की घोषणा कर दी है. समाजवादी पार्टी की ओर से जया बच्चन को राज्यसभा का टिकट मिल गया है, मगर वहीं नरेश अग्रवाल का पत्ता कट गया है. मगर राजनीतिक गलियारों में काफी समय से यह अटकलें लगाईं जा रही थीं कि अगर सपा जया बच्चन को टिकट नहीं देती, तो इस बार पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी की नेतृत्व वाली पार्टी तृणमूल कांग्रेस टिकट दे सकती थी. मगर इस ऐलान के साथ ही इस पर विराम लग गया है. 

  • कुलभूषण जाधव मामले पर सपा नेता नरेश अग्रवाल ने ऐसा क्या कह दिया कि मच गया बवाल

    कुलभूषण जाधव मामले पर सपा नेता नरेश अग्रवाल ने ऐसा क्या कह दिया कि मच गया बवाल

    पाकिस्तानी जेल में जासूसी के आरोप में कैद भारतीय कुलभूषण जाधव और उनकी फैमिली के साथ पाक सरकार के दुर्व्यवहार और बदसलूकी का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि समाजवादी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद ने विवादित बयान देकर इस मामले को और तूल दे दिया है. जब कुलभूषण के साथ परिवार के मुलाकात के दौरान पाक के रवैये से पूरे देश में पाकिस्तान के खिलाफ गुस्से का माहौल है, ठीक उसी वक्त नरेश अग्रवाल ने विवादित बयान देकर अपने लिए मुसीबत खड़ी कर ली है. 

  • राज्यसभा में नरेश अग्रवाल ने पूछा सवाल- क्या 2000 के नोट छपने बंद हो गए हैं?

    राज्यसभा में नरेश अग्रवाल ने पूछा सवाल- क्या 2000 के नोट छपने बंद हो गए हैं?

    2000 के नोटों को लेकर राज्यसभा में सवाल उठे हैं. समाजवादी पार्टी के सांसद नरेश अग्रवाल ने आज सरकार से सवाल किया कि क्या 2000 के नोट छपने बंद हो गए हैं?