NDTV Khabar

Noida


'Noida' - 730 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • नोएडा : तेज रफ्तार कार बस से भिड़ी, युवक और युवती की मौत

    नोएडा : तेज रफ्तार कार बस से भिड़ी, युवक और युवती की मौत

    नोएडा में यमुना एक्सप्रेस वे पर आगरा से नोएडा की तरफ आ रही एक तेज रफ्तार आई20 कार रोड डिवाइडर से टकराकर बस में जा भिड़ी. इस सड़क हादसे में एक युवक और एक युवती की मौत हो गई.

  • नोएडा में पारदी गैंग के बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

    नोएडा में पारदी गैंग के बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

    नोएडा में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे से आए पारदी गैंग के बदमाशों के साथ थाना 49 और स्टार-1 के साथ सैक्टर-50 में लिंक रोड से पास मुठभेड़ हुई. जिसमें एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया, जबकि पुलिस को चकमा देकर भाग रहे तीन बदमाशो को पुलिस कॉम्बिंग ऑपरेशन चला कर गिरफ्तार करने में सफल रही.

  • दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में आठवें फ्लोर की बालकनी से नीचे गिरी किशोरी, मौत

    दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में आठवें फ्लोर की बालकनी से नीचे गिरी किशोरी, मौत

    दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाउसिंग सोसायटी चेरी काउंटी में बृहस्पतिवार की शाम को एक बड़ा हादसा हो गया. यहां एक किशोरी आठवीं मंजिल से गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई. किशोरी को पास के यथार्थ अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

  • नोएडा के सेक्टर-20 में मानसिक तनाव की वजह से युवक ने आत्महत्या की

    नोएडा के सेक्टर-20 में मानसिक तनाव की वजह से युवक ने आत्महत्या की

    नोएडा में सेक्टर-20 थाना क्षेत्र के सेक्टर-8 में रहने वाले एक युवक ने बृहस्पतिवार तड़के मानसिक तनाव की वजह से अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सेक्टर-20 थाने के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि सेक्टर 8 में रहने वाले जितेंद्र (28 वर्ष) पुत्र राम अवतार ने बृहस्पतिवार सुबह को अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया.

  • एल्गार परिषद मामला : नोएडा में दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर के घर पर छापा

    एल्गार परिषद मामला : नोएडा में दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर के घर पर छापा

    दिल्ली यूनिवर्सिटी (डीयू) के प्रोफ़ेसर हनी बाबू के नोएडा के आवास पर पुणे पुलिस ने छापा मारा. एल्गार परिषद केस (भीमा-कोरेगांव) मामले में उनसे पूछताछ की गई. उनके पास से कम्प्यूटर की हार्ड डिस्क और पेन ड्राइव जब्त कर ली गई. दिल्ली यूनिवर्सिटी के इंग्लिश के प्रोफेसर हनी बाबू के नोएडा के सेक्टर 78 स्थित आवास पर पुणे पुलिस ने मंगलवार को एल्गार परिषद मामले में छापेमारी की. पुलिस की इस छापेमारी से इलाके में हड़कंप मच गया. प्रोफेसर बाबू के कथित माओवादी संपर्कों (अर्बन नक्सल) को लेकर छापेमारी की गई. घंटों पूछताछ के बाद पुलिस कम्प्यूटर की हार्ड डिस्क और पेन ड्राइव अपने साथ ले गई जिसे बाद में वापस करने की बात कही.

  • सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करने वाले शख्स की हार्ट अटैक से मौत, पिता बोले- ट्रैफिक पुलिस से हुई थी तकरार

    सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करने वाले शख्स की हार्ट अटैक से मौत, पिता बोले- ट्रैफिक पुलिस से हुई थी तकरार

    दिल्ली से सटे नोएडा में सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करने वाले एक शख्स की हॉस्पिटल में हार्ट अटैक से मौत हो गई. मृतक के पिता का आरोप है कि उनके बेटे की मौत किसी नियम के उल्लंघन करने पर ट्रैफिक पुलिस से तकरार के बाद हुई. नोएडा पुलिस का कहना है कि यह घटना रविवार शाम को गाजियाबाद के पास हुई और ट्रैफिक पुलिस के लोग जिले के ही थे. अधिकारियों के मुताबिक, '35 साल का शख्स एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता था और वह डायबिटीज का मरीज था.

