NDTV Khabar

Omprakash rajbhar


'Omprakash rajbhar' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • अखिलेश और ओमप्रकाश राजभर की मुलाकात से राजनीति कयासबाजी तेज

    अखिलेश और ओमप्रकाश राजभर की मुलाकात से राजनीति कयासबाजी तेज

    समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की यहां शुक्रवार को हुई मुलाकात से राजनीतिक कयासबाजी तेज हो गई है. योगी सरकार से बर्खास्त किए गए ओमप्रकाश राजभर लोकसभा चुनाव के बाद फिर से सक्रिय दिखाई दे रहे हैं. प्रदेश की 13 विधानसभा सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव में उनकी दिलचस्पी दिख रही है.

  • राजभर की पार्टी BJP को दिखा रही तेवर, नाता जोड़े रखने पर फिलहाल कोई फैसला नहीं

    राजभर की पार्टी BJP को दिखा रही तेवर, नाता जोड़े रखने पर फिलहाल कोई फैसला नहीं

    यूपी में लोकसभा चुनाव से पहले एनडीए के घटक दल अपना दल (सोनेवाल) को मनाने में तो बीजेपी कामयाब हो गई है लेकिन एक अन्य छोटी पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) को संतुष्ट करने में फिलहाल कामयाब नहीं हो पाई है. इस पार्टी की कुछ ऐसी मांगें हैं जिनको लेकर बीजेपी अध्यक्ष ने तो आश्वासन दे दिया लेकिन यूपी सरकार इसे गंभीरता से नहीं ले रही.

  • योगी सरकार के मंत्री बोले-  शिवपाल भाजपा के ‘एजेंट', 2019 चुनाव को लेकर किया बड़ा दावा

    योगी सरकार के मंत्री बोले-  शिवपाल भाजपा के ‘एजेंट', 2019 चुनाव को लेकर किया बड़ा दावा

    उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और राज्य के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के नेता शिवपाल सिंह यादव को भाजपा का ‘एजेंट’ करार दिया है. पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री राजभर ने बलिया जिले के बांसडीह क्षेत्र के शिवपुर गांव में शनिवार शाम पार्टी के अति दलित तथा अति पिछड़ा वर्ग के कार्यकर्ता सम्मेलन से इतर संवाददाताओं से बातचीत में समाजवादी सेक्युलर मोर्चा नेता शिवपाल को भाजपा का एजेंट करार दिया.

  • यूपी के यह कैबिनेट मंत्री अपने गांव में फावड़ा लेकर सड़क बनाते हुए दिखे

    यूपी के यह कैबिनेट मंत्री अपने गांव में फावड़ा लेकर सड़क बनाते हुए दिखे

    यूपी के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर का आज अपने गांव में अपने घर के पास के रोड को खुद फावड़ा लेकर परिवार के लोगों के साथ ठीक करते नजर आए. रविवार को गांव में मंत्री जी के बेटे की शादी की रिसेप्शन पार्टी होनी है. इसमें सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ समेत कई मंत्री शामिल होने या सकते हैं.

  • विधायकों और मंत्रियों के विवादित बयानों पर बोले यूपी के मंत्री, दाल में तड़का लगा रहे हैं हमारे नेता

    विधायकों और मंत्रियों के विवादित बयानों पर बोले यूपी के मंत्री, दाल में तड़का लगा रहे हैं हमारे नेता

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ताजमहल का दीदार करने के बाद भी विवादित बयानों पर विराम नहीं लगा है. शुक्रवार को राज्य के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा, "ताजमहल को लेकर अपने ही मंत्री और विधायक कुछ ऐसे बयान देते हैं, जो दाल में तड़का जैसा होता है." राजभर बांदा में विकास कार्यों की समीक्षा करने और महोखर गांव में राज्य सरकार द्वारा संचालित अंध विद्यालय का निरीक्षण करने आए थे. संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने कहा, "देश में संविधान है, संविधान से हटकर कोई कुछ नहीं कर सकता." ताजमहल के मामले में भाजपा विधायक संगीत सोम और अन्य नेताओं द्वारा की गई बेतुकी बयानबाजी के सवाल पर उन्होंने कहा, "हमारे कुछ नेता ऐसे हैं, जो दाल में तड़का लगा देते हैं, इससे कानून व्यवस्था नहीं भंग हो सकती. जो ऐसे बयान देते हैं, वह उनके अपने विचार हैं. सरकार कटिबद्ध है, कानून किसी को भी हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा."