NDTV Khabar

Petrol diesel delhi


'Petrol diesel delhi' - 61 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • डीजल के दाम में लगातार तीसरे दिन राहत, पेट्रोल का भाव स्थिर

    डीजल के दाम में लगातार तीसरे दिन राहत, पेट्रोल का भाव स्थिर

    अंतर्राष्ट्रीय वायदा बाजार इंटरकांटिनेंटल एक्सचेंज यानी आईसीई पर ब्रेंट क्रूड का दिसंबर अनुबंध शुक्रवार को 1.03 फीसदी की कमजोरी के साथ 59.29 डॉलर प्रति बैरल पर बंद हुआ. वहीं, न्यूयार्क मर्केंटाइल एक्सचेंज यानी नायमैक्स पर अमेरिकी लाइट क्र्रूड वेस्ट टेक्सास इंटरमीडिएट यानी डब्ल्यूटीआई का नवंबर डिलीवरी अनुबंध में 0.39 फीसदी की नरमी के साथ 53.72 डॉलर प्रति बैरल पर रहा.

  • पेट्रोल, डीजल के दाम स्थिर, पिछले 6 दिनों से घट रहा था भाव

    पेट्रोल, डीजल के दाम स्थिर, पिछले 6 दिनों से घट रहा था भाव

    इंडियन ऑयल की वेबसाइट के अनुसार, दिल्ली, कोलकता, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल के दाम पूर्ववत क्रमश: 73.59 रुपये, 76.23 रुपये, 79.20 रुपये और 76.43 रुपये प्रति लीटर बने हुए हैं. चारों महानगरों में डीजल के दाम भी बिना किसी बदलाव के 66.81 रुपये, 69.17 रुपये, 70.03 रुपये और 70.57 रुपये प्रति लीटर बने हुए हैं.

  • Petrol Diesel Price: कच्चे तेल में नरमी से लगातार पांचवें दिन घटे पेट्रोल, डीजल के दाम

    Petrol Diesel Price: कच्चे तेल में नरमी से लगातार पांचवें दिन घटे पेट्रोल, डीजल के दाम

    इंडियन ऑयल की बेवसाइट के अनुसार, दिल्ली, कोलकता, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल के दाम घटकर क्रमश: 73.76 रुपये, 76.40 रुपये, 79.37 रुपये और 76.61 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं. चारों महानगरों में डीजल के दाम भी घटकर क्रमश: 66.09 रुपये, 69.27 रुपये, 70.14 रुपये और 71.68 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं.

  • Petrol और Diesel के दाम स्थिर, कच्चे तेल में तेजी

    Petrol और Diesel के दाम स्थिर, कच्चे तेल में तेजी

    अंतर्राष्ट्रीय वायदा बाजार इंटरकांटिनेंटल एक्सचेंज यानी आईसीई पर ब्रेंट क्रूड के दिसंबर अनुबंध में 0.70 फीसदी की तेजी के साथ 59.30 डॉलर प्रति बैरल पर कारोबार चल रहा था. वहीं, अमेरिकी लाइट क्रूड वेस्ट टेक्सास इंटरमीडिएट के नवंबर डिलीवरी अनुबंध में 1.01 फीसदी की नरमी के साथ 55.16 डॉलर प्रति बैरल पर कारोबार चल रहा था.

  • 2 दिन के ब्रेक के बाद फिर बढ़े Petrol, Diesel के दाम

    2 दिन के ब्रेक के बाद फिर बढ़े Petrol, Diesel के दाम

    इंडियन ऑयल की वेबसाइट के अनुसार, दिल्ली, कोलकता, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल के दाम बढ़कर क्रमश: 74.42 रुपये, 77.10 रुपये, 80.08 रुपये और 77.36 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं. चारों महानगरों में डीजल के दाम भी बढ़कर क्रमश: 67.33 रुपये, 69.75 रुपये, 70.64 रुपये और 71.19 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं.

  • दिल्ली में 3 दिनों मे 68 पैसे लीटर महंगा हुआ पेट्रोल, 58 पैसे बढ़े डीजल के दाम

    दिल्ली में 3 दिनों मे 68 पैसे लीटर महंगा हुआ पेट्रोल, 58 पैसे बढ़े डीजल के दाम

    सउदी अरब की सरकारी तेल उत्पादक कंपनी अरामको के संयंत्रों पर पिछले सप्ताह हुए ड्रोन हमलों के बाद सोमवार को अंतर्राष्ट्रीय बाजार में ब्रेंट क्रूड का भाव करीब 20 फीसदी के उछाल के साथ 71 डॉलर प्रति बैरल से ऊपर चला गया था, जोकि 28 साल बाद एक दिन की सबसे बड़ी तेजी थी. इससे पहले 14 जनवरी 1991 को ब्रेंट के भाव में 21.54 फीसदी का उछाल आया था.

  • आज के Petrol, Diesel के दाम : दिल्ली, मुंबई में बढ़ाई गईं पेट्रोल डीज़ल की कीमतें, जानें आज के दाम

    आज के Petrol, Diesel के दाम : दिल्ली, मुंबई में बढ़ाई गईं पेट्रोल डीज़ल की कीमतें, जानें आज के दाम

    विश्लेषकों के अनुसार, दुनियाभर में कच्चे तेल की कीमतों में आई तेज़ी ही पेट्रोलियम पदार्थों के घरेलू दामों में मौजूदा बढ़ोतरी की वजह है.

  • पेट्रोल और डीजल के दाम लगातार 5वें दिन बढ़े, जानें अपने शहर का भाव

    पेट्रोल और डीजल के दाम लगातार 5वें दिन बढ़े, जानें अपने शहर का भाव

    तेल विपणन कंपनियों ने फिर पेट्रोल का दाम दिल्ली में सात पैसे, कोलकाता में चार पैसे जबकि मुंबई और चेन्नई में पांच पैसे प्रति लीटर बढ़ा दिया है.

  • पेट्रोल-डीजल भरवाने जा रहे हैं तो जान लें आज का भाव, बढ़ गए हैं दाम

    पेट्रोल-डीजल भरवाने जा रहे हैं तो जान लें आज का भाव, बढ़ गए हैं दाम

    वहीं, डीजल के भाव भी दिल्ली, कोलकाता और मुंबई में छह पैसे जबकि चेन्नई में सात पैसे प्रति लीटर बढ़ गए हैं. राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली में नई वृद्धि के बाद पेट्रोल का दाम फिर 70 रुपये लीटर से ऊंचा हो गया है और डीजल भी 64 रुपये प्रति लीटर के करीब चला गया है.

  • पेट्रोल, डीजल के दाम स्थिर, कच्चे तेल में लौटी तेजी

    पेट्रोल, डीजल के दाम स्थिर, कच्चे तेल में लौटी तेजी

    अंतर्राष्ट्रीय बाजार में पिछले दिनों कच्चे तेल के भाव में नरमी रहने के कारण भारतीय तेल विपणन कंपनियों ने इस महीने पेट्रोल और डीजल के दाम में कोई वृद्धि नहीं की है. मगर, कच्चे तेल के दाम में फिर तेजी लौटी है जिसके बाद पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ने की संभावना बनी हुई है.

  • बीते 6 दिनों में दिल्ली में पेट्रोल के भाव 63 पैसे लीटर घटे, डीजल 1.13 रुपये सस्ता

    बीते 6 दिनों में दिल्ली में पेट्रोल के भाव 63 पैसे लीटर घटे, डीजल 1.13 रुपये सस्ता

    पिछले छह दिनों में देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल 63 पैसे प्रति लीटर सस्ता हो गया, जबकि डीजल के दाम में राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में बीते छह दिनों में 1.13 रुपये प्रति लीटर कमी आई है जिससे उपभोक्ताओं को बड़ी राहत मिली.

  • दिल्ली में 73 रुपये लीटर से नीचे आया पेट्रोल, डीजल के दाम भी घटे

    दिल्ली में 73 रुपये लीटर से नीचे आया पेट्रोल, डीजल के दाम भी घटे

    तेल विपणन कंपनियों ने पेट्रोल के दाम में गुरुवार को दिल्ली, कोलकाता और चेन्नई में 16 पैसे, जबकि मुंबई में 15 पैसे प्रति लीटर की कटौती की है. वहीं, डीजल के भाव दिल्ली में 10 पैसे, कोलकाता में आठ पैसे और मुंबई व चेन्नई में सात पैसे प्रति लीटर घट गए हैं.

  • लगातार चौथे दिन घटे डीजल के दाम, पेट्रोल हुआ महंगा

    लगातार चौथे दिन घटे डीजल के दाम, पेट्रोल हुआ महंगा

    पिछले चार दिनों में देश की राजधानी दिल्ली में डीजल 31 पैसे प्रति लीटर सस्ता हुआ है, जबकि पेट्रोल के भाव में 30 पैसे प्रति लीटर वृद्धि दर्ज की गई है. तेल विपणन कंपनियों ने रविवार को दिल्ली, कोलकाता और मुंबई में पेट्रोल के दाम में आठ पैसे और चेन्नई में नौ पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की, लेकिन चारों महानगरों में डीजल के दाम में नौ पैसे प्रति लीटर की कटौती की.

  • पांच दिन से लगातार बढ़ रहे हैं पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें आपके शहर के भाव

    पांच दिन से लगातार बढ़ रहे हैं पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें आपके शहर के भाव

    इन पांच दिनों में देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल 58 पैसे प्रति लीटर महंगा हो गया है जबकि डीजल के दाम में 49 पैसे की वृद्धि हुई है. अंतर्राष्ट्रीय बाजार में हालांकि कच्चे तेल की तेजी पर विराम लग गया है, लेकिन ब्रेंट क्रूड अभी भी 66 डॉलर प्रति बैरल से ऊपर बना हुआ है. पिछले सप्ताह ब्रेंट क्रूड के दाम में चार डