NDTV Khabar

Navjot sidhu


'Navjot sidhu' - 166 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • नवजोत सिंह सिद्धू की सुरक्षा बढ़ाए जाने को लेकर कांग्रेस ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह को लिखा पत्र

    नवजोत सिंह सिद्धू की सुरक्षा बढ़ाए जाने को लेकर कांग्रेस ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह को लिखा पत्र

    कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि चुकि नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) चुनाव प्रचार के लिए अकसर पंजाब से बाहर रहते हैं और ऐसे इलाकों में भी जाते हैं जहां उनकी सुरक्षा पर खतरा हो सकता है. ऐसे में उनकी सुरक्षा में सीआईएसएफ जवानों को तैनात किया जाना चाहिए.

  • कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू बोले, PM मोदी की छवि खराब हुई, इसलिये पोस्टर में कद घट गया

    कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू बोले, PM मोदी की छवि खराब हुई, इसलिये पोस्टर में कद घट गया

    कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि विदेशों से 90 लाख करोड़ रुपये तो आए नहीं, उल्टे यहां के लोगों का पैसा निकाल लिया गया. एनडीटीवी से खास बातचीत के दौरान सिद्धू ने कहा कि नीरव मोदी, विजय माल्या और मेहुल चौकसी जैसे लोगों का पैसा तो आया नहीं. आम लोगों का पैसा ले लिया गया.

  • रघुराम राजन की RBI को सलाह : आरबीआई बोर्ड को राहुल द्रविड़ की तरह खेलना होगा, सिद्धू की तरह नहीं

    रघुराम राजन की RBI को सलाह : आरबीआई बोर्ड को राहुल द्रविड़ की तरह खेलना होगा, सिद्धू की तरह नहीं

    उन्होंने कहा कि आरबीआई बोर्ड को राहुल द्रविड़ की तरह खेलना होगा, नवजोत सिंह सिद्धू की तरह नहीं.

  • अमृतसर ट्रेन हादसा: नवजोत सिद्धू को जांच आयोग के समक्ष पेश होने से मिली छूट

    अमृतसर ट्रेन हादसा: नवजोत सिद्धू को जांच आयोग के समक्ष पेश होने से मिली छूट

    पुरुषार्थ ने कहा कि नवजोत कौर सिद्धू से ट्रेन हादसे और उस दशहरा कार्यक्रम के बारे में कई सवाल किए गए गए जिसमें वह मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुई थीं. उनके जवाब संतोषजनक थे. गौरतलब है कि अमृतसर ट्रेन दुर्घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने ट्रेन ड्राइवर के उस बयान का विरोध किया है, जिसमें उसने कहा था कि घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने ट्रेन पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया था.

  • जब रसगुल्लों के लिए भिड़ गए टीम इंडिया के दो खिलाड़ी, रात में मच गया था बड़ा बवाल, पढ़ें पूरा किस्सा

    जब रसगुल्लों के लिए भिड़ गए टीम इंडिया के दो खिलाड़ी, रात में मच गया था बड़ा बवाल, पढ़ें पूरा किस्सा

    भारतीय क्रिकेट टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो ड्रेसिंग रूम में जमकर मस्ती करते हैं. कई ऐसे किस्से हैं जो ड्रेसिंग रूम में होते हैं और फैन्स सुन नहीं पाते. खेल पत्रकार शिवेंद्र कुमार सिंह की नई किताब 'क्रिकेट के अनसुने किस्से' में कई ऐसे किस्से हैं जो फैन्स ने नहीं सुने होंगे.

  • अमृतसर रेल हादसा : सिद्धू ने रेलवे पर साधा निशाना, कहा - ट्रेन ड्राइवर को एक दिन में ही क्यों क्लीन चिट दी जा रही है

    अमृतसर रेल हादसा : सिद्धू ने रेलवे पर साधा निशाना, कहा - ट्रेन ड्राइवर को एक दिन में ही क्यों क्लीन चिट दी जा रही है

    पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने रविवार को भारतीय रेलवे पर निशाना साधते हुए उसके कामकाज पर कई सवाल उठाये और पूछा कि कैसे ट्रेन के लोको पायलट को ‘क्लीन चिट’ दी जा रही है.

