NDTV Khabar

Patidar quota News in Hindi


'Patidar quota' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • VIDEO: जहां अरविंद केजरीवाल ने कराया था खांसी का इलाज, अब वहीं तरोताजा हो रहे हैं हार्दिक पटेल

    VIDEO: जहां अरविंद केजरीवाल ने कराया था खांसी का इलाज, अब वहीं तरोताजा हो रहे हैं हार्दिक पटेल

    पाटीदारों के लिए आरक्षण और किसानों के हक में आवाज उठाने वाले पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के नेता हार्दिक पटेल आमरण अनशन के बाद बेंगलुरु में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. खास बात है कि हार्दिक पटेल भी स्वास्थ्य लाभ के लिए उसी जगह गये हैं, जहां से इलाज के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की खांसी ठीक हुई थी. दरअसल, करीब 19 दिन के अनशन के बाद हार्दिक पटेल जिंदल नेयर क्योर सेंटर में भर्ती हुए हैं. जहां पर वह स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल की खांसी का इलाज भी यहीं हुआ था. 

  • पाटीदार आरक्षण के लिए हार्दिक पटेल ने फार्म हाउस पर ही शुरू किया अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल

    पाटीदार आरक्षण के लिए हार्दिक पटेल ने फार्म हाउस पर ही शुरू किया अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल

    पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने पाटीदारों के लिए आरक्षण की मांग को लेकर अपने फार्म हाउस में अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल शुरू कर दी. इससे पहले गुजरात सरकार प्रदर्शन के लिए विभिन्न स्थानों की अनुमति देने से इंकार कर दिया था. पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पीएएएस) के नेता ने अपने फार्महाउस में पूजा के बाद कई कांग्रेस विधायकों और अपने समर्थकों की उपस्थिति में दोपहर 3 बजे भूख हड़ताल शुरू की. यहां बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था. यह परिसर में आने जाने वालों की तलाशी ले रहे थे.

  • गुजरात चुनाव से पहले पटेल आरक्षण को लेकर हार्दिक पटेल ने दिया कांग्रेस को अल्टीमेटम

    गुजरात चुनाव से पहले पटेल आरक्षण को लेकर हार्दिक पटेल ने दिया कांग्रेस को अल्टीमेटम

    कांग्रेस के साथ नजदीकियां बढ़ाने का आरोप झेल रहे पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने शनिवार को कांग्रेस को अल्टीमेटम जारी किया है. पटेल ने 3 नवंबर तक कांग्रेस से यह स्पष्ट करने को कहा कि गुजरात की सत्ता में आने पर वह पटेल समुदाय को आरक्षण देगी या नहीं.

  • गुजरात : पाटीदार प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लेने पर बवाल, सूरत में दो बसें फूंकी

    गुजरात : पाटीदार प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लेने पर बवाल, सूरत में दो बसें फूंकी

    गुजरात में सूरत के पाटीदारों के दबदबे वाले इलाके में देर रात अज्ञात प्रदर्शनकारियों ने दो बसें फूंक दीं. पुलिस ने बताया कि नगर पुलिस ने हार्दिक पटेल के नेतृत्व वाली पाटीदार अनामत आंदोलन समिति से कथित तौर पर जुड़े कुछ लोगों को हिरासत में लिया था जिसके बाद यह घटना हुई.

  • पीएम नरेंद्र मोदी दो दिन के गुजरात दौरे पर, सूरत में विशाल रोडशो से चुनावी बिगूल फूंका

    पीएम नरेंद्र मोदी दो दिन के गुजरात दौरे पर, सूरत में विशाल रोडशो से चुनावी बिगूल फूंका

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को दो दिन के गुजरात दौरे के तहत सूरत पहुंचें. यहां उनका एक भव्य रोड शो हुआ. पीएम मोदी के रोडशो में 10 हजार बाइक सवार शामिल रहे. सड़कों पर जगह-जगह विशाल टीवी स्क्रीन लगे हुए थे और चमकदार रोशनी के बीच झंडे लहराते दिखे. पीएम मोदी खुली गाड़ी में खड़े होकर लोगों का अभिवादन करते हुए आगे बढ़ते रहे.

Advertisement

 

Patidar quota वीडियो

Patidar quota से जुड़े अन्य वीडियो »