NDTV Khabar

Nida khan


'Nida khan' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • ढोंगी मौलवियों ने बरेली को तालिबान बना दिया है : निदा खान

    ढोंगी मौलवियों ने बरेली को तालिबान बना दिया है : निदा खान

    एक अजीब सा डर है कि किसी भी समय एक उकसाई भीड़ आकर कुछ कर देगी..ये शब्द हैं, तीन तलाक, हलाला और बहुविवाह जैसी सामाजिक बुराइयों के खिलाफ डटकर खड़ी निदा खान के. वही निदा जिनके खिलाफ पाखंडी मौलवियों ने फतवा जारी कर उन्हें इस्लाम से बेदखल कर दिया और हिंदुस्तान छोड़ने का तालिबानी फरमान सुनाया है. आला हजरत हेल्पिंग सोसाइटी की अध्यक्ष निदा का कहना है कि सोच-समझकर महिलाओं के वजूद को खत्म करने की साजिश चल रही है. यह पूछने पर कि यह साजिश कर कौन रहा है?

  • तीन तलाक का विरोध करने वाली निदा खान के खिलाफ एक और फतवा, अब चोटी काटने पर इनाम और देश छोड़ने का फरमान

    तीन तलाक का विरोध करने वाली निदा खान के खिलाफ एक और फतवा, अब चोटी काटने पर इनाम और देश छोड़ने का फरमान

    तीन तलाक और हलाला जैसी कुरीतियों के खिलाफ आवाज उठाने वाली निदा खान और फरहत नकवी के खिलाफ एक और फतवा जारी किया गया है. फतवे में कहा गया है कि निदा और फरहत की चोटी काट कर देने और उनको पत्थर मारने वाले को इनाम दिया जाएगा.  ऑल इंडिया फैजान-ए-मदीना काउंसिल के अध्यक्ष मुईन सिद्दीकी नूरी ने 11,786 रुपये का इनाम देने का ऐलान किया है. दोनों को फतवे में 3 दिन के अंदर देश छोड़ने का आदेश दिया गया. फतवे में दोनों महिलाओं के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया गया है.

  • बड़ी राहत: बरेली की अदालत ने निदा खान के ट्रिपल तलाक को अवैध घोषित किया, शौहर की याचिका भी खारिज

    बड़ी राहत: बरेली की अदालत ने निदा खान के ट्रिपल तलाक को अवैध घोषित किया, शौहर की याचिका भी खारिज

    बरेली की एक अदालत ने तीन तलाक की पीड़िता निदा खान को बड़ी राहत दी है. बरेली की अदालत ने निदा खान को शौहर द्वारा दिये गये तीन तलाक को अवैध घोषित कर दिया है. वहीं, अदालत ने इंस्टैंट तीन तलाक की शिकार निदा खान के शौहर शीरन की याचिका को खारिज कर दिया है, जिसमें उसने घरेलू हिंसा के केस पर स्टे लगाने की मांग की थी. अब मामले की अगली सुनवाई 27 जुलाई को होगी.

  • तीन तलाक का विरोध करने वाली निदा खान के खिलाफ फतवा, न दवा मिलेगी और न ही जनाजे को कंधा

    तीन तलाक का विरोध करने वाली निदा खान के खिलाफ फतवा, न दवा मिलेगी और न ही जनाजे को कंधा

    तीन तलाक के खिलाफ आवाज उठाने वाली मुस्लिम महिला निदा खान के खिलाफ फतवा जारी हो गया है. यह फतवा बरेली के ताकतवर व प्रभावशाली शहर इमाम मुफ्ती खुर्शीद आलम ने जारी किया है. फतवे में कहा गया है कि, 'अगर निदा खान बीमार पड़ती हैं तो उन्हें कोई दवा उपलब्ध नहीं कराई जाएगी.  अगर उनकी मौत हो जाती है तो न ही कोई उनके जनाजे में शामिल होगा और न ही कोई नमाज अदा करेगा'.

Advertisement