  • VIDEO: 'मैडम, 500 ट्रेन गुजर जाए, तब भी 5000 लोग ट्रैक पर खड़े रहेंगे', हादसे से पहले नवजोत कौर से बोला मंच संचालक

    VIDEO: 'मैडम, 500 ट्रेन गुजर जाए, तब भी 5000 लोग ट्रैक पर खड़े रहेंगे', हादसे से पहले नवजोत कौर से बोला मंच संचालक

    पंजाब के अमृतसर (Amritsar train accident) में दशहरे के दिन रावण दहन देखने आए लोगों पर से ट्रेन का गुजरी कई परिवारों की तो खुशियां ही उजर गईं. अमृतसर में जोड़ा फाटक के पास शुक्रवार की शाम रावन दहन के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से 59 लोगों की मौत हो गई है और 50 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिनमें कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि रावण दहन देखने के लिए यह भीड़ जोड़ा फाटक के नजदीक रेलवे ट्रैक पर खड़ी थी, तभी ट्रेन तेज रफ्तार में आई और कुचल कर चली गई. अब इस मामले में एक नया खुलासा यह सामने आया है कि आयोजनकर्ताओं और नवजोत कौर सिद्धू को पहले से रेलवे ट्रैक पर खड़ी भीड़ के बारे में पता था. 

  • Amritsar train accident: 'मौत की ट्रेन' का चालक बोला- मुझे ग्रीन सिग्नल मिला और रास्ता क्लियर

    Amritsar train accident: 'मौत की ट्रेन' का चालक बोला- मुझे ग्रीन सिग्नल मिला और रास्ता क्लियर

    पंजाब के अमृतसर (Amritsar train accident) में दशहरे के दिन शुक्रवार को रावण दहन के दौरान ट्रेन हादसे में 59 लोगों की मौत हो गई. पंजाब और रेलवे पुलिस ने शनिवार को अमृतसर में 59 लोगों को कुचलने वाली ट्रेन के चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पंजाब पुलिस अधिकारियों का कहना है कि डीएमयू (डीजल मल्टीपल यूनिट) के ड्राइवर को लुधियाना रेलवे स्टेनशन से हिरासत में लिया गया और शुक्रवार रात को हुई इस घटना के संदर्भ में पूछताछ की गई. 

  • Amritsar Train Accident: नवजोत कौर सिद्धू अगर समय से पहुंचतीं तो टल सकता था हादसा

    Amritsar Train Accident: नवजोत कौर सिद्धू अगर समय से पहुंचतीं तो टल सकता था हादसा

    पंजाब के अमृतसर (Amritsar train accident) में दशहरे के दिन रावण दहन के दौरान एक रेल हादसे ने खुशी के पल को मातम में बदल दिया. अमृतसर में जोड़ा फाटक के पास शुक्रवार की शाम रावन दहन के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से 59 लोगों की मौत हो गई है और 50 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिनमें कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है. दरअसल, अमृतसर के जोड़ा फाटक के पास शुक्रवार की शाम दशहरा (dussehra 2018) के मौके पर रावण दहन देखने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ी थी. लोग रेल की पटरियों पर खड़े होकर रावण दहन देख रहे थे, तभी अचानक तेज रफ्तार में ट्रेन आई और सैकड़ों लोगों को कुचलती हुई चली गई. ट्रेन जालंधर से अमृतसर आ रही थी तभी जोड़ा फाटक पर यह हादसा हुआ. हालांकि, इसके लिए लोग यह मान रहे हैं कि अगर आयोजन समय पर होता तो यह हादसा टल सकता था और इसके लिए पंजाब कांग्रेस नेता नवजोत कौर सिद्धू को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है.

  • अमृतसर रेल हादसा : नवजोत सिंह सिद्धू ने घटना को बताया 'कुदरत का कहर', कहा- यह परमात्मा का प्रकोप, देखें- VIDEO

    अमृतसर रेल हादसा : नवजोत सिंह सिद्धू ने घटना को बताया 'कुदरत का कहर', कहा- यह परमात्मा का प्रकोप, देखें- VIDEO

    अमृतसर में हुए रेल हादसे (Amritsar train accident) को कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने 'कुदरत का कहर' करार दिया है. हादसे के बाद घायलों से मिलने पहुंचे सिद्धू ने कहा कि यह परमात्मा का प्रकोप है. कहीं न कहीं चूक हुई है. जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है. नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि यह एक दुर्घटना थी.

  • अमृतसर हादसा : नवजोत कौर ने घटनास्थल से चले जाने के आरोप को गलत ठहराया

    अमृतसर हादसा : नवजोत कौर ने घटनास्थल से चले जाने के आरोप को गलत ठहराया

    पंजाब कांग्रेस की नेता नवजोत कौर सिद्धू ने इस आरोप से इनकार किया है कि वे अमृतसर में रेल लाइन पर हुए हादसे के बाद घटनास्थल से चली गई थीं. गुरुवार की शाम को रावण दहन के दौरान हुई इस दुर्घटना में 60 लोगों की मौत हो गई.

  • नवजोत सिंह सिद्धू और मोहम्‍मद अजहरुद्दीन भी छत्तीसगढ़ में होंगे कांग्रेस के स्‍टार प्रचारक

    नवजोत सिंह सिद्धू और मोहम्‍मद अजहरुद्दीन भी छत्तीसगढ़ में होंगे कांग्रेस के स्‍टार प्रचारक

    छत्तीसगढ़ में हो रहे विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए कांग्रेस ने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है. कांग्रेस ने यह सूची निर्वाचन आयोग को सौंपी है. इस सूची में राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जैसे कई बड़े नेता शामिल हैं.