  • नोएडा में बच्चा चोरी के शक में लोगों ने युवक को पेड़ से बांधकर पीटा

    नोएडा में बच्चा चोरी के शक में लोगों ने युवक को पेड़ से बांधकर पीटा

    नोएडा के सेक्टर-119 में रविवार को कुछ लोगों ने एक व्यक्ति को पेड़ से बांध कर उसकी जमकर पिटाई की. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना फेस -3 पुलिस ने इस संबंध में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है

  • वॉट्सएप पर फैला रहा था बच्चा चोरी की अफवाह, पुलिस ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

    वॉट्सएप पर फैला रहा था बच्चा चोरी की अफवाह, पुलिस ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

    नोएडा में पुलिस ने शनिवार को सोशल मीडिया पर बच्चा चोरी के संबंध में अफवाह फैलाने के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

  • लड़की ने बुलेट चलाई तो गांव के गुंडों ने धमकाया, फायरिंग भी की

    लड़की ने बुलेट चलाई तो गांव के गुंडों ने धमकाया, फायरिंग भी की

    एक तरफ तो सरकार लड़कियों और महिलाओं के सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए कदम उठा रही है, वहीं दूसरी तरफ जब कोई लड़की पुरुषों की बराबरी करने की कोशिश करती है, तो उसको कुचलने की कोशिशें शुरू हो जाती हैं. ग्रेटर नोएडा के जारचा के एक गांव में जब एक लड़की ने बुलेट मोटरसाइकिल चलाने चलाना शुरू किया तो गांव के दबंगों को यह बात इतनी नागवार गुजरी, कि उन्होंने लड़की के घर पर धावा बोल दिया. उन्होंने गाली-गलौज की और फायरिंग भी की.

  • 'शाहरुख खान' गिरफ्तार, लूटपाट के मामले में उसके तीन साथी भी पकड़े गए

    'शाहरुख खान' गिरफ्तार, लूटपाट के मामले में उसके तीन साथी भी पकड़े गए

    टिक-टॉक का स्टार पुलिस के हत्थे चढ़ गया. शाहरुख खान नाम के इस टिक टॉक स्टार को पुलिस ने मोबाइल लूट के मामले में गिरफ्तार किया है. टिक टॉक पर शाहरुख खान के 42 हजार फॉलोअर हैं. शाहरुख अपने तीन साथियों की मदद से ग्रेटर नोएडा में मोबाइल लूटपाट की वारदातों को अंजाम देता था. उसको पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. उसकी करतूतों से उसके हजारों फालोअर को झटका लगा है.

  • ब्लू लाइन पर मेट्रो के आगे कूदकर युवक ने की खुदकुशी, रेल सेवा हुई बाधित

    ब्लू लाइन पर मेट्रो के आगे कूदकर युवक ने की खुदकुशी, रेल सेवा हुई बाधित

    नोएडा में ब्लू लाइन के एक स्टेशन पर मंगलवार सुबह 22 वर्षीय युवक ने मेट्रो के सामने कूद कर कथित रूप से खुदकुशी कर ली.

  • नोएडा: बच्चा चोरी के आरोप में युवक की सरेआम पिटाई, मामला दर्ज 

    नोएडा: बच्चा चोरी के आरोप में युवक की सरेआम पिटाई, मामला दर्ज 

    थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि यह आरोप निराधार है. कॉलोनी के लोग रामनिवास नामक एक व्यक्ति को पकड़कर पीट रहे थे. उसे इनके चंगुल से छुड़ाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया, तथा बच्चा चोरी की झूठी सूचना देने वाले राजेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

  • इलेक्ट्रानिक गेट के बीच में फंसकर शख्स की मौत, नहीं होती ये गलती तो बच सकती थी जान

    इलेक्ट्रानिक गेट के बीच में फंसकर शख्स की मौत, नहीं होती ये गलती तो बच सकती थी जान

    नोएडा थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के सेक्टर 61 स्थित यू-फ्लेक्स कंपनी के इलेक्ट्रॉनिक गेट में फंसकर एक टेंपो चालक की मौत हो गई. इस मामले में मृतक के साथी ने कंपनी के गार्ड के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस उपाधीक्षक नगर द्वितीय पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि मूल रूप से मध्य प्रदेश का रहने वाला सुधीर सेक्टर 61 स्थित यू-फ्लेक्स कंपनी में टाटा 407 लेकर सामान भरने आया था.

