NDTV Khabar

Ndtv impact News in Hindi


'Ndtv impact' - 9 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • पाकिस्तान के भारतीय हवाईक्षेत्र के उल्लंघन के दावे के बाद सेंसेक्स-निफ्टी में गिरावट

    पाकिस्तान के भारतीय हवाईक्षेत्र के उल्लंघन के दावे के बाद सेंसेक्स-निफ्टी में गिरावट

    पाकिस्तानी लड़ाकू विमानों द्वारा भारतीय हवाईक्षेत्र का उल्लंघन किए जाने की खबरें सामने आने के बाद भारी बिकवाली की वजह से सेंसेक्स ने अपनी सारी शुरुआती बढ़त खो दी और दिन के उच्चतम स्तर के मुकाबले 600 से भी ज़्यादा अंक गिर गया. देशभर के शेयर बाजारों के शुरुआती कारोबार में बुधवार को तेजी का रुख रहा था, और सेंसेक्स सुबह10:22 बजे 299.67 अंकों की तेजी के साथ 36,273.38 पर और निफ्टी भी लगभग इसी समय 78.85 अंकों की मजबूती के साथ 10,914.15 पर कारोबार करते देखे गए थे.

  • NDTV Impact : नोटबंदी के दौरान पति को खो देने वाली महिला की मदद के लिए आगे आए लोग

    NDTV Impact : नोटबंदी के दौरान पति को खो देने वाली महिला की मदद के लिए आगे आए लोग

    एक तरफ कई ऐसा नेता हैं जो किसी का उपहास करने में पीछे नहीं हटते हैं दूसरी तरफ दुनिया में ऐसे लोग भी हैं जो मदद करने के लिए सबसे आगे रहते हैं. नोटबंदी के दौरान पति को खोने वालीं वीना देवी की त्रासदी पर एनडीटीवी ने 20 नवंबर को खबर दिखाई थी. इस खबर की असर यह हुआ कि अनेक लोग वीना देवी की मदद के लिए आगे आए हैं.

  • खबर का असर: NDTV के स्टिंग को सबूत की तरह पेश करेगी पुलिस

    खबर का असर: NDTV के स्टिंग को सबूत की तरह पेश करेगी पुलिस

    NDTV 24x7, NDTV India पर हापुड़ के क़ासिम और अलवर के पहलू ख़ान की हत्या के मुख्य आरोपियों को अगर सौरव शुक्ला और अश्विनी मेहरा अपने कैमरे पर न पकड़ते तो इंसाफ मुमकिन नहीं था. अब भी पता नहीं कि इन आरोपियों पर दोष साबित करने के लिए पुलिस किस तरह से तथ्य जुटाएगी, कैसे चीज़ों को अदालत के सामने रखेगी, मगर इतनी बड़ी घटना जिस पर सबकी नज़र हो, उसमें भी आरोपी इतने आराम से पुलिस और समाज के सामने बेफिक्र हैं, इससे चिन्ता होनी चाहिए. सुप्रीम कोर्ट ने मामले का संज्ञान ले लिया है.

  • NDTV खबर का असर : सुप्रीम कोर्ट पहुंचा हापुड़ लिंचिंग मामला, केस की सुनवाई यूपी से बाहर कराने की मांग

    NDTV खबर का असर : सुप्रीम कोर्ट पहुंचा हापुड़ लिंचिंग मामला, केस की सुनवाई यूपी से बाहर कराने की मांग

    वकील ने याचिका दाखिल कर मामले की जल्‍द सुनवाई की मांग की थी जिस पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई की तारीख सोमवार को तय की है. याचिकाकर्ता की मांग है कि इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन होना चाहिए और इस मामले की सुनवाई यूपी से बाहर होनी चाहिए.

  • NDTV की खबर का असर, मोहल्ला क्लीनिक का जायजा लेने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन

    NDTV की खबर का असर, मोहल्ला क्लीनिक का जायजा लेने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन

    NDTV की मोहल्ला क्लीनिक पर दिखाई ख़बर के बाद अब उसका बड़ा असर हुआ है. एनडीटीवी ने मोहल्ला क्लीनिक की बदहाली पर एक रिपोर्ट दिखाई थी, जिसके ऊपर संज्ञान लेते हुए दिल्ली सरकार ने सही संचालन के निर्देश दिये हैं. एनडीटीवी की खबर के बाद दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन खुद मोहल्ला क्लीनिक के निरीक्षण के लिए पहुंचे. सत्येंद्र जैन ने अधिकारियों को लिखित आदेश दिया कि 1 जुलाई से सभी मोहल्ला क्लीनिक सही से चलने चाहिए.

  • NDTV का असर : रवीश कुमार ने उठाया ट्रेनों की लेट-लतीफी का मुद्दा, रेलवे विभाग आया हरकत में

    NDTV का असर : रवीश कुमार ने उठाया ट्रेनों की लेट-लतीफी का मुद्दा, रेलवे विभाग आया हरकत में

    एनडीटीवी इंडिया के रवीश कुमार द्वारा 'प्राइम टाइम' में ट्रेनों की लेट-लतीफी का मुद्दा उठाने और इस पर सीरीज शुरू करने के बाद रेलवे हरकत में आया है. समस्या को दुरुस्त करने की कवायद शुरू हो गई है. शनिवार को रेलवे बोर्ड के चेयरमैन अश्वनी लोहानी ने ट्रेनों की लेट-लतीफी के मामले में सबसे खराब प्रदर्शन करने वाले जोन की समीक्षा बैठक ली.

  • NDTV की खबर का असर, उत्तराखंड में मेडिकल कॉलेजों की बढ़ी फीस होगी वापस

    NDTV की खबर का असर, उत्तराखंड में मेडिकल कॉलेजों की बढ़ी फीस होगी वापस

    उत्तराखंड में निजी मेडिकल कॉलेजों ने फीस 6 लाख रुपये सालाना से बढ़ाकर 23 लाख रुपये सालाना कर दी थी लेकिन अब NDTV की खबर का असर दिखाई दे रहा है.

  • NDTV की खबर का असर : एमपी में अतिथि शिक्षकों की भर्ती होगी, स्कूलों को मिलेगी बिजली

    NDTV की खबर का असर : एमपी में अतिथि शिक्षकों की भर्ती होगी, स्कूलों को मिलेगी बिजली

    मध्यप्रदेश के सरकारी स्कूलों की दुर्दशा की तस्वीरें जब एनडीटीवी इंडिया पर दिखाई गईं तो सरकार हरकत में आई, अतिथि शिक्षकों की भर्ती का सर्कुलर फौरन जारी हुआ. स्कूलों तक बिजली पहुंचाने की कोशिश भी तेज करने का वादा हुआ.

  • एनडीटीवी का असर : दिल्ली सरकार ने तय की स्वाइन फ्लू टेस्ट की कीमत

    एनडीटीवी का असर : दिल्ली सरकार ने तय की स्वाइन फ्लू टेस्ट की कीमत

    दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य विभाग के निदेशक ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी है कि अब कोई भी लैब स्वाइन फ्लू के लिए करवाए जाने वाले टेस्ट के लिए 4,500 रुपये से ज़्यादा कीमत नहीं ले सकती।

Advertisement

 

Ndtv impact वीडियो

Ndtv impact से जुड़े अन्य वीडियो »