NDTV Khabar

Panna


'Panna' - 36 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • BHU का छात्र वाराणसी पुलिस के हिरासत में लेने के बाद छह महीने से लापता

    BHU का छात्र वाराणसी पुलिस के हिरासत में लेने के बाद छह महीने से लापता

    एक पिता मध्यप्रदेश से बनारस आकर छह महीने से खोए अपने बेटे को खोज रहे हैं. उनका बेटा बीएचयू का छात्र है. वे बताते हैं कि बेटे को छह महीने पहले पुलिस ले गई थी. बीएससी सेकंड ईयर में पढ़ने वाले शिव कुमार त्रिवेदी का उसके बाद कुछ पता नहीं है. पिता ने अब हाइकोर्ट से गुहार लगाई है. लापता छात्र शिवकुमार के पिता प्रदीप कुमार त्रिवेदी कहते हैं कि ''मैं एक संकल्प के साथ निकला हूं. जब तक मेरा पुत्र नहीं मिलेगा, मैं जूते-चप्पल नहीं पहनूंगा, मैं एक ही टाइम आहार करूंगा और अगर नहीं मिला तो लंका के थाने के सामने आत्मदाह कर लूंगा, लेकिन घर नहीं जाऊंगा.''

  • BHU का छात्र वाराणसी पुलिस के हिरासत में लेने के बाद छह महीने से लापता

    BHU का छात्र वाराणसी पुलिस के हिरासत में लेने के बाद छह महीने से लापता

    एक पिता मध्यप्रदेश से बनारस आकर छह महीने से खोए अपने बेटे को खोज रहे हैं. उनका बेटा बीएचयू का छात्र है. वे बताते हैं कि बेटे को छह महीने पहले पुलिस ले गई थी. बीएससी सेकंड ईयर में पढ़ने वाले शिव कुमार त्रिवेदी का उसके बाद कुछ पता नहीं है. पिता ने अब हाइकोर्ट से गुहार लगाई है. लापता छात्र शिवकुमार के पिता प्रदीप कुमार त्रिवेदी कहते हैं कि ''मैं एक संकल्प के साथ निकला हूं. जब तक मेरा पुत्र नहीं मिलेगा, मैं जूते-चप्पल नहीं पहनूंगा, मैं एक ही टाइम आहार करूंगा और अगर नहीं मिला तो लंका के थाने के सामने आत्मदाह कर लूंगा, लेकिन घर नहीं जाऊंगा.''

  • यूपी CM योगी आदित्यनाथ के नाम रवीश कुमार का खुला खत

    यूपी CM योगी आदित्यनाथ के नाम रवीश कुमार का खुला खत

    अभ्यर्थियों के इस पत्र को सत्यापित करने का कोई ज़रिया नहीं है. आप पत्र में लिखी बातों की जांच करा सकते हैं. यह निश्चित रूप से दुखद है कि आपके राज में 2018 में शुरू हुई OCT 49568 की प्रक्रिया अगस्त 2020 तक पूरी नहीं हुई है. पत्र से यह भी नहीं लगता कि कोई क़ानूनी अड़चन है.अत: ये भर्ती तो समय से पूरी हो सकती थी.

  • नेशनल रिक्रूटमेंट एजेंसी बड़ा ऐलान नहीं है, पुरानी भर्तियों को पूरा करने का ऐलान बड़ा होता

    नेशनल रिक्रूटमेंट एजेंसी बड़ा ऐलान नहीं है, पुरानी भर्तियों को पूरा करने का ऐलान बड़ा होता

    बुधवार को ऐलान हुआ है कि नेशनल रिक्रूटमेंट एजेंसी बनेगी, जो केंद्र सरकार की भर्तियों की आरंभिक परीक्षा लेगी. इस आरंभिक परीक्षा से छंटकर जो छात्र चुने जाएंगे. उन्हें फिर अलग-अलग विभागों की ज़रूरत के हिसाब से परीक्षा देनी होगी. इसके लिए ज़िलों में परीक्षा केंद्र बनाए जाएंगे.

  • पन्ना टाइगर रिजर्व में हाथी ने किया वन अधिकारी पर हमला, मौके पर ही हुई मौत

    पन्ना टाइगर रिजर्व में हाथी ने किया वन अधिकारी पर हमला, मौके पर ही हुई मौत

    मध्यप्रदेश के पन्ना टाइगर रिजर्व (पीटीआर) के हिनौता रेंज में हाथी रामबहादुर ने वन अधिकारी पर हमला कर दिया. हमले में अधिकारी की मौके पर मौत हो गई.

  • मध्य प्रदेश में मजदूर की चमकी किस्मत, खदान में मिले 3 हीरे

    मध्य प्रदेश में मजदूर की चमकी किस्मत, खदान में मिले 3 हीरे

    इन हीरों की कीमत लगभग 30 से 35 लाख रुपये आंकी गयी है. पन्ना जिले के हीरा अधिकारी आर के पांडे ने बृहस्पतिवार को बताया कि उथली हीरा खदान की खुदाई के दौरान सुबल नामक श्रमिक को साढ़े सात वजन कैरेट के तीन हीरे मिले हैं. उन्होंने बताया कि विशेषज्ञों ने इन हीरों की कीमत 30 से 35 लाख रुपये की बीच आंकी है.

  • खदान की खुदाई करने वाला व्यक्ति हुआ मालामाल, अंदर से मिला 50 लाख रुपये का हीरा

    खदान की खुदाई करने वाला व्यक्ति हुआ मालामाल, अंदर से मिला 50 लाख रुपये का हीरा

    हीरों की खदानों (Diamond Mine) के लिए प्रसिद्ध मध्य प्रदेश (MP) के पन्ना (Panna) जिले में 35 वर्षीय एक व्यक्ति को खदान की खुदाई के दौरान मंगलवार को 10.69 कैरेट का उच्च क्वालिटी का एक बेशकीमती हीरा मिला है.

  • यूपी में 3 जुलाई से अब तक 7 बदमाश ढेर : विकास दुबे भौंती में तो पन्ना यादव का अहिरनपुरवा में एनकाउंटर

    यूपी में 3 जुलाई से अब तक 7 बदमाश ढेर : विकास दुबे भौंती में तो पन्ना यादव का अहिरनपुरवा में एनकाउंटर

    कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की मौत के बाद यूपी पुलिस ने ताबड़तोड़ एनकाउंटर शुरू कर दिए हैं. विकास दुबे सहित अब तक 7 बदमाशों को मार गिराया गया  है. अलग-अलग मुठभेड़ में दुबे के गिरोह के पांच सदस्य मारे गये हैं. तीन जुलाई की सुबह ही बिकरू गांव में हुई मुठभेड़ में प्रेम प्रकाश पांडेय और अतुल दुबे मारे गये.  आठ जुलाई को हमीरपुर के मौदहा में पुलिस ने 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश और विकास के खास अमर दुबे को मार गिराया था.

  • विकास दुबे के साथ ही UP पुलिस ने ढेर किया कानपुर का रहने वाला एक और बदमाश, सिर पर था 50 हजार का इनाम

    विकास दुबे के साथ ही UP पुलिस ने ढेर किया कानपुर का रहने वाला एक और बदमाश, सिर पर था 50 हजार का इनाम

    समाचार एजेंसी भाषा के अनुसार उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में 50 हजार का इनामी बदमाश शुक्रवार को पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया. पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी. अपर पुलिस महानिदेशक (Law and Order) प्रशांत कुमार ने बताया कि "गोरखपुर के रहने वाले पन्ना यादव उर्फ सुमन यादव को हरदी इलाके के अहिरनपुरवा गांव में STF और स्थानीय पुलिस ने घेर लिया था, जिसके बाद मुठभेड़ में वह मारा गया." यादव कानपुर का रहने वाला था और वह हत्या, लूट, डकैती जैसे दर्जनों मामलों में वांछित था. 