  • यूपी: नोएडा STF को मिली बड़ी सफलता, 50 हजार रुपए का इनामी बदमाश गिरफ्तार

    यूपी: नोएडा STF को मिली बड़ी सफलता, 50 हजार रुपए का इनामी बदमाश गिरफ्तार

    यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट को बीते 30 अगस्त 2019 को महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त हुई. एसटीएफ टीम की थाना दादरी क्षेत्र, गौतमबुद्धनगर में बावरिया अपराधियों से मुठभेड़ हो गई जिसमें 50,000 रुपये के इनामिया अपराधी राखी, महेश, राहुल पुत्र धर्म सिंह, भाल सिंह निवासी एकरन आज़ादनगर थाना चिकसाना, भरतपुर सहित कुल 2 को गिरफ़्तार कर लिया.

  • KBC 11 Written Update: इस कंटेस्टंट ने रखी बिग बी के सामने टिकटॉक वीडियो बनाने की शर्त, अमिताभ बच्चन ने दिया ये जवाब

    KBC 11 Written Update: इस कंटेस्टंट ने रखी बिग बी के सामने टिकटॉक वीडियो बनाने की शर्त, अमिताभ बच्चन ने दिया ये जवाब

    Kaun Banega Crorepati 11: 29 अगस्त को 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 11)' के एपिसोड में भी सरहौल, हरियाणा के रंजीत कुमार आए, जिन्होंने अपने जीवन में कई संघर्षों का सामना किया था. रंजीत कुमार ने तो अपने सपने पूरे किए उनके बाद 'फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट' का जवाब देकर दीपिका शर्मा को हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला.

  • नोएडा के जीआईपी मॉल और लॉजिक्स सिटी सेंटर मॉल की पानी-सीवर की लाइनें काटी गईं

    नोएडा के जीआईपी मॉल और लॉजिक्स सिटी सेंटर मॉल की पानी-सीवर की लाइनें काटी गईं

    नोएडा के सेक्टर 38-ए में स्थित द ग्रेट इंडिया प्लेस मॉल और सेक्टर 32 स्थित लॉजिक्स सिटी सेंटर मॉल पानी और सीवर से संबंधित समस्या का सामना कर रहे हैं. जबकि इन दोनों मॉल में सप्ताहांत के दौरान भारी भीड़ होती है. नोएडा प्राधिकरण ने गुरुवार को छह औद्योगिक इकाइयों के साथ ही इस स्टार मॉल की पानी और सीवर लाइनों को काट दिया. य

  • पुलिस और बदमाशों के बीच दो बार हुई मुठभेड़, दारोगा सहित 4 शातिर बदमाश गंभीर रूप से घायल

    पुलिस और बदमाशों के बीच दो बार हुई मुठभेड़, दारोगा सहित 4 शातिर बदमाश गंभीर रूप से घायल

    पुलिस के अनुसार, ग्लोबल कॉन्फ्रेंस के कारण पुलिस अलर्ट मोड है और अधिकारी लगातार दौरा कर रहे है. ऐसे में बादलपुर पुलिस अपने क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी, उसी दौरान आरटीगा कार को जांच के लिए रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने के कारण दरोगा सुनील घायल हो गए.

  • नोएडा के GIP और Logix City Centre मॉल का पानी और सीवर कनेक्शन कटा, जानें वजह

    नोएडा के GIP और  Logix City Centre मॉल का पानी और सीवर कनेक्शन कटा, जानें वजह

    नोएडा विकास प्राधिकरण ने सेक्टर 38 ए स्थित जीआईपी मॉल और सेक्टर 32 स्थित लॉजिक्स सिटी सेंटर मॉल का पानी तथा सीवर का कनेक्शन काट दिया गया है. यह कार्यवाही प्राधिकरण के जल एवं सीवर विभाग द्वारा की गयी है. जल विभाग के उप महाप्रबंधक बी एम पोखरियाल ने बताया कि जीआईपी मॉल के प्रबंधन पर प्राधिकरण का जल एवं सीवर शुल्क के तौर 14.45 करोड़ रुपये की रकम का बकाया है.