NDTV Khabar

Noida news


'Noida news' - 260 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • लोहे की चादर मोड़कर 6 जुवेनाइल हुए थे फरार, 48 घंटों में दबोचे गए

    लोहे की चादर मोड़कर 6 जुवेनाइल हुए थे फरार, 48 घंटों में दबोचे गए

    पुलिस ने बताया कि Covid-19 की वजह से नए बाल अपराधियों को रखने के लिए जुवेनाइल होम में आइसोलेशन वॉर्ड बनाया गया है और हाल ही में इन बाल अपराधियों को वॉर्ड में लाया गया था. नए लाए गए सभी बाल अपराधियों को सावधानी के तहत पहले कुछ दिन इसी वॉर्ड में रखा जाता है. अधिकारियों ने कहा कि एक दरवाजे में लगी लोहे की चादर को मोड़कर ये बाल अपराधी शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात को फरार हो गए थे. 

  • Coronavirus: नोएडा में बढ़ते कोरोना केस, जून में तीसरी बार एक दिन में सामने आए 100 से ज्यादा संक्रमित

    Coronavirus: नोएडा में बढ़ते कोरोना केस, जून में तीसरी बार एक दिन में सामने आए 100 से ज्यादा संक्रमित

    उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida Coronavirus Report) में जून के महीने तीसरी बार कोरोना (Coronavirus) संक्रमितों की संख्या ने 100 के आंकड़े (24 घंटे में कोरोना के 100 या उससे ज्यादा मामले) को पार किया है. 136 नए रोगियों के साथ संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1946 हो गई है.

  • नोएडा में कूड़ा डालने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, छह लोग घायल

    नोएडा में कूड़ा डालने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, छह लोग घायल

    उन्होंने बताया कि इस घटना में छह लोग घायल हो गए हैं. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. डीसीपी ने बताया कि नेत्रपाल के पक्ष के लोग कस्बे में सब्जी आदि की दुकान लगाता है. यह लोग दुकान का कूड़ा रास्ते में डाल देते हैं.

  • गौतमबुद्ध नगर में Covid 19 के नए 63 मरीज मिले, संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1579 हुई

    गौतमबुद्ध नगर में Covid 19 के नए 63 मरीज मिले, संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1579 हुई

    जिला प्रशासन ने बताया कि राहत की बात ये थी की इसी दौरान किसी की मौत नहीं हुई है और 55 लोग कोरोना को मात देकर और स्वस्थ होकर घर वापसी कर चुके है. जिले में कोरोना वायरस का शिकार होकर मरने वालो की सख्या 19 पर बनी हुई है,

  • शादी का झांसा दे चार साल तक युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

    शादी का झांसा दे चार साल तक युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

    शादी का झांसा देकर एक युवक ने चार साल तक युवती के साथ दुष्कर्म किया और जब युवती की शादी कहीं और तय हो गई तो युवक ने सोशल मीडिया में उसके आपत्तिजनक वीडियो वायरस करने की धमकी दी.

  • पत्नी के साथ झगड़े में नाइजीरियाई व्यक्ति ने 3 महीने की बेटी की हत्या की, गिरफ्तार

    पत्नी के साथ झगड़े में नाइजीरियाई व्यक्ति ने 3 महीने की बेटी की हत्या की, गिरफ्तार

    पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि थाना ईकोटेक- 3 क्षेत्र के इम्पीरिया सोसाइटी में रहने वाले नाइजीरिया के रहने वाले व्यक्ति ओजिमा का उसकी पत्नी जूली से आज सुबह को झगड़ा हो गया और इसी दौरान उसने तीन महीने की बेटी एडुगो को गुस्से में जमीन पर कई बार पटक दिया, तथा उसे दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया.

