NDTV Khabar

Ola driver molestation


'Ola driver molestation' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बेंगलुरु : महिला को अगवाकर रेप की कोशिश करने वाला कैब ड्राइवर गिरफ्तार

    बेंगलुरु : महिला को अगवाकर रेप की कोशिश करने वाला कैब ड्राइवर गिरफ्तार

    बेंगलुरु में हवाईअड्डा जा रही एक महिला सवारी को अगवा करने का प्रयास करने वाले ओला कैब चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला के अपहरण के प्रयास की इस घटना से कुछ ही दिन पहले एक जुलाई को ओला के एक कैब चालक ने हवाई अड्डा जा रही एक महिला यात्री से बलात्कार का प्रयास किया था.

  • बेंगलुरु में ओला कैब ड्राइवर ने महिला से की छेड़छाड़, कपड़े उतरवाकर खींची तस्वीरें  

    बेंगलुरु में ओला कैब ड्राइवर ने महिला से की छेड़छाड़, कपड़े उतरवाकर खींची तस्वीरें  

    बेंगलुरु से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. आरोप है कि 26 वर्षीय युवती को ओला कैब ड्राइवर ने बंदी बनाकर छेड़छाड़ की और फोटो खींचने के लिए उसको कपड़े उतारने पर मजबूर किया. साथ ही उसने घटना का जिक्र किसी से भी करने पर गैंगरेप की धमकी दी. घटना एक जून की है. पुलिस ने युवती की शिकायत पर कैब ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद इस बात पर फिर बहस छिड़ गई है कि क्या ओला और उबर जैसी 'रेडियो टैक्‍सी' में क्‍या महिलाएं सुरक्षित हैं? ये सवाल इसलिए खड़ा हो रहा है, क्‍योंकि एक के बाद एक कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें अकेली महिला को कैब के ड्राइवर ने अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा.

  • बेंगलूरु : ओला कैब के ड्राइवर ने दरवाजा लॉक कर महिला यात्री को दबोचा

    बेंगलूरु : ओला कैब के ड्राइवर ने दरवाजा लॉक कर महिला यात्री को दबोचा

    एक बार फिर से ओला कैब के चालक की ओर से महिला के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. कैब कंपनी ओला से जुड़े एक चालक ने बेंगलूरु में एक 23 वर्षीय महिला को न सिर्फ परेशान किया, बल्कि रास्ते में उससे कथित रूप से छेड़छाड़ भी की. घटना रविवार की है. महिला का आरोप है कि कैब चालक ने उसे गाड़ी में कैद करने के लिए गेट को लॉक कर दिया. आधी रात में महिला के मोबाइल की बैटरी खत्म हो गई थी, जिसकी वजह से वो किसी तरह की मदद पाने में असमर्थ हो गई थी. यहां तक की कैब के ऐप में एसओएस ऑप्शन को भी एक्टिवेट नहीं कर पाई.

  • दिल्‍ली की महिला जज से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने वाला ओला कैब ड्राइवर गिरफ्तार

    दिल्‍ली की महिला जज से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने वाला ओला कैब ड्राइवर गिरफ्तार

    ओला कैब के एक ड्राइवर को एक महिला जज के साथ कथित तौर पर दुर्व्‍यवहार और प्रताडि़त करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। शहर की एक अदालत की उक्‍त महिला जज ने यह कार उत्‍तरी दिल्‍ली में शॉपिंग जाने के लिए किराए पर ली थी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

  • मुंबई में भी दिखा ओला कैब के ड्राइवर का घिनौना चेहरा, महिला यात्री से की बदसलूकी

    मुंबई में भी दिखा ओला कैब के ड्राइवर का घिनौना चेहरा, महिला यात्री से की बदसलूकी

    मुंबई में भी ओला कैब के ड्राइवर का घिनौना चेहरा सामने आया है। पवई के कॉर्पोरेट सेक्टर में काम करने वाली एक महिला की शिकायत पर दिंडोशी पुलिस ने आरोपी ड्राईवर प्रवीण तिवारी को आईपीसी की धारा 354डी, 504, 509 के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

  • दिल्ली : ओला कैब के ड्राइवर पर विदेशी महिला से छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस ने की गिरफ्तारी

    दिल्ली : ओला कैब के ड्राइवर पर विदेशी महिला से छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस ने की गिरफ्तारी

    दिल्ली में ओला कैब के ड्राइवर पर बेल्जियम की एक लड़की से छेड़छाड़ का मामला सामना आया है। शिकायत के बाद आरोपी ड्राइवर को गिरफ़्तार कर लिया गया है।

Advertisement