NDTV Khabar

Nidhi kulpati News in Hindi


'Nidhi kulpati' - 62 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • निधि का नोट : पत्रकार जगेंद्र सिंह को न्‍याय कब मिलेगा

    निधि का नोट : पत्रकार जगेंद्र सिंह को न्‍याय कब मिलेगा

    उत्तर प्रदेश के पत्रकार जगेन्द्र सिंह को न्याय कब मिलेगा? उसके मरने के 22 दिन बाद मुख्यमंत्री ने परिवार से मिलने का समय निकाला। फेसबुक पर 'शाहजहांपुर समाचार' निकालने वाले जगेन्द्र सिंह के परिवार से जब अखिलेश यादव मिले तो उन्हें 30 लाख रुपये का चेक थमा दिया और और 2 सरकारी नौकरियां भी देने का वादा किया।

  • निधि का नोट : अमेठी की चुनावी यादें...

    निधि का नोट : अमेठी की चुनावी यादें...

    पंडित जवाहरलाल नेहरू ,राजीव गांधी, संजय गांधी, सोनिया गांधी और अब राहुल.....सब संसद में इसकी वजह से पहुंचते रहे हैं। पीढ़ियों से एक परिवार की राजनीति को ये सीट सींचती आई है

  • जम्मू-कश्मीर में बन सकती है बीजेपी सरकार : मीरवाइज उमर फारूक

    जम्मू-कश्मीर में बन सकती है बीजेपी सरकार : मीरवाइज उमर फारूक

    अलगाववादी नेताओं को भी लगने लगा है कि जम्मू-कश्मीर में बीजेपी काफी मज़बूती से उभर रही है और अगर राज्य में उसकी सरकार बनती है तो इसमें हैरानी वाली बात नहीं है। हुर्रियत नेता मीरवाइज़ उमर फ़ारूक़ ने कहा कि वहां नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी के अलावा बीजेपी की सरकार भी बन सकती है।

  • निधि कुलपति की नज़र से कश्मीर : कड़वे हैं ये चुनाव...

    निधि कुलपति की नज़र से कश्मीर : कड़वे हैं ये चुनाव...

    जम्मू कश्मीर में लोगों के लिए सैलाब के बाद ज़िंदगी धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही है। वादा किया गया राशन नहीं मिल रहा़, बढ़ती ठंड और मुश्किल से मिलते सिलेंडर और उस पर मिलते बिजली के बिल हैरान परेशान कर देने वाले हैं।

  • महाराष्ट्र में सीट बंटवारे को लेकर गठबंधनों में खींचतान

    महाराष्ट्र में सीट बंटवारे को लेकर गठबंधनों में खींचतान

    महाराष्ट्र में 25 साल पुराना बीजेपी−शिवसेना और दूसरा 15 साल पुराना कांग्रेस−एनसीपी गठबंधन डगमगा रहा है। राज्य में 15 अक्टूबर को वोट पड़ने है, लेकिन अब तक गठबंधन सहयोगियों में सीटों का बटवारा नहीं हुआ है।

  • उत्तर प्रदेश के उपचुनाव में सबकी अपनी चुनावी रणनीति?

    उत्तर प्रदेश के उपचुनाव में सबकी अपनी चुनावी रणनीति?

    11 विधानसभा और एक लोकसभा सीट के लिए इस राज्य में लड़ाई चरम पर है। इसके लिए 13 सितम्बर को वोट पड़ेंगे। कुछ देर पहले आज शाम 5 बजे चुनाव प्रचार थम गया। ये चुनाव राज्य में सत्ताधारी समाजवादी पार्टी और केन्द्र में सत्ताधारी बीजेपी के लिए अहम की लड़ाई बन गई है।

  • मायावती की जीत है यह या सीबीआई की हार...!

    सुप्रीम कोर्ट से मायावती को आय से अधिक सम्पत्ति के मामले में यह कहते हुए राहत मिल गई कि सीबीआई को अतिरिक्त एफआईआर दर्ज करने की जरुरत ही नहीं थी।

  • राष्ट्रपति चुनाव : कहीं 2014 की रणनीति तो नहीं...

    दो बड़े नेताओं प्रणब मुखर्जी और पीए संगमा ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए आधिकारिक नामांकन कर दिया है। दोनों ही कद्दावर नेता हैं। जिन खेमों से इन्हें समर्थन मिला है दोनों ने जम कर शक्ति प्रदर्शन किया।

«1234

Advertisement

 

Nidhi kulpati वीडियो

Nidhi kulpati से जुड़े अन्य वीडियो »