  • क्या इरादा है कांग्रेस के बयानवीरों का...

    क्या इरादा है कांग्रेस के बयानवीरों का...

    विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही कांग्रेस के भीतर से ही बयानवीरों ने पाटी्र की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. नेताओं में होड़ लगी है कि कैसे बयान देकर पार्टी को बचाव की मुद्रा में ला खड़ा करें. कांग्रेस यह तय नहीं कर पा रही है कि इन नेताओं के बयानों से हो रहे नुकसान की भरपाई कैसे करे और उनसे खुद को दूर कैसे करे.

  • सिद्धू को पाकिस्तान की कैबिनेट में शामिल हो जाना चाहिए : संबित पात्रा

    सिद्धू को पाकिस्तान की कैबिनेट में शामिल हो जाना चाहिए : संबित पात्रा

    भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की आलोचना करते हुए कहा कि उनको खुद को पाकिस्तान की कैबिनेट में शामिल करना चाहिए, क्योंकि उस देश के प्रति उनका प्रेम बढ़ता जा रहा है. कसौली में एक उत्सव में सिद्धू के पाकिस्तान के दक्षिण भारत की तरह लगने संबंधी मीडिया में आई खबरों का हवाला देते हुए पात्रा ने आरोप लगाया कि यह कांग्रेस सरकार की देश को उत्तर और दक्षिण के आधार पर बांटने की 'साजिश' है.

  • किसानों का आंदोलन खत्म, कोलकाता मेडिकल कॉलेज में आग, पढ़ें अब तक की 5 बड़ी खबरें

    किसानों का आंदोलन खत्म, कोलकाता मेडिकल कॉलेज में आग, पढ़ें अब तक की 5 बड़ी खबरें

    दिल्ली-एनसीआर निवासियों के लिए राहत की खबर है. किसानों ने अपना आंदोलन (Farmer Agitation Delhi) खत्म कर दिया है. NH 24 को दोनों तरफ वाहनों के लिए खोल दिया गया है. वहीं कोलकाता मेडिकल कॉलेज में आग लगने की सूचना है.

  • चंडीगढ़ पर होम मिनिस्‍ट्री की अधिसूचना के खिलाफ है नवजोत सिंह सिद्धू, जानें क्‍या है पूरा मामला

    चंडीगढ़ पर होम मिनिस्‍ट्री की अधिसूचना के खिलाफ है नवजोत सिंह सिद्धू, जानें क्‍या है पूरा मामला

    सिद्धू ने केंद्रीय गृह मंत्रालय की तरफ से 25 सितंबर को जारी एक अधिसूचना का बिंदुवार विरोध किया है, जिसके तहत केंद्र सरकार ने चंडीगढ़ प्रशासन के विभिन्न पदों को दानिप्स काडर के अधीन ला दिया है.  इसमें पुलिस उपाधीक्षक का पद भी शामिल है. 

  • पाकिस्तान के सेना प्रमुख को गले लगाने को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू ने दिया अब यह बयान

    पाकिस्तान के सेना प्रमुख को गले लगाने को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू ने दिया अब यह बयान

    उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री जो कि एक अच्छे इंसान हैं और यहां कई मैच खेल चुके हैं, भारतीय टीम से हाथ मिलाते हैं या विराट (कोहली) जैसे खिलाड़ी को गले लगाते हैं तो क्या वह उन्हें पीठ दिखाएंगे? इससे पहले सिद्धू ने कहा था कि उन्होंने बाजवा को तब गले लगाया था जब उन्होंने उनसे कहा था कि पाकिस्तान भारत के पंजाब से आने वाले सिखों के लिए करतारपुर सीमा खोलेगा ताकि वे पाकिस्तान में स्थित करतारपुर साहिब गुरुद्वारा जा सकें.

  • सीतारमण का सिद्धू पर हमला, बोलीं- पाक सेना प्रमुख से गले लगने के कारण देश के सैनिक प्रभावित हुए

    सीतारमण का सिद्धू पर हमला, बोलीं- पाक सेना प्रमुख से गले लगने के कारण देश के सैनिक प्रभावित हुए

    उन्होंने जोर देकर कहा कि पंजाब के मंत्री ऐसा करने से बच सकते थे. क्रिकेट खिलाड़ी से राजनीतिक नेता बने सिद्धू ने पाकिस्तानी सेना के प्रमुख कमर जावेद बाजवा को गले लगाकर विवाद खड़े कर दिए थे. वह इमरान खान के प्रधानमंत्री पद के लिए शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पाकिस्तान गए थे. 

Advertisement