NDTV Khabar

Ndtv good times


'Ndtv good times' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • 'क्रश' से करना है खुद को कट, आजमाएं ये नायाब तरीके

    'क्रश' से करना है खुद को कट, आजमाएं ये नायाब तरीके

    हर किसी को कभी-न-कभी किसी-न-किसी पर क्रश जरूर होता है. किसी को अपने दोस्‍त पर तो किसी को अपने टीचर पर क्रश हो जाता है. आप अगर किसी को पसंद करते हैं तो इसका मतलब ये नहीं है कि सामने वाला भी आपको पसंद करें. हम जानते हैं कि ऐसे में बहुत बुरा लगता है. पर अगर आपको जिंदगी में आगे बढ़ना है तो किसी ऐसे के पीछे भागें जो आपको पसंद करता हो बजाए उसके जिसको आप पसंद करते हों. ये ध्‍यान रखें कि किसी के बिना जिदंगी नहीं रूकती. अगर आप भी अपने क्रश को भुलाने की कोशिश कर रहें है तो इन टिप्‍स को जरूर ट्राई करें.

  • रहना है फिट, तो अपनी जुम्‍बा प्‍ले लिस्‍ट में शामिल करें ये सॉन्‍ग

    रहना है फिट, तो अपनी जुम्‍बा प्‍ले लिस्‍ट में शामिल करें ये सॉन्‍ग

    एक्‍सरसाइज करने का आइडिया ज्यादातर चुनौतीपूर्ण होता है, भले ही यह आपके लिए कितनी ही जरूरी क्‍यों न हो, लोग अकसर बिना कुछ किए फिट रहना चाहते हैं. फूला हुआ शरीर, भारी-भरकम हाथ- पैर, न केवल हमारे कॉन्फिडेंस को कम करते हैं बल्कि हमारी शरीर को कई बीमारियों का घर भी बना देते हैं. आप फिट रहना चाहते हैं और एक्‍सरसाइज नहीं करना चाहते, तो आपके लिए जुम्‍बा डांस काफी फायदेमंद साबित हो सकता है. बॉलीवुड में कई ऐसे डांस नम्‍बर हैं जो आपके वर्कआऊट के मजे को दोगुना कर देंगे. तो पेश हैं कुछ ऐसे गाने, जो आपको अपनी प्‍ले लिस्‍ट में शामिल जरूर करने चाहिए.

  • मुश्किल दौर में अपने दोस्‍त से न कहें ये 10 बातें....

    मुश्किल दौर में अपने दोस्‍त से न कहें ये 10 बातें....

    बुरा समय हर किसी के जीवन में आता है. ऐसे में एक व्‍यक्ति को ऐसे दोस्‍त की जरूरत होती है जो उसे संभाले, उसकी देखभाल करें और समय आने पर उसकी मदद भी करें. ऐसे समय में आपको जरूरत होती है अपने सच्‍चे दोस्‍त की. लेकिन कई बार अपने दोस्‍त के बुरे वक्‍त में उसको सलाह देने की ज़रूरत नहीं है. एक व्‍यक्ति जो पहले से ही खराब दौर से गुजर रहा है हो सकता है आपकी सलाह को उस तरीके से न ले सके जिस तरह से आप उसे समझा रहे हैं. ऐसे में आपके दोस्‍त को चाहिए एक ऐसा साथी जो सिर्फ उसकी सुने, अपनी कहे न. तो जनाब आइए आपको बताते हैं ऐसे मुश्किल वक्‍त में आपको अपने दोस्‍त से किस तरह की बातें नहीं करनी चाहिए.

  • क्‍या आप भी गुजर रहे हैं एक बोरिंग रिलेशनशिप से?

    क्‍या आप भी गुजर रहे हैं एक बोरिंग रिलेशनशिप से?

    आप एक ऐसी रिलेशनशिप में हैं जिसमें रहकर आप खुशी महसूस कर रहे हैं, जिनसे मिलकर आप अपनी सारी टेंशन भूल जाते हों, आपके हर गम उनकी एक मुस्‍कान के आगे कहीं खो जाते हैं, तो समझ जाएं आप एक परफेक्‍ट रिलेशनशिप में हैं. लेकिन हर किसी को इस तरह का जीवनसाथी नहीं मिल पता. हर बार आपको अपने साथी से मिलकर खुशी हो ये जरूरी नहीं हैं. ऐसे में चांसेज हैं कि आप एक बोरिश रिलेशनशिप से गुजर रहे हैं. आइए जानते हैं कुछ ऐसी फिलिंग्‍स के बारे में जिससे आप ये पता लगा सकते हैं कि आपका रिश्‍ता अब मजेदार नहीं रहा है.

  • 'बिग बॉस' जैसे रियलिटी शो देखना पसंद करती हैं सोहा अली खान

    'बिग बॉस' जैसे रियलिटी शो देखना पसंद करती हैं सोहा अली खान

    सोहा अली खान ने कहा, ''मैं रियलिटी शो देखना पसंद करती हूं, क्योंकि ये स्क्रिप्टेड नहीं होते... मैं 'रोडीज़', 'स्प्लिट्सविला', 'इंडियाज़ टॉप मॉडल' जैसे शो देखती हूं... मैं 'बिग बॉस' भी देखना पसंद करती हूं... मैं इस शो की प्रशंसक हूं...'' उन्होंने कहा कि इन शो के अलावा वह अमेरिकन और ब्रिटिश शो देखना पसंद करती हैं.