NDTV Khabar

Ola


'Ola' - 106 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दिल्ली में ऑड-ईवन को लेकर ओला-उबर का बड़ा ऐलान, कहा - इस दौरान हम नहीं बढ़ाएंगे किराया

    दिल्ली में ऑड-ईवन को लेकर ओला-उबर का बड़ा ऐलान, कहा - इस दौरान हम नहीं बढ़ाएंगे किराया

    ओला के मुख्य बिक्री एवं विपणन अधिकारी अरुण श्रीनिवास ने कहा कि यात्रियों को अधिकतम और निर्बाध सुविधा उपलब्ध कराने के अपने सतत प्रयास के तहत हमने तय किया है कि सम-विषम योजना के दौरान ओला पर बुक की गई कैब के लिये सर्ज प्राइसिंग नहीं होगी. हम सभी चालकों-साझेदारों, यात्रियों और नागरिकों से अनुरोध करते हैं कि वह इस योजना के तीसरे संस्करण को सफल बनाने के लिये इसमें भागीदारी करें.

  • केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी बोले, ओला-उबर के उपयोग की वजह से कारों की बिक्री में नरमी 

    केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी बोले, ओला-उबर के उपयोग की वजह से कारों की बिक्री में नरमी 

    केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी (Hardeep Singh Puri) ने बृहस्पतिवार को कहा कि कारों की बिक्री में कमी का कारण अधिक संख्या में लोगों का मेट्रो तथा एप के जरिये टैक्सी सेवा देने वाली ओला और उबर का उपयोग करना है.

  • नोएडा में सवारी का इंतजार कर रहा था OLA ड्राइवर, पीछे से बदमाशों ने अड़ाई बंदूक और...

    नोएडा में सवारी का इंतजार कर रहा था OLA ड्राइवर, पीछे से बदमाशों ने अड़ाई बंदूक और...

    नोएडा के थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में सशस्त्र बदमाश ओला कैब के चालक से मारपीट करके उसकी कार और मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए. घटना की रिपोर्ट दर्ज करके पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • वित्त मंत्री के बयान पर कुमार विश्वास ने ली चुटकी, बोले- iPhone अपेक्षा के अनुसार बिक नहीं रहा, लगता है नोकिया...

    वित्त मंत्री के बयान पर कुमार विश्वास ने ली चुटकी, बोले- iPhone अपेक्षा के अनुसार बिक नहीं रहा, लगता है नोकिया...

    कुमार विश्वास ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'आई फ़ोन अपेक्षा के अनुसार नहीं बिक रहा. मंदी कारण नहीं है...लगता है 'नोकिया' के ज्यादा प्रयोग की 'ओला' वृष्टि से 'ऊबर' नहीं पाया. 

  • ऑटो सेक्टर में मंदी के लिए वित्त मंत्री ने युवाओं को ठहराया जिम्मेदार, तो Twitter पर आया ऐसा रिएक्शन

    ऑटो सेक्टर में मंदी के लिए वित्त मंत्री ने युवाओं को ठहराया जिम्मेदार, तो Twitter पर आया ऐसा रिएक्शन

    वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा ऑटो सेक्टर में मंदी के पीछे युवाओं की सोच में बदलाव को जिम्मेदार ठहराने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर तीखी आलोचना का सामना करना पड़ा. खासकर ट्वीटर पर लोगों ने वित्तमंत्री को टैग करते हुए "#BoycottMillennials" हैशटैग के साथ तमाम व्यंगात्मक ट्वीट किये.

  • दिल्‍ली : ओला के टैक्सी ड्राइवरों से लूटपाट करने वाला गैंग आया पुलिस की गिरफ्त में

    दिल्‍ली : ओला के टैक्सी ड्राइवरों से लूटपाट करने वाला गैंग आया पुलिस की गिरफ्त में

    21 अगस्त को बाइक सवार 3 लोगों ने दिल्‍ली के द्वारका इलाके से एक टैक्सी ड्राइवर को अगवा कर उसे कार बसे फेंक कर उसकी टैक्सी छीन ली, फिर इसी टैक्सी से एक दूसरी टैक्सी को लूटा गया और उसके ड्राइवर से कैश लूटकर उसके एटीएम कार्ड से भी पैसे निकाले गए.

  • Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के 'देवघर बुक करके चल जाई ओला' की धूम, वायरल हुआ वीडियो

    Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के 'देवघर बुक करके चल जाई ओला' की धूम, वायरल हुआ वीडियो

    Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) सावन जुड़ाएक जबरदस्त गाना 'देवघर बुक करके चल जाई ओला (Devghar Book Karke Chal Jayee Ola)' लेकर आए हैं.

  • Ola Driver ने सोशल मीडिया पर जीता सभी का दिल, जन्मदिन पर यात्री को ऐसे दिया Surprise

    Ola Driver ने सोशल मीडिया पर जीता सभी का दिल, जन्मदिन पर यात्री को ऐसे दिया Surprise

    मुंबई के कैब ड्राइवर की इमानदारी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. जिसको सुनकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. ट्विटर यूजर @DarthSierra ने एक स्टोरी शेयर की है.

  • कर्नाटक में ओला कैब पर 6 महीने के लिए बैन, ये है वजह

    कर्नाटक में ओला कैब पर 6 महीने के लिए बैन, ये है वजह

    कर्नाटक के परिवहन विभाग ने ओला के लाइसेंस को अगले छह महीने के लिए निलंबित कर दिया है. ओला एप पर टैक्सी बुकिंग सेवा देने वाली प्रमुख कंपनी है. परिवहन विभाग ने कहा कि कंपनी को उसके आदेश की प्राप्ति के बाद तीन दिन के भीतर अपना लाइसेंस उसके पास जमा कराना होगा. साथ ही उसे शुक्रवार से तत्काल अपनी टैक्सी बुकिंग सेवा रोकनी होगी. 

  • Flipkart के सहसंस्थापक सचिन बंसल ने ओला में 650 करोड़ रुपये का निवेश किया

    Flipkart के सहसंस्थापक सचिन बंसल ने ओला में 650 करोड़ रुपये का निवेश किया

    इंटरनेट उद्यमी और फ्लिपकार्ट के सह-संस्थापक सचिन बंसल ने राइड मुहैया करानेवाले प्लेटफॉर्म ओला में निवेशक की अपनी निजी हैसियत से 650 करोड़ रुपये या 9.2 करोड़ डॉलर का निवेश किया है. कंपनी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. बयान में कहा गया कि यह निवेश ओला के सीरीज जे फंडिंग राउंड के तहत किया गया. यह ओला में किसी अकेले व्यक्ति द्वारा किया गया अब तक का सबसे बड़ा निवेश है.

  • अगर आपको आता है बाइक चलाना तो ओला आपको देगा नौकरी, पढ़ें पूरी जानकारी

    अगर आपको आता है बाइक चलाना तो ओला आपको देगा नौकरी, पढ़ें पूरी जानकारी

    हरियाणा के युवाओं के लिए प्रमुख 'राइड-हेलिंग प्लेटफार्म ओला रोजगार के अवसर लेकर आया है और कंपनी ने गुरुग्राम में 3 दिवसीय 'ओला बाइक महा रोजगार मेला' लगाया है, जो गुरुवार से शुरू हो गया. कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह मेला हरियाणा सरकार के साथ मिलकर आयोजित किया जा रहा है और इसका लक्ष्य राज्य के हजारों बाइक चालकों को उद्यमिता के अवसर प्रदान करना है.

  • बेंगलुरु : महिला को अगवाकर रेप की कोशिश करने वाला कैब ड्राइवर गिरफ्तार

    बेंगलुरु : महिला को अगवाकर रेप की कोशिश करने वाला कैब ड्राइवर गिरफ्तार

    बेंगलुरु में हवाईअड्डा जा रही एक महिला सवारी को अगवा करने का प्रयास करने वाले ओला कैब चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला के अपहरण के प्रयास की इस घटना से कुछ ही दिन पहले एक जुलाई को ओला के एक कैब चालक ने हवाई अड्डा जा रही एक महिला यात्री से बलात्कार का प्रयास किया था.

  • घाटी में सीजफायर के मद्देनजर बीजेपी नेताओं की बैठक, ट्रेन लेट होने पर रेलवे देगा फ्री खाना, अब तक की 5 बड़ी खबरें

    घाटी में सीजफायर के मद्देनजर बीजेपी नेताओं की बैठक, ट्रेन लेट होने पर रेलवे देगा फ्री खाना, अब तक  की 5 बड़ी खबरें

    भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने जम्मू कश्मीर सरकार में शामिल भाजपा के सभी मंत्रियों और कुछ शीर्ष नेताओं को 'अत्यावश्यक' बैठक के लिये मंगलवार को नयी दिल्ली बुलाया है. जामिनानगर में एक ओला ड्राइवर उसे अजीब इलाका बताकर जाने से मना कर देता है. मौसम विभाग ने अगले कुछ दिनों में देश के अलग-अलग हिस्सों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. मौसम विभाग द्वारा जारी इस चेतावनी के अनुसार अलग-अलग इलाकों तेज आंधी भी आ सकती है. वहीं, वरुण गांधी ने कहा कि वंशवादी राजनीति आम आदमी के लिए अवसर के दरवाजे बंद कर रही है और अगर अब आपकी ट्रेन लेट होती है तो रेलवे आपको मुफ्त खाना उपलब्ध कराएगी. 

  • ओला कैब ड्राइवर ने कहा- वहां 'अजीब' लोग रहते हैं, सेवा से हटाया गया

    ओला कैब ड्राइवर ने कहा- वहां 'अजीब' लोग रहते हैं, सेवा से हटाया गया

    असद अशरफ ने दक्षिणी दिल्ली के जामिया नगर स्थित अपने घर जाने के लिए ओला कैब ली. कैब में बैठने के थोड़ी देर बाद ही उन्हें एहसास हुआ कि ड्राइवर गलत दिशा में जा रहा है. असद अशरफ ने जब इस बारे में कैब के ड्राइवर से पूछा तो उसने कहा कि, 'वहां अजीब लोग रहते हैं' और उसने बुरे तरीके से बर्ताव करना शुरू कर दिया. कहा कि वह (जामिया नगर) 'गंदी लोकैलिटी है' और असद अशरफ को कैब से उतरने के लिए धमकाने लगा.

  • बेंगलुरु में ओला कैब ड्राइवर ने महिला से की छेड़छाड़, कपड़े उतरवाकर खींची तस्वीरें  

    बेंगलुरु में ओला कैब ड्राइवर ने महिला से की छेड़छाड़, कपड़े उतरवाकर खींची तस्वीरें  

    बेंगलुरु से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. आरोप है कि 26 वर्षीय युवती को ओला कैब ड्राइवर ने बंदी बनाकर छेड़छाड़ की और फोटो खींचने के लिए उसको कपड़े उतारने पर मजबूर किया. साथ ही उसने घटना का जिक्र किसी से भी करने पर गैंगरेप की धमकी दी. घटना एक जून की है. पुलिस ने युवती की शिकायत पर कैब ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद इस बात पर फिर बहस छिड़ गई है कि क्या ओला और उबर जैसी 'रेडियो टैक्‍सी' में क्‍या महिलाएं सुरक्षित हैं? ये सवाल इसलिए खड़ा हो रहा है, क्‍योंकि एक के बाद एक कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें अकेली महिला को कैब के ड्राइवर ने अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा.

  • ओला, ऊबर जैसी कंपनियों के बल्ले-बल्ले, सर्वे में ये बात आई सामने

    ओला, ऊबर जैसी कंपनियों के बल्ले-बल्ले, सर्वे में ये बात आई सामने

    कार खरीदने के इच्छुक बहुत से लोग फैसला टाल रहे हैं क्योंकि वे यात्रा के लिए रेडियो कैब और मोबाइल ऐप से जुड़ी टैक्सी सेवाओं को अधिक सुविधाजनक और सस्ते विकल्प के रूप में देखते हैं. हालिया अध्ययन में यह बात सामने आई है. कैंटर मिलवर्ड ब्राउन के एक अध्ययन में यह बात सामने आयी है. इसे यह बात साफ हो जाती है कि ओला, ऊबर जैसी कैब सेवाएं उपलब्ध कराने वाली कंपनियों की कमाई आने वाले दिनों में भी बढ़िया ही रहने वाली हैं.

  • कार खरीदने के बजाय लोगों को पंसद आ रही कैब सर्विस, सर्वे में खुलासा

    कार खरीदने के बजाय लोगों को पंसद आ रही कैब सर्विस, सर्वे में खुलासा

    कार खरीदने के इच्छुक बहुत से लोग फैसला टाल रहे हैं क्योंकि वे यात्रा के लिए रेडियो कैब और मोबाइल ऐप से जुड़ी टैक्सी सेवाओं को अधिक सुविधाजनक और सस्ते विकल्प के रूप में देखते हैं. हालिया अध्ययन में यह बात सामने आई है. कैंटर मिलवर्ड ब्राउन के एक अध्ययन में यह बात सामने आयी है. इसे यह बात साफ हो जाती है कि ओला, ऊबर जैसी कैब सेवाएं उपलब्ध कराने वाली कंपनियों की कमाई आने वाले दिनों में भी बढ़िया ही रहने वाली हैं.

  • मुस्लिम ड्राइवर की वजह से कैब की बुकिंग कैंसिल करने वाले शख्स को फॉलो करते हैं कई मंत्री, पढ़ें ओला का जवाब

    मुस्लिम ड्राइवर की वजह से कैब की बुकिंग कैंसिल करने वाले शख्स को फॉलो करते हैं कई मंत्री, पढ़ें ओला का जवाब

    हाल ही में एक युवक ने ओला कैब की बुकिंग को महज इसलिए कैंसिल कर दिया क्योंकि उस ओला कैब का ड्राइवर मुस्लिम था. वह यहां ही नहीं रुका, उसने इस घटना को पोस्ट भी कर दिया, फिर होना क्या था, ट्विटर पर तो इस मुद्दे पर बहस ही छिड़ गई. दरअसल, मुस्लिम ड्राइवर होने की वजह से कैब को कैंसिल करने वाले शख्स का नाम है अभिषेक मिश्रा. अभिषेक मिश्रा खुद को विश्व हिंदू परिषद से जुड़ा हुआ बताते हैं. ट्विटर पर करीब 14 हजार उनके फॉलोअर हैं, जिनमें रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, धर्मेंद्र प्रधान और संस्कृति मंत्री महेश शर्मा जैसे कई बड़े नाम भी शामिल हैं.