NDTV Khabar

News channels


'News channels' - 64 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • NDTV को मिला भारत के सबसे भरोसेमंद चैनल का सम्मान

    NDTV को मिला भारत के सबसे भरोसेमंद चैनल का सम्मान

    अमेरिका की कंपनी IBC ने  साल 2019 के लिए एनडीटीवी को सबसे भरोसेमंद चैनल का सम्मान दिया है. 

  • कांग्रेस ने डिस्कवरी चैनल से की मांग, पीएम मोदी के शूटिंग वाले दिन का कार्यक्रम सार्वजनिक करें

    कांग्रेस ने डिस्कवरी चैनल से की मांग, पीएम मोदी के शूटिंग वाले दिन का कार्यक्रम सार्वजनिक करें

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अब जल्द ही डिस्कवरी के मशहूर शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' के एक एपिसोड में नजर आएंगे. यह खास एपिसोड 12 अगस्त को प्रसारित किया जाएगा. यह 180 से अधिक देशों में डिस्कवरी नेटवर्क के चैनलों पर दिखाया जाएगा.

  • जबरन बंद कराया गया नवाज शरीफ की बेटी मरियम शरीफ का इंटरव्यू, मचा बवाल

    जबरन बंद कराया गया नवाज शरीफ की बेटी मरियम शरीफ का इंटरव्यू, मचा बवाल

    हम न्यूज के पाकिस्तानी पत्रकार नदीम मलिक ने कहा, ''अभी पता चला कि मरियम शरीफ का इंटरव्यू लाइव होने के कुछ ही मिनट बाद जबरदस्ती रोक दिया गया.'' ब्लैकआउट होने के बाद न्यूज चैनल ने अपने ट्विटर अकाउंट हैंडल पर एक बयान पोस्ट किया है.

  • सपना चौधरी फैन्स के लिए लेकर आ रही हैं नया तोहफा, हरियाणवी सिंगर ने किया ये नया धमाल

    सपना चौधरी फैन्स के लिए लेकर आ रही हैं नया तोहफा, हरियाणवी सिंगर ने किया ये नया धमाल

    सपना चौधरी का एमएक्स प्लेयर पर अपना एक चैनल भी होगा, जहां वे एमएक्स के यूजर्स के लिए एक्सक्लूसिव कंटेंट लोड करेंगी. यही नहीं, सपना चौधरी दो एमएक्स ओरिजिनल सीरिज में भी नजर आएंगी.

  • समाचार चैनल की टीम पर फायरिंग करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

    समाचार चैनल की टीम पर फायरिंग करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दिल्ली के बारापुला इलाके में एबीपी न्यूज़ की टीम पर फायरिंग के मामले में दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का दावा है कि लूट के इरादे से बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया था. गिरफ्तार बदमाशों के नाम तैयब और शाहिद हैं. गिरफ्तार हुए दोनों बदमाश इससे पहले भी कई लूट की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. इनकी गिरफ्तारी से पुलिस 20 से ज्यादा वारदातों को सुलझाने का दावा कर रही है.

  • दिल्ली: निजी न्यूज चैनल की रिपोर्टिंग टीम पर बदमाशों ने चलाई गोलियां, एक किलोमीटर तक किया पीछा

    दिल्ली: निजी न्यूज चैनल की रिपोर्टिंग टीम पर बदमाशों ने चलाई गोलियां, एक किलोमीटर तक किया पीछा

    गोलियां दागने के बाद बदमाशों ने निजी न्यूज चैनल की गाड़ी का एक किलोमीटर तक पीछा किया. न्यूज टीम ने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचा पाई. जब न्यूज टीम INA मेट्रो स्टेशन पर पहुंची तो आरोप है कि पुलिस ने मदद नहीं की और वहां से चली गई.

  • तेजस्वी यादव ने विपक्षी नेताओं से की अपील- उन टीवी न्यूज चैनलों का सामूहिक बहिष्कार करें, जो कर रहे बदनाम

    तेजस्वी यादव ने विपक्षी नेताओं से की अपील- उन टीवी न्यूज चैनलों का सामूहिक बहिष्कार करें, जो कर रहे बदनाम

    बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने सोमवार को विपक्षी नेताओं से अपील की कि वे न्यूज चैनलों पर होने वाली उन बहसों से दूर रहें, जिनमें भाजपा के प्रति सहानुभूति दिखाते हुए विपक्ष को बदनाम करने की मुहिम चलाई जाती है.

  • पाकिस्तान के पास झूठ का पिटारा, पाक की गलतबयानी के 10 सबूत

    पाकिस्तान के पास झूठ का पिटारा, पाक की गलतबयानी के 10 सबूत

    पुलवामा हमले के बाद से पाकिस्तान लगातार झूठ बोले जा रहा है. उसके एक के बाद एक बोले गए तमाम झूठ दुनिया के सामने आ गए फिर भी उसके झूठ बंद नहीं हुए हैं. वैसे तो इस दौरान पाकिस्तान ने दसियों झूठ बोले, लेकिन हमने दस बड़े झूठ की फेहरिस्त तैयार की है. पाकिस्तान सेना ने सबसे बड़ा झूठ यह बोला कि आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का पाकिस्तान में कोई वजूद ही नहीं है. जबकि खुद पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने माना कि प्रधानमंत्री इमरान खान जैश के मुखिया मसूद अजहर के संपर्क में हैं. वहीं, पाकिस्तान ने कहा कि भारत ने बिना सबूत पुलवामा हमले का इल्जाम लगाया. जबकि हकीकत यह है कि पाकिस्तान स्थित जैश-ए-मोहम्मद ने खुद ही हमले के तुरंत बाद इसकी जिम्मेदारी ली थी. पाकिस्तान ने कहा कि उसने भारतीय वायुसीमा में अमेरिका में बने एफ16 लड़ाकू विमान नहीं भेजे. भारत ने उन मिसाइलों के टुकड़े दिखाए जो सिर्फ एफ-16 पर लगती हैं.

  • IAF Air Strike: कांग्रेस की अपील- जब तक सरकार न दे कोई सूचना, तब तक न शेयर करें कोई न्यूज

    IAF Air Strike: कांग्रेस की अपील- जब तक सरकार न दे कोई सूचना, तब तक न शेयर करें कोई न्यूज

    पाकिस्तान के साथ सरहद पर बढ़ते तनाव के बीच मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने देश की जनता से एक खास अपील की है.  कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा है- बढ़ते उन्माद के बीच फर्जी खबरों और नफरत का शिकार होना आसान है. इसलिए हम अनुरोध करते हैं कि सभी लोग प्रतिक्रिया देने में संयम बरतें.

  • कांग्रेस ने कहा- भारतीय हवाई क्षेत्र का उल्लंघन कर पाकिस्तान हुआ बेनकाब

    कांग्रेस ने कहा- भारतीय हवाई क्षेत्र का उल्लंघन कर पाकिस्तान हुआ बेनकाब

    भारतीय हवाई क्षेत्र का उल्लंघन किए जाने के बाद मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने पाकिस्तान पर करारा निशाना साधा है.

  • पाकिस्तान की नापाक हरकतों को लेकर गृह मंत्रालय में 20 मिनट चली उच्चस्तरीय बैठक

    पाकिस्तान की नापाक हरकतों को लेकर गृह मंत्रालय में 20 मिनट चली उच्चस्तरीय बैठक

    भारत-पाकिस्तान के बीच सरहद पर तनाव जारी है. आतंकी कैंपों पर भारतीय वायुसेना के हमले से बौखलाए पाकिस्तान की ओर से 15 से अधिक स्थानों पर सीजफायर उल्लंघन किए जाने की घटना सामने आई है.

  • भारत की एयर स्ट्राइक से नाराज पाकिस्तान ने भारतीय उच्चायुक्त को किया तलब

    भारत की एयर स्ट्राइक से नाराज पाकिस्तान ने भारतीय उच्चायुक्त को किया तलब

    पाकिस्तान ने नियंत्रण रेखा पार आतंकवादी शिविरों पर भारतीय वायुसेना की ओर से किए गए हमले का विरोध जताने के लिए मंगलवार को कार्यवाहक भारतीय उच्चायुक्त गौरव अहलूवालिया को तलब किया.

  • भारत की एयर स्ट्राइक पर पाकिस्तान ने दी 'सरप्राइज' देने की धमकी, परमाणु हथियारों वाली अथॉरिटी की बुलाई बैठक

    भारत की एयर स्ट्राइक पर पाकिस्तान ने दी 'सरप्राइज' देने की धमकी, परमाणु हथियारों वाली अथॉरिटी की बुलाई बैठक

    आतंकी कैंपों पर भारत की एयर स्ट्राइक के बाद बौखलाए पाकिस्तान ने भारत को 'सरप्राइज; देने की धमकी दी है. भारत की ओर से मंगलवार को भोर में हुई कार्रवाई के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने परमाणु हथियारों((Nuclear Weapons) को देखने वाली अथॉरिटी की मीटिंग बुलाई.

  • वायु सेना, सरकार के पराक्रम के बीच पत्रकारिता का पतन झांक रहा है

    वायु सेना, सरकार के पराक्रम के बीच पत्रकारिता का पतन झांक रहा है

    पहली ख़बर पाकिस्तान के सैनिक प्रवक्ता मेजर जनरल गफूर ने 5 बजकर 12 मिनट पर ट्वीट कर बता दिया कि भारतीय सेना अंदर तक आ गई है बस हमने उसे भगा दिया. डिटेल आने वाला है. फिर 7 बजकर 06 मिनट पर ट्वीट आता है कि मुज़फ्फराबाद सेक्टर में भारतीय जहाज़ घुस आए. पाकिस्तानी वायुसेना ने समय पर जवाबी कार्रवाई की तो भागने की हड़बड़ाहट में बालाकोट के करीब बम गिरा गए. कोई मरा नहीं, कोई क्षति नहीं. इनका तीसरा ट्वीट 9 बजकर 59 मिनट पर आया कि ‘भारतीय कश्मीर ने आज़ाद कश्मीर के 3-4 मील के भीतर मुज़फ़्फ़राबाद सेक्टर में घुसपैठ की है. जवाब देने पर लौटने के लिए मजबूर जहाज़ों ने खुले में बम गिरा दिया. किसी भी ढांचे को नुकसान नहीं पहुंचा है, तकनीकी डिटेल और अन्य ज़रूरी सूचनाएं आने वाली हैं.’

  • Surgical Strike 2 : कार्रवाई पर पुलवामा के शहीदों के परिवारों में खुशी, जानिए- क्या कहा

    Surgical Strike 2 : कार्रवाई पर पुलवामा के शहीदों के परिवारों में खुशी, जानिए- क्या कहा

    पाकिस्तान में भारतीय वायुसेना द्वारा आतंकी ठिकानों पर हवाई हमले किए जाने पर पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिवारों में खुशी है. अब उन्हें लग रहा है कि जवानों की शहादत का बदला लिया जा रहा है.

  • VIDEO: पाक रक्षा मंत्री बोले- भारतीय विमान अंधेरे में आए हमें पता नहीं चला, Twitter पर यूं आए रिएक्शन

    VIDEO: पाक रक्षा मंत्री बोले- भारतीय विमान अंधेरे में आए हमें पता नहीं चला, Twitter पर यूं आए रिएक्शन

    भारतीय वायुसेना (IAF) ने पाकिस्‍तान के बालाकोट स्‍थ‍ित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद के कैंप को ध्‍वस्‍त (Air Strike On Terrorist Camp) कर दिया. इस काम को वायुसेना (indian Air Force) के मिराज 2000 के जरिए अंजाम दिया गया. भारत की तरफ से किए गए इस कार्रवाई में 300 से अधिक आतंकी मारे गए. इन सबके बीच पाकिस्तान के रक्षा मंत्री परवेज खटक (Pervez Khatak) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भारतीय वायुसेना के विमान अंधेरे में आए और बम गिराकर चले गए. अंधेरे में हमें पता ही नहीं चल पाया और हम इंतजार करते रह गए. उन्होंने कहा कि हमारी एयरफोर्स तैयार थी. रात का वक्त था, इसलिए पता नहीं चला कि कितना नुकसान हुआ. इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने पाक रक्षा मंत्री के इस बयान का जमकर मजाक उड़ाया. 

  • Surgical Strike 2: आतंकी शिविरों पर हमलों के समय बालाकोट के लोगों को लगे 'भूकंप जैसे झटके'

    Surgical Strike 2: आतंकी शिविरों पर हमलों के समय बालाकोट के लोगों को लगे 'भूकंप जैसे झटके'

    भारतीय वायुसेना (IAF) ने सोमवार देर रात पाकिस्‍तान के बालाकोट स्‍थ‍ित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद के कैंप को ध्‍वस्‍त (Air Strike On Terrorist Camp) कर दिया. इस काम को वायुसेना (indian Air Force) के मिराज 2000 के जरिए अंजाम दिया गया. सरकारी सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि इस हमले में तकरीबन 300 आतंकी मारे गए हैं.

  • कुमार विश्वास का पाकिस्तान पर तंज, 'जहालत के अंधेरे का पता आपके रहनुमा को भी नहीं'

    कुमार विश्वास का पाकिस्तान पर तंज, 'जहालत के अंधेरे का पता आपके रहनुमा को भी नहीं'

    पुलवामा आतंकी हमले के बाद आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए पीओके के आतंकी कैंपों पर (Air Strike On Terrorist Camp) भारतीय वायुसेना (indian Air Force) ने हवाई हमला किया और 300 से अधिक आतंकियों को मार गिराया. आतंकी कैंपों पर वायुसेना की कार्रवाई के बाद देशभर में नेताओं से लेकर अभिनेताओं तक के बयान आ रहे हैं. कवि कुमार विश्वास (Dr Kumar Vishvas) ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर एयरफोर्स को सलाम किया है और पाकिस्तान को चेताया है.