  • International Yoga Day 2020: योगा करने के बाद पिएं ये 5 हेल्दी ड्रिंक्स, फायदा होगा दोगुना!

    International Yoga Day 2020: योगा करने के बाद पिएं ये 5 हेल्दी ड्रिंक्स, फायदा होगा दोगुना!

    International Yoga Day 2020: कंसल्टेंट न्यूट्रिशनिस्ट रूपाली दत्ता ने कुछ 'देसी' ड्रिंक्स (Desi Drinks) के ऑप्शन शेयर किए हैं, जिन्हें पोस्ट योग सत्र (Post Yoga Session) को ज्यादा प्रभावी और टिकाऊ बनाने के लिए सेवन किया जा सकता है. योग हमारे संपूर्ण स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद होता है, लेकिन यह काफी मायने रखता है कि योग करने के बाद डाइट (Diet) में किन ड्रिंक्स को शामिल किया जाए.

  • बच्चों ने ऐसे जुगाड़ से बनाया झूला, वीडियो शेयर कर IAS बोले- 'गांव के आत्मनिर्भर बच्चे...' - देखें Viral Video

    बच्चों ने ऐसे जुगाड़ से बनाया झूला, वीडियो शेयर कर IAS बोले- 'गांव के आत्मनिर्भर बच्चे...' - देखें Viral Video

    मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में एक गांव में बच्चों के जुगाड़ की खूब तारीफ की. लोगों को भी ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. स वीडियो (Viral Video) को आईएएस शेर सिंह मीना (IAS Sher Singh Meena) ने शेयर किया है.

  • मध्य प्रदेश: क्वारेंटाइन सेंटर में रह रहे युवक ने लगाई फांसी, पांच साथियों के साथ 24 को पहुंचा था पन्ना

    मध्य प्रदेश: क्वारेंटाइन सेंटर में रह रहे युवक ने लगाई फांसी, पांच साथियों के साथ 24 को पहुंचा था पन्ना

    प्रशासन ने लोगों की सुरक्षा के लिए बाहर से आ रहे मजदूरों को 14 दिन के लिए क्वारेंटाइन सेंटर तैयार किए हैं. जहां इन मजदूरों को जांच के लिए रखा गया है, साथ ही उनके लिए खाने-पीने का भी इंतजाम किया गया है. मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के अमानगंज में ऐसे ही एक क्वारेंटाइन सेंटर में एक युवक ने फांसी लगा ली.

  • मध्‍यप्रदेश के पन्‍ना जिले में दबंगों की मनमानी, दलित महिला पर केरोसिन डालकर जलाया..

    मध्‍यप्रदेश के पन्‍ना जिले में दबंगों की मनमानी, दलित महिला पर केरोसिन डालकर जलाया..

    मामला मकान के बाहर दीवार बनाये जाने लेकर हुए विवाद से जुड़ा है. महिला ने विरोध किया जिसके चलते दोनों पक्षों में कहा-सुनी हो गई जो दबंगों को नागवार गुजरी और उन्होंने योजनाबद्ध तरीके से महिला पर केरोसिन डालकर  आग लगा दी.

  • अयोध्या फैसले को देखते हुए बुंदेलखंड के 4 जिलों में रोक दी गईं इंटरनेट सेवाएं

    अयोध्या फैसले को देखते हुए बुंदेलखंड के 4 जिलों में रोक दी गईं इंटरनेट सेवाएं

    अयोध्या मामले में शीर्ष अदालत के फैसले के मद्देनजर स्थिति को देखते हुए मध्य प्रदेश के हिस्से वाले बुंदेलखंड इलाके के चार जिलों में एहतियात के तौर पर इंटरनेट सेवायें 24 घंटे के लिये स्थगित कर दी गयी हैं.

  • मध्‍यप्रदेश के पन्‍ना में पेड़ पर गिरी बिजली, VIDEO हुआ वायरल

    मध्‍यप्रदेश के पन्‍ना में पेड़ पर गिरी बिजली, VIDEO हुआ वायरल

    ये पूरा वाकया उसके मोबाइल में रिकॉर्ड हो गया. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे बिजली गिरने के बाद उसके पीछे बंधे मवेशी भी कूदने लगते हैं. बिजली गिरने से पेड़ झुलस गया है. हालांकि हादसे में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है.

  • सालों से हीरे की तलाश में मजदूर बने इस शख्स की जब किस्मत चमकी तो एक क्षण में करोड़पति बन गया

    सालों से हीरे की तलाश में मजदूर बने इस शख्स की जब किस्मत चमकी तो एक क्षण में करोड़पति बन गया

    पन्ना की रतनगर्भा धरती बेशकीमती हीरा उगलने में देश और दुनिया में विख्यात है. इस धरती पर कब किस मजदूर की किस्मत चमक जाए और वह रातोंरात करोड़पति बन जाए इसका अंदाजा लगाना असंभव है. ऐसा ही कुछ हुआ मजदूर बृजेश उपाध्याय के साथ. बृजेश पन्ना के बीचोंबीच बड़ा चौराहे पर रहते हैं. वे लंबे समय से हीरा खदान लगाने का काम करते हैं. लेकिन सालों खदान में हीरा की तलाश करते बीत जाने के बाद शुक्रवार की दोपहर में इस धरती ने एक ऐसा नायाब रत्न उगला कि बृजेश उपाध्याय पल में करोड़पति बन गए. बृजेश उपाध्याय को 29.46 कैरेट का बेशकीमती जैम उज्ज्वल क्वालिटी का हीरा मिला.

  • मध्यप्रदेश के पन्ना में अवैध खनन में लगे ट्रक को रोकने पर एसडीएम को कुचलने की कोशिश, कांग्रेस नेता पर लगाया आरोप

    मध्यप्रदेश के पन्ना में अवैध खनन में लगे ट्रक को रोकने पर एसडीएम को कुचलने की कोशिश, कांग्रेस नेता पर लगाया आरोप

    मध्यप्रदेश में पन्ना ज़िले के अजयगढ़ में तैनात एसडीएम आरूषि जैन ने एक कांग्रेस नेता पर अवैध खनन मामले में कार्रवाई करने पर धमकाने और जान से मारने का प्रयास करने आरोप लगाया है. एसडीएम आरूषि ने कहा कि अवैध रेत खनन में शामिल रेत माफिया ने उन्हें ना सिर्फ डंपर से कुचलने की कोशिश की बल्कि जबरन उनके कब्जे से गाड़ी छुड़ाकर ले गये. ज़िला कलेक्टर को लिखे पत्र  में इस बात की  शिकायत की है. एसडीएम ने पत्र में कांग्रेस नेता और जनपद अध्यक्ष भरत मिलन पांडे पर उनके कब्जे से जबरन डंपर ले जाने और धमकाने का आरोप लगाया है. 

  • बीजेपी के 'पन्ना प्रमुख' के जवाब में आम आदमी पार्टी के 'विजय प्रमुख'

    बीजेपी के 'पन्ना प्रमुख' के जवाब में आम आदमी पार्टी के 'विजय प्रमुख'

    आम आदमी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव 2019 के लिए दिल्ली और हरियाणा में 'विजय प्रमुख' नियुक्त करेगी. विजय प्रमुख का काम होगा अपने इलाके के केवल 10 घरों पर फोकस करना और वोटिंग से एक हफ्ते पहले आम आदमी पार्टी की 'वोट पर्ची' उन 10 घरों में पहुंचाना जिसकी ज़िम्मेदारी उसको दी गई है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com