NDTV Khabar

Nidahas trophy t20 series


'Nidahas trophy t20 series' - 32 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Nidahas Trophy Final: कुछ ऐसे शांत हुआ श्रीलंकाई क्रिकेटप्रेमियों का बांग्लादेश से मिला गुस्सा

    Nidahas Trophy Final: कुछ ऐसे शांत हुआ श्रीलंकाई क्रिकेटप्रेमियों का बांग्लादेश से मिला गुस्सा

    इसमें दो राय नहीं कि निधास टी20 ट्रॉफी में जो कुछ भी शुक्रवार को बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेले गए मुकाबले में बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने किया, उससे किसी भी आयोजक देश के क्रिकेटप्रेमियों के भीतर बहु ही रोष पनप सकता है. और अगर अपने खिलाड़ियों के साथ हुए बर्ताव और बांग्लादेशी क्रिकेटरों की हरकतों के बाद बाद श्रीलंकाई समर्थक गुस्से से भर गए, तो इसको बहुत ही आसानी से समझा जा सकता है.

  • VIDEO: धोनी के अंदाज में खेले Dinesh Karthik, छक्कों को देख रो पड़ा बांग्लादेशी खिलाड़ी

    VIDEO: धोनी के अंदाज में खेले Dinesh Karthik, छक्कों को देख रो पड़ा बांग्लादेशी खिलाड़ी

    निदास ट्रॉफी के फाइनल में जिस तरह दिनेश कार्तिक ने पारी खेली फैन्स को महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गई. मैच के बाद उन्होंने इस प्रकार के खेलने का क्रेडिट धोनी को ही दिया.

  • Nidahas Trophy, India vs Bangladesh, Final: टीम इंडिया ने छीनी बांग्लादेश से जीत, देखें आखिरी ओवर का रोमांच

    Nidahas Trophy, India vs Bangladesh, Final: टीम इंडिया ने छीनी बांग्लादेश से जीत, देखें आखिरी ओवर का रोमांच

    दिनेश कार्तिक की शानदार बल्लेबाजी के कारण टीम इंडिया ने निदास ट्रॉफी अपने नाम की. दिनेश कार्तिक ने 8 गेंदों पर 29 रन की पारी खेली. जिससे न सिर्फ टीम इंडिया जीती साथ ही ट्रॉफी भी अपने नाम कर ली.

  • NIDAHAS TROPHY FINAL: टीम इंडिया की खिताबी जीत के 5 कारणों में दिनेश कार्तिक रहे टॉप पर

    NIDAHAS TROPHY FINAL: टीम इंडिया की खिताबी जीत के 5 कारणों में दिनेश कार्तिक रहे टॉप पर

    निधास टी20 ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले को करोड़ों भारतीय ही नहीं, बल्कि समूचे विश्व क्रिकेटप्रेमी कभी भी नहीं भूल पाएंगे. किसी टूर्नामेंट का ऐसा फाइनल, जो बहुत ही सालों बाद क्रिकेटप्रेमियों को देखने को मिला और जिसने रौंगटे खड़े कर दिए. एक समय टीम इंडिया साफ तौर पर हारती दिखाई पड़ रही थी, लेकिन दिनेश कार्तिक के प्रचंड प्रहार से टीम इंडिया ने बांग्लादेशियों के मुंह से निवाला छीन लिया. चलिए जान लीजिए कि भारत की जीत के 5 बड़े कारण क्या रहे

  • Nidahas Trophy: मैच जीतने के बाद बांग्लादेश ने मचाया हंगामा, पहले लड़े फिर किया नागिन डांस

    Nidahas Trophy: मैच जीतने के बाद बांग्लादेश ने मचाया हंगामा, पहले लड़े फिर किया नागिन डांस

    Nidahas Trophy में फाइनल में पहुंचने के लिए बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच मुकाबला हुआ. मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. मैच का आखिरी ओवर किसी ड्रामे से कम नहीं था.

  • BAN VS SL: 'इस बड़े मिथक' को आज कौन मात देगा, थिसारा परेरा या शाकिब अल हसन?

    BAN VS SL: 'इस बड़े मिथक' को आज कौन मात देगा, थिसारा परेरा या शाकिब अल हसन?

    श्रीलंका में खेली जा रही निधास टी20 ट्रॉफी ट्राई सीरीज में मेजबान और बांग्लादेश टीम के बीच करो या मरो की जंग होने जा रही है. आज जो भी टीम जीत हासिल करेगी, उसे भारत के खिलाफ फाइनल मुकाबला खेलने का मौका मिलेगा. वहीं जीतने वाले कप्तान का वह बड़ा मिथक भी टूट जाएगा, जिसने पिछले बहुत ही लंबे समय से शाकिब अल हसन और थिसारा परेरा की नींद उड़ा रखी है. 

  • IND VS BAN: इन 'मिक्स रिकॉर्डों' में मोहम्मद सिराज साबित हुए सबसे अनलकी!

    IND VS BAN: इन 'मिक्स रिकॉर्डों' में मोहम्मद सिराज साबित हुए सबसे अनलकी!

    निधास टी20 ट्रॉफी में रोहित शर्मा के रणबांकुरों ने वीरवार को बांग्लादेश को आसानी से 17 रनों से हराकर सीरीज के फाइनल में जगह बना ली. कई खिलाड़ियों ने इस मैच में अच्छा प्रदर्शन किया. भारत के लिए रोहित शर्मा और युवा वॉशिंगटन सुंदर ने जलवा बिखेरा, तो मेजबान टीम के लिए पूर्व कप्तान मुश्फिकुर रहीम ने अपनी टीम के लिए बेहतरीन कोशिश की

  • IND VS BAN: सुरेश रैना की इस पारी ने एक साथ 5 सूरमाओं को दी पटखनी, किया यह कारनामा

    IND VS BAN: सुरेश रैना की इस पारी ने एक साथ 5 सूरमाओं को दी पटखनी, किया यह कारनामा

    बांग्लादेश के खिलाफ निधास टी20 ट्रॉफी में बुधवार को खेले गए लीग मुकाबले में इस फॉर्मेट में पिछले दिनों वापसी करने वाले सुरेश रैना ने अपनी 30 गेंदों पर 47 रन की पारी से बड़ा कारनामा कर डाला. रैना ने इस इस पारी से दिखाया कि बीसीसीआई ने हाल ही में जो सालाना अनुबंध दिया, उसके वह पूरी तरह हकदार हैं. और फटाफट फॉर्मेट में उनका नया अंदाज खुद उनके और टीम इंडिया को पूरी तरह से रास आ रहा है. 

  • 'इस गुरू-दोस्त' ने 'कुछ ऐसे' बदल डाला दिनेश कार्तिक का करियर

    'इस गुरू-दोस्त' ने 'कुछ ऐसे' बदल डाला दिनेश कार्तिक का करियर

    श्रीलंका में चल रही निधास ट्रॉफी टी20 में टूर्नामेंट में रोहित शर्मा की कप्तनी में खेल रही टीम इंडिया में अगर कोई बल्लेबाज सबसे ज्यादा बदला हुआ नजर आ रहा है, तो वह विकेटकीपर दिनेश कार्तिक. दिनेश कार्तिक को दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज के बीच में रिद्धिमान साहा के चोटिल होने पर बीच दौरे में ही टीम इंडिया से जोड़ा गया था, लेकिन वह ज्यादातर समय बाहर ही बैठे रहे. और जब इस टी-20 सीरीज में मौका मिला, तो कार्तिक का बहुत ही परिपक्व अंदाज देखने को मिला.

  • IND VS SL: इन 'तीन वजहों' से रोहित शर्मा ने लिया पहले बॉलिंग का फैसला

    IND VS SL: इन 'तीन वजहों' से रोहित शर्मा ने लिया पहले बॉलिंग का फैसला

    निधास ट्रॉफी टी-20 में अपने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे और कुल मिलाकर अपने तीसरे मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. बड़ी संख्या में करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमी टॉस जीतने के बाद भारत की पहले बल्लेबाजी की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन अगर रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया, तो उसके पीछे रहीं तीन बड़ी वजह. चलिए बारी-बारी से आप इन तीन बड़ी वजहों के बारे में जान लीजिए.

  • IND vs SL: मनीष पांडे और दिनेश कार्तिक की शानदार बल्‍लेबाजी, टीम इंडिया 6 विकेट से जीती

    IND vs SL: मनीष पांडे और दिनेश कार्तिक की शानदार बल्‍लेबाजी, टीम इंडिया 6 विकेट से जीती

    श्रीलंका की ओर से मिले 153 रन के जवाब में एक समय भारतीय टीम के चार विकेट 85 रन पर गिर चुके थे. इस समय मैच में भारतीय टीम कुछ मुश्किल में फंसी नजर आ रही थी लेकिन पांडे और कार्तिक ने समझदारी से अच्‍छी बल्‍लेबाजी करते भारतीय टीम को 17.3 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्‍य तक पहुंचा दिया. इससे पहले भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और मेजबान श्रीलंका को पहले बैटिंग के लिए बुलाया.

