NDTV Khabar

Naveed jatt


'Naveed jatt' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • विदेश मंत्री सुषमा स्वराज बोलीं- सार्क की बैठक में शामिल नहीं होगा भारत, पाक पहले रोके आतंकवाद

    विदेश मंत्री सुषमा स्वराज बोलीं- सार्क की बैठक में शामिल नहीं होगा भारत, पाक पहले रोके आतंकवाद

    इससे पहले सुषमा स्वराज ने पाकिस्तान में करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन के मद्देनजर बुधवार को एक बार फिर स्पष्ट किया कि पाकिस्तान जब तक आतंकवाद नहीं रोकेगा, तब तक भारत किसी भी मुद्दे पर बातचीत नहीं करेगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भारत क्षेत्रिय शांति और विकास के लिए बढ़ाए गए हर एक कदम का स्वागत करता है. स्वराज ने कहा कि करतारपुर कॉरिडोर खुलने से पाकिस्तान के साथ बातचीत शुरू नहीं हो जाएगी, इसके लिए पाकिस्तान को पहले आतंकवाद पर रोक लगानी होगी.

  • जम्मू-कश्मीर: पत्रकार शुजात बुखारी का हत्यारा आतंकी नवीद जट्ट एनकाउंटर में ढेर, सेना ने एक और आतंकी मार गिराया

    जम्मू-कश्मीर: पत्रकार शुजात बुखारी का हत्यारा आतंकी नवीद जट्ट एनकाउंटर में ढेर, सेना ने एक और आतंकी मार गिराया

    बुधवार सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि इलाके में दो-तीन आतंकी छुपे हुए हैं. इसके बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू किया था. आतंकियों के जिन दो घरों में छुपे होने की आशंका थी, उन्हें सुरक्षाबलों ने उड़ा दिया. एनकाउंटर में सुरक्षाबलों के तीन जवान भी जख्मी हो गए हैं. सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में दो आतंकियों को ढेर कर दिया है. सूत्रों के मुताबिक मारे गए आतंकियों में नवीद जट्ट भी शामिल है. हालांकि, अभी नवीद जट्ट के शामिल होने की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

  • शुजात बुखारी का हत्यारा लश्कर का नवीद आतंकी के जनाजे में बंदूक से सलामी देते आया नजर

    शुजात बुखारी का हत्यारा लश्कर का नवीद आतंकी के जनाजे में बंदूक से सलामी देते आया नजर

    राइजिंग कश्मीर अखबार के संपादक शुजात बुखारी की हत्या का आरोपी और फरवरी में पुलिस कस्टडी से फरारा हुआ पाकिस्तान का टॉप आतंकवादी नवीद जट्ट जम्मू-कश्मीर को शोपियां में शनिवार को एक आंतकवादी के जनाजे में दिखा. बता दें कि नवीद जट्ट वही आतंकी है, जो फरवरी में अस्पताल में इलाज के दौरान पुलिस हिरासत से नाटकीय तरीके से फरार हुआ था. नवीद लश्कर ए तैयबा का वांछित आतंकवादी है. आतंकी नवीद उस आतंकी के अंतिम संस्कार में शामिल हुआ था, जो शोपियां जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मारा गया था.