NDTV Khabar

Nirhua


'Nirhua' - 8 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Elections Result 2019: अखिलेश यादव से हारने के बाद भी खुश हैं बीजेपी के निरहुआ, बोले- 'जब तक तोड़ेंगे नहीं...'

    Elections Result 2019: अखिलेश यादव से हारने के बाद भी खुश हैं बीजेपी के निरहुआ, बोले- 'जब तक तोड़ेंगे नहीं...'

    Elections Result 2019:अखिलेश यादव ने आजमगढ. लोकसभा सीट पर भाजपा के प्रत्याशी भोजपुरी सितारे दिनेश लाल यादव निरहुआ को 2.59 लाख वोटों से शिकस्त दी. हार के बाद निरहुआ ने ट्विटर पर लिखा- 'ना ये देश रुकेगा... ना ये देश झुकेगा... आए तो मोदी ही'

  • अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे भोजपुरी स्टार निरहुआ, BJP ने आजमगढ़ से दिया टिकट

    अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे भोजपुरी स्टार निरहुआ, BJP ने आजमगढ़ से दिया टिकट

    भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के लिए जारी अपनी नई लिस्ट में भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav Nirhua) को अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) के खिलाफ आजमगढ़ (Azamgarh) से मैदान में उतारा है. भोजपुरी स्टार निरहुआ (Nirhua News) हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए थे. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली थी. निरहुआ (Nirahua) से पहले भोजपुरी फिल्मों के स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) और मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) भी बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. मनोज तिवारी, दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद हैं.

  • भोजपुरी स्टार निरहुआ को BJP ऑफिस में नहीं मिली कुर्सी तो Twitter पर यूं बना मजाक

    भोजपुरी स्टार निरहुआ को BJP ऑफिस में नहीं मिली कुर्सी तो Twitter पर यूं बना मजाक

    Bhojpuri Cinema: चुनावी माहौल में भोजपुरी (Bhojpuri) स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) बीजेपी (BJP) में शामिल हो गए. दिल्ली में पार्टी की सदस्यता लेने के बाद निरहुआ (Nirahua) लखनऊ पहुंचे. इस दौरान वहां उनके स्वागात की तैयारियां की गई थी.

  • भोजपुरी सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ BJP में शामिल

    भोजपुरी सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ BJP में शामिल

    चुनावी माहौल का असर भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म जगत में भी देखने को मिल रहा है, मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) और रवि किशन (Ravi Kishan) के बाद दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) बीजेपी में हुए शामिल. यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली.

  • आम्रपाली दुबे ने तबला बजाते हुए गाना गाया तो निरहुआ बोले- 'अरे जियो राजा...', Video हुआ वायरल

    आम्रपाली दुबे ने तबला बजाते हुए गाना गाया तो निरहुआ बोले- 'अरे जियो राजा...', Video हुआ वायरल

    भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की 'निरहुआ हिंदुस्तानी-3' हाल ही में रिलीज हुई थी. निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था.

  • भोजपुरी एक्टर निरहुआ के खिलाफ एफआईआर दर्ज, जानें वजह 

    भोजपुरी एक्टर निरहुआ के खिलाफ एफआईआर दर्ज, जानें वजह 

    निरहुआ के नाम से लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेता दिनेशलाल यादव पर मुंबई के पालघर जिले के एक पत्रकार को धमकाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. तुलिंज पुलिस ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में बताया कि 39 वर्षीय अभिनेता पर आईपीसी की धारा 506 ( आपराधिक डराने धमकाने के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया. पत्रकार की ओर से दर्ज करायी गयी शिकायत के मुताबिक उनकी एक फिल्म के बारे में लिखने पर उन्हें धमकी दी गई थी.

  • आशा है मुझे भी मिलेगा ‘बिग बॉस’ का फायदा : निरहुआ

    आशा है मुझे भी मिलेगा ‘बिग बॉस’ का फायदा : निरहुआ

    इस सप्ताह बिग बॉस के घर से बाहर हुए भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का कहना है कि घर से बाहर जाकर वह दुखी नहीं हैं और आशा है कि इस शो से उन्हें पहचान मिलेगी। यादव दूसरी बार बिग बॉस के घर से बाहर हुए हैं।

  • पहले ही हफ्ते में बिग बॉस से बाहर हुए निरहुआ

    पहले ही हफ्ते में बिग बॉस से बाहर हुए निरहुआ

    'बिग बॉस 6' में इस बार सबसे पहले बेघर हुए हैं भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश यादव। उनका कहना है कि यह रियलिटी शो एक संस्थान है, जो यह साबित करता है कि कोई काम और कोई भी इंसान छोटा नहीं होता।

Advertisement