NDTV Khabar

Parcel bombs


'Parcel bombs' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • ओबामा समेत अन्य हस्तियों को बम का पैकेट भेजने वाला संदिग्ध गिरफ्तार 

    ओबामा समेत अन्य हस्तियों को बम का पैकेट भेजने वाला संदिग्ध गिरफ्तार 

    सोमवार से घरेलू बम और अन्य संदिग्ध विस्फोटक उपकरण ओबामा, क्लिंटन, हालीवुड अभिनेता राबर्ट दा नीरो सहित कई लोगों को भेजे गये है. ट्रंप ने कहा कि कानून लागू करने वाली एजेंसियों ने अविश्वसनीय काम किया है. हमने उस व्यक्ति अथवा इसके लिए जिम्मेदार व्यक्ति तक पहुंचने के लिए जांच की. यह डरावना कृत्य घिनौना है और हमारे देश में इसके लिए कोई स्थान नहीं है. कोई स्थान नहीं.

  • पार्सल बम के निशाने पर है सामाजिक संस्था, आरोपी तक पहुंचने के लिए पुलिस ने बनवाया स्केच

    पार्सल बम के निशाने पर है सामाजिक संस्था, आरोपी तक पहुंचने के लिए पुलिस ने बनवाया स्केच

    आरोपी तक पहुंचने के लिए पुलिस ने आसपास के दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज और चश्मदीदों के बयान के आधार पर संदिग्ध का स्केच बनवाया है. उन्होंने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए हमारी अलग-अलग टीमें काम कर रही हैं.

  • महाराष्‍ट्र: अहमदनगर जिले में कुरियर के पार्सल में धमाके में दो घायल, जांच में जुटी पुलिस

    महाराष्‍ट्र: अहमदनगर जिले में कुरियर के पार्सल में धमाके में दो घायल, जांच में जुटी पुलिस

    महाराष्ट्र के अहमदनगर ज़िले में पार्सल में हुए धमाके में दो लोग घायल हो गए. घटना मंगलवार की रात करीब 10 बजे की है. धमाका शहर के बीचों-बीच मालीवाड़ा इलाक़े की एक कूरियर कंपनी में हुआ. धमाका इतना ज़ोरदार था कि आसपास की इमारतें भी हिल गईं. कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैय. ATS और NIA भी मामले की जांच कर रही है. 

  • पेरिस : आईएमएफ दफ्तर में फटा पार्सल बम, महिला घायल

    पेरिस : आईएमएफ दफ्तर में फटा पार्सल बम, महिला घायल

    यहां स्थित अतंरराष्ट्रीय मुद्राकोष (आईएमएफ) के मुख्यालय में एक पार्सल बम के फटने से एक महिला घायल हो गई. सुरक्षा सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि धमाका विश्व बैंक के साथ आईएमएफ द्वारा साझा किए जाने वाले भवन में हुआ. फ्रांसीसी मीडिया ने बताया है कि पार्सल आईएमएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी को भेजा गया था. जैसे ही महिला ने उसे खोला, उसका हाथ और मुंह जल गया. जांचकर्ताओं ने बीएफएमटीवी को बताया कि धमाके से कमरे की छत को भी नुकसान पहुंचा.

  • जूनागढ़ जेल में कैदी के नाम भेजे पार्सल में मिला विस्फोटक

    यह पार्सल चांदनी मर्डर केस में फांसी की सजा पा चुके मोहन हमीर नाम के कैदी के लिए आया था और उसमें भेजने वाले की जगह उसकी पत्नी का नाम लिखा था।

Advertisement