  • IND VS SL: आज पास होंगे ऋषभ पंत? 'इस बेस्ट बैट्समैन' का हो रहा नुकसान

    IND VS SL: आज पास होंगे ऋषभ पंत? 'इस बेस्ट बैट्समैन' का हो रहा नुकसान

    निधास ट्रॉफी टी20 ट्राई सीरीज के लिए टीम इंडिया में  वापसी करने वाले दल्ली के विकेटकीपर ऋषभ पंत को शुरुआती दो मैच खेलने के बाद यह अच्छी समझ में आ गया होगा कि घरेलू रणजी ट्रॉफी और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कितना ज्यादा अंतर है. फिर भले ही यह टी-20 क्रिकेट हो.

  • Nidahas Trophy 2018: श्रीलंका से हार का बदला लेने उतरेगी भारतीय टीम, इन खिलाड़ियों पर होगी नजर

    Nidahas Trophy 2018: श्रीलंका से हार का बदला लेने उतरेगी भारतीय टीम, इन खिलाड़ियों पर होगी नजर

    निदास ट्रॉफी टूर्नामेंट में खेले गए अपने पहले मैच में श्रीलंका से मिली हार का बदला लेने के लिए भारतीय टीम पूरी तरह से तैयार है.

  • VIDEO: सिंगर बने सुरेश रैना, खिलाड़ियों के बीच ऐसे गाया किशोर कुमार का गाना

    VIDEO: सिंगर बने सुरेश रैना, खिलाड़ियों के बीच ऐसे गाया किशोर कुमार का गाना

    सुरेश रैना ने कुछ ऐसा किया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. गाना गाने के शौकीन सुरेश रैना ने टीम इंडिया को किशोर कुमार का गाना सुनाया.

  • भारत से मुकाबले से पहले श्रीलंका को बड़ा झटका, कप्तान दिनेश चंडीमल 2 मैचों के लिए निलंबित

    भारत से मुकाबले से पहले श्रीलंका को बड़ा झटका, कप्तान दिनेश चंडीमल 2 मैचों के लिए निलंबित

    श्रीलंका की आजादी के मौके पर खेली जा रही निधास टी20 ट्रॉफी के तहत भारत के खिलाफ सोमवार को खेले जाने वाले मैच से पहले मेजबान टीम को बहुत ही बड़ा झटका लगा है. श्रीलंकाई कप्तान दिनेश चंडीमल को अगले दो मैचों के लिए निलंबित कर दिया गया है. चंडीमल को बांग्लादेश के खिलाफ कोलंबो मे शनिवार को खेले गए मैच के दौरान की गई गलती के लिए यह सजा मिली. 

  • BAN vs SL: मैच जीतने के बाद मुश्फिकुर रहीम ने किया 'नागिन डांस', लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक

    BAN vs SL:  मैच जीतने के बाद मुश्फिकुर रहीम ने किया 'नागिन डांस', लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक

    निदास ट्रॉफी के तीसरे टी-20 मुकाबले में बांग्लादेश ने श्रीलंका को 5 विकेट से हरा दिया. मुश्फिकुर की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत बांग्लादेश सीरीज का पहला मुकाबला जीतने में सफल रही.

  • NIDAHAS TROPHY: रहीम की आतिशी पारी, बांग्लादेश ने श्रीलंका को पांच विकेट से हराया

    NIDAHAS TROPHY: रहीम की आतिशी पारी, बांग्लादेश ने श्रीलंका को पांच विकेट से हराया

    विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम (नाबाद 72 रन) की शानदार पारी की बदौलत बांग्लादेश ने शनिवार रात श्रीलंका को निधास ट्रॉफी टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के मैच में पांच विकेट से हरा दिया. बांग्लादेश ने 215 रन के पहाड़ जैसे लक्ष्य का पीछा करते हुए दो गेंद शेष रहते पांच विकेट खोकर जीत दर्ज की.

  • NIDAHAS TROPHY: बांग्‍लादेश के खिलाफ 'मैन ऑफ द मैच' रहे विजय शंकर बोले-कड़ी मेहनत आखिरकार रंग लाई'

    NIDAHAS TROPHY: बांग्‍लादेश के खिलाफ 'मैन ऑफ द मैच' रहे विजय शंकर बोले-कड़ी मेहनत आखिरकार रंग लाई'

    मैच के बाद 27 वर्षीय विजय शंकर ने कहा, मैच का सर्वश्रेष्‍ठ खिलाड़ी बनकर अच्‍छा महसूस कर रहा हूं. मुझे इस बात की खुशी हैं कि मेरी कड़ी मेहनत रंग लाई. मेरे लिए यह बस एक शुरुआत है. एक क्रिकेटर के रूप में आपको हमेशा सीखते हुए अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा है. मैं आगे के मैचों में यही करना चाहता हूं.