NDTV Khabar

Noida Police


'Noida police' - 194 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • UP में गैंगरेप की एक और वारदात, 13 साल की नाबालिग का 3 लोगों ने किया बलात्कार

    UP में गैंगरेप की एक और वारदात, 13 साल की नाबालिग का 3 लोगों ने किया बलात्कार

    डीसीपी ने कहा, "महिला के अनुसार, मोहल्ले में रहने वाले तीन लोगों ने बच्ची के साथ कथित रूप से रेप किया है. जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी लड़की को पहले से जानते थे और उन्होंने एक 12 साल के लड़के से लड़की को अपने घर पर के लिए कहा था, जहां इस घटना को अंजाम दिया गया." 

  • उत्तर प्रदेश: प्रसव के दौरान महिला और बच्चे की मौत, अस्पताल के बाहर शव छोड़ डॉक्टर फरार

    उत्तर प्रदेश: प्रसव के दौरान महिला और बच्चे की मौत, अस्पताल के बाहर शव छोड़ डॉक्टर फरार

    थाना फेस- तीन क्षेत्र के मामूरा गांव में रहने वाली एक महिला की सोमवार रात प्रसव के दौरान मौत हो गई. महिला के परिजनों ने एक चिकित्सक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. घटना के बाद से चिकित्सक फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि महिला की मौत के बाद डॉक्टर शव को अस्पताल के बाहर रख कर वहां से चलता बना. 

  • दूसरी बार हाथरस जाने की कोशिश में राहुल गांधी, SDM ने जारी किया बयान- 'राजनीतिक दल को इजाजत नहीं'

    दूसरी बार हाथरस जाने की कोशिश में राहुल गांधी, SDM ने जारी किया बयान- 'राजनीतिक दल को इजाजत नहीं'

    हाथरस गैंगरेप कांड में पीड़िता के परिवार से मुलाकात को लेकर शनिवार को फिर यूपी पुलिस और कांग्रेस नेताओं के बीच टकराव देखने को मिल सकता है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी अन्य नेताओं के साथ आज दोपहर बाद फिर हाथरस के लिए रवाना होंगे. हालांकि यूपी पुलिस प्रशासन ने स्पष्ट कर दिया है कि किसी भी राजनीतिक दल को गांव में प्रवेश की इजाजत नहीं दी जाएगी.

  • अहंकारी सरकार की लाठियां हमें रोक नहीं सकती, हमारा इरादा पक्का है : प्रियंका गांधी वाड्रा

    अहंकारी सरकार की लाठियां हमें रोक नहीं सकती, हमारा इरादा पक्का है : प्रियंका गांधी वाड्रा

    ऐसा बताया जा रहा है कि यूपी पुलिस ने प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ अभद्रता की और धक्का मुक्की कर उन्हें गिराने की कोशिश की. वहीं इस धक्का मुक्की के दौरान राहुल गांधी के गिरने की तस्वीर भी सामने आई है.

  • सस्‍ते दामों पर मोबाइल-इलेक्ट्रॉनिक सामान बेचने का ऑफर दे करोड़ों की ठगी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, 4 अरेस्‍ट

    सस्‍ते दामों पर मोबाइल-इलेक्ट्रॉनिक सामान बेचने का ऑफर दे करोड़ों की ठगी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, 4 अरेस्‍ट

    पुलिस ने गिरोह के मास्टरमाइंड सहित चार ठगों को सेक्टर 100 से गिरफ्तार किया है. अब तक यह गिरोह लाखों लोगों से एक अरब से ज्यादा रुपये की ठगी कर चुका है. पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से 10 मोबाइल फोन, 05 लैपटाप व 12 डेबिट कार्ड, 4 आधार कार्ड, 3 पैन कार्ड, 2 इंटरनेट डोंगल, 2 चैक बुक, 2 एप्पल वाच और ठगी के 17 लाख से ज्यादा रुपये बरामद किए हैं. 

  • फर्जी क्रेडिट कार्ड बनाकर बड़े पैमाने पर बैंकों से ठगी करने वाले गैंग का भंडाफोड़

    फर्जी क्रेडिट कार्ड बनाकर बड़े पैमाने पर बैंकों से ठगी करने वाले गैंग का भंडाफोड़

    यूपी एसटीफ (UP STF) की नोएडा यूनिट ने 20 नोएडा पुलिस (Noida Police) के सहयोग से बैंकों से अच्छे सिबिल रिकॉर्ड धारकों की जानकारी चुराकर फर्जी क्रेडिट कार्ड बनाकर बड़े पैमाने पर बैंकों से ठगी करने वाले गैंग के सरगना सहित चार लोगों को फ़िल्म सिटी के पास से गिरफ़्तार किया. आरोपी पहले जाली दस्तावेजों का इस्तेमाल करके फ़र्ज़ी क्रेडिट कार्ड बनवाते थे फिर कैश/शॉपिंग लिमिट का प्रयोग करके फरार हो जाते थे. दर्जनों बैंकों और फ़ायनेंस कम्पनियों से इसी प्रकार जाली दस्तावेजों का प्रयोग करके कई करोड़ की ठगी की बात प्रकाश में आई है. 

  • नोएडा में विरोध प्रदर्शन कर रहे सफाई कर्मचारियों पर पुलिस ने बरसाईं लाठियां

    नोएडा में विरोध प्रदर्शन कर रहे सफाई कर्मचारियों पर पुलिस ने बरसाईं लाठियां

    नोएडा (Noida) प्राधिकरण में वेतन बढ़ाने को लेकर प्रदर्शन कर रहे सफाई कर्मचारियों (Sanitation workers) को यूपी पुलिस (UP Police) ने लाठी मार मारकर भगा दिया. गुरुवार को नौकरी से निकालने का नोटिस मिलने के बाद एक सफाई कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी इसको लेकर शुक्रवार को सफाई कर्मचारी काफी गुस्से में थे. यूपी पुलिस ने जिस शख़्स को लात मारकर भगाया वह कोई चोर-डकैत नहीं बल्कि गटर से लेकर हमारे घरों की नालियों को साफ़ करने वाला सफ़ाई कर्मचारी है. प्रधानमंत्री सफाई कर्मचारियों को कोरोना वॉरियर तक कह चुके हैं. नोएडा के लगभग 1360 सफाई कर्मचारी पिछले 15 दिन से वेतन बढ़ाने की मांग को लेकर धरना दे रहे थे लेकिन वेतन तो बढ़ा नहीं पुलिस की मार पड़ी सो अलग.

  • तीन साल की बच्ची की मौत: पति ने पत्नी से झगड़े के बाद मासूम को फर्श पर पटका- पुलिस

    तीन साल की बच्ची की मौत: पति ने पत्नी से झगड़े के बाद मासूम को फर्श पर पटका- पुलिस

    नोएडा के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त रणविजय सिंह के बताया कि घटना सेक्टर-49 थाना क्षेत्र के बरौला गांव की है. सूचना पाकर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो महिला रेणु घायल थी और बच्ची की मौत हो चुकी थी. महिला को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

  • नोएडा पुलिस ने चलाया "नो चाइल्ड लेबर" अभियान, 11 बाल श्रमिकों को करवाया गया मुक्त

    नोएडा पुलिस ने चलाया

    गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट द्वारा जिले में एक माह तक "नो चाइल्ड लेबर" अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत बुधवार को पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर छापा मारकर 11 बाल श्रमिकों को मुक्त कराया.

  • कैब ड्राइवर की हत्या, हत्यारों ने कथित रूप से जय श्रीराम का नारा लगवाकर जान ली

    कैब ड्राइवर की हत्या, हत्यारों ने कथित रूप से जय श्रीराम का नारा लगवाकर जान ली

    उत्तर प्रदेश (UP) में अपराध निरंतर बढ़ रहे हैं. रविवार को बुलंदशहर से सवारी छोड़कर आते वक्त दिल्ली के एक कैब ड्राइवर की ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के बादलपुर में हत्या (Murder) कर दी गई. उसके परिवार के मुताबिक़ कैब ड्राइवर आफ़ताब को जय श्रीराम बुलवाकर मारा गया. वहीं पुलिस इस पूरे मामले में किसी भी सांप्रदायिक बात से इनकार कर रही है. दिल्ली के रहने वाले 45 साल के कैब ड्राइवर आफ़ताब आलम को रविवार को रात में ग्रेटर नोएडा के बादलपुर में अज्ञात लोगों ने जान से मार दिया. आफताब बुलंदशहर से एक सवारी छोड़कर लौट रहे थे. रास्ते में तीन लोगों को उन्होंने अपनी गाड़ी में बैठाया था.

  • ग्रेटर नोएडा में 12 साल की लड़की से रेप, मुठभेड़ के बाद आरोपी गिरफ्तार

    ग्रेटर नोएडा में 12 साल की लड़की से रेप, मुठभेड़ के बाद आरोपी गिरफ्तार

    ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र में रहने वाली एक 12 वर्षीय बच्ची के साथ मंगलवार शाम को एक व्यक्ति ने कथित रूप से रेप किया. पुलिस (Police) ने केस दर्ज कर आरोपी की पहचान के बाद उसकी तलाश शुरू की और जल्द ही पुलिस को कामयाबी भी मिल गई. मुठभेड़ के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • फ्रेंचाइजी के नाम पर ठगने वाले 4 गिरफ्तार, बरामद सामान देख पुलिस के उड़े होश

    फ्रेंचाइजी के नाम पर ठगने वाले 4 गिरफ्तार, बरामद सामान देख पुलिस के उड़े होश

    पुलिस ने इनके पास से एक मर्सिडीज कार समेत पांच लग्जरी कार, करीब दो करोड़ का सोना, तीन फ्लैट के दस्तावेज, लैपटॉप व फर्जी दस्तावेज, 13 लाख रुपये नगद तथा फर्जी पैन कार्ड आदि बरामद किया है. पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरिश्चंद्र ने बताया कि कुछ लोगों द्वारा थाना फेस- 3 पुलिस को सूचना दी गई कि हाइपर मार्ट नाम की कंपनी द्वारा लोगों को फ्रेंचाइजी देने के नाम पर ठगी की जा रही है.

  • 100 नंबर पर फोन करके पीएम मोदी को धमकी देने वाला नोएडा से गिरफ्तार

    100 नंबर पर फोन करके पीएम मोदी को धमकी देने वाला नोएडा से गिरफ्तार

    प्रधानमंत्री को गोलियों से भून देगा. इसके बाद पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई. लखनऊ से इसकी सूचना तुरंत नोएडा पुलिस (Noida Police) को दी गई. नोएडा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को मामूरा गाँव से गिरफ्तार कर लिया, उससे पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है. गिरफ्तारी के वक्त वह शराब के नशे में था. 

  • लोहे की चादर मोड़कर 6 जुवेनाइल हुए थे फरार, 48 घंटों में दबोचे गए

    लोहे की चादर मोड़कर 6 जुवेनाइल हुए थे फरार, 48 घंटों में दबोचे गए

    पुलिस ने बताया कि Covid-19 की वजह से नए बाल अपराधियों को रखने के लिए जुवेनाइल होम में आइसोलेशन वॉर्ड बनाया गया है और हाल ही में इन बाल अपराधियों को वॉर्ड में लाया गया था. नए लाए गए सभी बाल अपराधियों को सावधानी के तहत पहले कुछ दिन इसी वॉर्ड में रखा जाता है. अधिकारियों ने कहा कि एक दरवाजे में लगी लोहे की चादर को मोड़कर ये बाल अपराधी शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात को फरार हो गए थे. 

  • नोएडा पुलिस के हत्थे चढ़ा बावरिया गैंग का बदमाश, हाईवे पर टायर पंचर कर सवारियों से करता था लूटपाट

    नोएडा पुलिस के हत्थे चढ़ा बावरिया गैंग का बदमाश, हाईवे पर टायर पंचर कर सवारियों से करता था लूटपाट

    उल्लेखनीय है कि दिन्ने कुख्यात बबलू बावरिया गैंग का सक्रिय सदस्य है .बबलू एसटीफ की टीम से अलीगढ़ में मुठभेड़ में घायल हुआ था और दौरान उपचार बबलू की मृत्यु हो गई थी.

  • नोएडा पुलिस के जवान ने प्लाज्मा देकर बचाई कोरोनावायरस से पीड़ित बुजुर्ग की जान

    नोएडा पुलिस के जवान ने प्लाज्मा देकर बचाई कोरोनावायरस से पीड़ित बुजुर्ग की जान

    एक निजी अस्पताल में कोरोनावायरस का उपचार करा रही बुजुर्ग महिला को प्लाज्मा देकर नोएडा पुलिस के एक जवान ने मिसाल कायम की है.

  • युवती से सामूहिक बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

    युवती से सामूहिक बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

    नोएडा में फेस-तीन थाना क्षेत्र की जोटपुर कॉलोनी में रहने वाली युवती से 2019 में हुए कथित सामूहिक बलात्कार के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया.

  • E-रिक्शा चालक की हत्या के मामले में पत्नी गिरफ्तार

    E-रिक्शा चालक की हत्या के मामले में पत्नी गिरफ्तार

    अपर उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतक अपनी साली को बिहार से नोएडा लाया था और इस बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद रहता था. मामले की जांच कर रही थाना सेक्टर 20 पुलिस ने आज मृतक की पत्नी गुड्डी को हिरासत में लेकर पूछताछ की. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान महिला ने स्वीकार किया कि 25 जून की देर रात को उसका, उसके पति के साथ झगड़ा हुआ था.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com