  • नोएडा में 76 नए पॉज़िटिव मरीजों के साथ 1085 हुई सं‍क्रमितों की संख्या 

    नोएडा में 76 नए पॉज़िटिव मरीजों के साथ 1085 हुई सं‍क्रमितों की संख्या 

    नोएडा में सोमवार को वायरस से संक्रमित होने वालों का आंकड़ा चार अंकों में पहुंच गया है. सोमवार को बीते 24 घंटे में 76 संक्रमितों के मिलने से प्रशासन नई रणनीति बनाने में जुट गया है. इसके साथ ही जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 1085 हो गई है. इनमें 74 क्रॉस नोटिफाइड और 1011 गौतमबुद्ध नगर के निवासी हैं. जिले में अब तक स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या 510 हो गई है. फिलहाल 489 लोगों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है. वायरस संक्रमण से अब तक 12 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. सोमवार को हालांकि तीन लोगों की मौत हुई है, लेकिन स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक वे दूसरी गंभीर बीमारी से पीड़ित थे.  

  • नोएडा में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा एक हजार के पार, आज सामने आए 70 नए केस

    नोएडा में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा एक हजार के पार, आज सामने आए 70 नए केस

    Noida Coronavirus News: दिल्ली से सटे नोएडा में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा एक हजार के पार कर गया है. नोएडा में रविवार को कोरोनावायरस से 70 नए मामले आए.

  • नोएडा के DM का आदेश गलत, देश में लागू SOP के उलट नियम सही नहीं : सुप्रीम कोर्ट

    नोएडा के DM का आदेश गलत, देश में लागू SOP के उलट नियम सही नहीं : सुप्रीम कोर्ट

    सुप्रीम कोर्ट ने नोएडा डीएम के आदेश की आलोचना करते हुए कहा कि राष्ट्रीय दिशानिर्देशों के विपरीत दिशा-निर्देश नहीं हो सकते हैं. ऐसी स्थितियां अराजकता पैदा कर सकती हैं. इस मामले को लेकर कोर्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार से जवाब मांगा है और नोएडा डीएम को अपने आदेश की समीक्षा करने के लिए कहा है. कोर्ट ने कहा कि  हम आदेश पारित कर सकते हैं स्पष्ट कर सकते हैं कि नोएडा का आदेश खराब है और राष्ट्रीय दिशानिर्देशों का पालन किया जाएगा. मामले की अगली सुनवाई बुधवार को होगी. 

  • लॉकडाउन से अब अनलॉक (Unlock) की ओर दिल्ली, लेकिन रेलवे से मांगे गए आइसोलेशन कोच, 8 बड़ी बातें

    लॉकडाउन से अब अनलॉक (Unlock) की ओर दिल्ली, लेकिन रेलवे से मांगे गए आइसोलेशन कोच, 8 बड़ी बातें

    दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अनलॉक को लेकर कई बड़े ऐलान किए हैं. हालांकि दिल्ली के साथ सबसे बड़ी दिक्कत ये है कि यहां पर कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. दिल्ली में अब तक कोरोना के मरीजों की संख्या 20 हजार के आसपास पहुंच गई है और 473 लोगों की मौत हो चुकी है. दिल्ली इस समय कोरोना वायरस के केसों के मामले में देश में तीसरा बड़ा राज्य बन गया है. लेकिन बीते दो महीनों से ज्यादा समय से लॉकडाउन झेल रही दिल्ली के सामने एक साथ कई चुनौतियां खड़ी हैं. एक ओर जहां कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ रही है दूसरी ओर राज्य सरकार की आय में भी बेतहाशा कमी हो गई है. दिल्ली सरकार के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने केंद्र सरकार से 5 हजार करोड़ की मदद मांगी है.

  • UP: नवजात को सीने से लगाकर 7 घंटे तक भटकता रहा पिता, इलाज नहीं मिलने पर मासूम की मौत

    UP: नवजात को सीने से लगाकर 7 घंटे तक भटकता रहा पिता, इलाज नहीं मिलने पर मासूम की मौत

    अपने बच्चे की मौत से टूट चुके पिता ने सोशल मीडिया के माध्यम से न्याय की गुहार लगाई है. मामले के तूल पकड़ने के बाद स्वास्थ विभाग के अधिकारी इस मामले की जांच करने की बात कर रहे हैं, इसके लिए दो सदस्यीय एक कमेटी बनाई गई है.

  • '24 घंटे काम करते हैं, 12 घंटों की पगार मिलती है' सीलिंग पर भड़के लोग तो पुलिस ने ऐसे मनाया

    '24 घंटे काम करते हैं, 12 घंटों की पगार मिलती है' सीलिंग पर भड़के लोग तो पुलिस ने ऐसे मनाया

    दिल्ली-ग्रेटर नोएडा के बॉर्डर पर एक बिल्डिंग को सील करने के दौरान पुलिस को तब नाकों चने चबाने पड़ गए, जब इस रेंजिडेशियल कॉम्प्लेक्स के लोगों ने सीलिंग का जोरदार विरोध करना शुरू कर दिया.

  • दिल्ली से सटे नोएडा में COVID-19 के तीन और मरीज मिले

    दिल्ली से सटे नोएडा में COVID-19 के तीन और मरीज मिले

    वहीं इनके संपर्क में आए लोगों को पृथक-वास में भेजा जा रहा है. उन्होंने बताया कि जनपद में अब तक COVID-19 से संक्रमित 289 मरीज पाए गए हैं, जिनमें 207 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. मंगलवार को ग्रेटर नोएडा के शारदा व जिम्स अस्पताल में भर्ती COVID-19 से संक्रमित 13 मरीजों को ठीक होने के बाद छुट्टी दे दी गई.

  • नोएडा में एक दिन में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले आए सामने, संक्रमितों का आंकड़ा 286 हुआ

    नोएडा में एक दिन में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले आए सामने, संक्रमितों का आंकड़ा 286 हुआ

    Noida Coronavirus Updates: देश में जारी कोरोना संक्रमण के मामलों के बीच दिल्ली से सटे नोएडा में भी इसके मामले लगातार सामने आ रहे हैं. सोमवार को भी नोएडा में एक दिन में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आए. सोमवार को 31 कोरोना पॉजिटिव नोएडा में मिले जिसके बाद यहां संक्रमितों का आंकड़ा 286 हो गया.

  • 6 कर्मचारियों के COVID-19 पॉज़िटिव निकलने के बाद स्मार्टफोन कंपनी Oppo का कारखाना बंद

    6 कर्मचारियों के COVID-19 पॉज़िटिव निकलने के बाद स्मार्टफोन कंपनी Oppo का कारखाना बंद

    Oppo Noida: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) ने छह कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर दिल्ली के पास स्थित अपने कारखाने को बंद कर दिया है

  • Earthquake: भूकंप आए तो घबराए नहीं, इन बातों का रखें हमेशा ध्यान

    Earthquake: भूकंप आए तो घबराए नहीं, इन बातों का रखें हमेशा ध्यान

    दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR Earthquake) में आज (रविवार) दोपहर लगभग 1:45 बजे भूकंप (Earthquake in Delhi) के झटके महसूस किए गए. दिल्ली के साथ ही गाजियाबाद, नोएडा, ग्रेटर नोएडा में भी भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए. भूकंप की तीव्रता रिक्टर स्केल पर 3.4 मापी गई. भूकंप का केंद्र दिल्ली-उत्तर प्रदेश (नॉर्थ-ईस्ट) का बॉर्डर बताया जा रहा है.

  • Coronavirus: नोएडा में कोरोना से पहली मौत, 61 साल के शख्स ने अस्पताल में तोड़ा दम

    Coronavirus: नोएडा में कोरोना से पहली मौत, 61 साल के शख्स ने अस्पताल में तोड़ा दम

    नोएडा (Noida Coronavirus Report) में कोरोनावायरस (Coronavirus) से पहली मौत का मामला सामने आया है. 61 वर्षीय शख्स नोएडा के मेट्रो अस्पताल में भर्ती थे. उन्होंने प्राइवेट लैब में कोरोना टेस्ट कराया था. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बीती देर रात उन्हें ग्रेटर नोएडा के GIMS अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई. मृतक नोएडा के सेक्टर 22 के रहने वाले थे.

  • नोएडा में कोरोना से हुई पहली मौत, कोरोना पॉजिटिव शख्स का सेक्टर-137 स्थित अस्पताल में चल रहा था इलाज

    नोएडा में कोरोना से हुई पहली मौत, कोरोना पॉजिटिव शख्स का सेक्टर-137 स्थित अस्पताल में चल रहा था इलाज

    Coronavirus Updates: कोरोना पॉजिटिव मरीज का नोएडा के सेक्टर 137 स्थित निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. हालांकि मरीज मूल रूप से गाजियाबाद के खोड़ा कॉलोनी का रहने वाला है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com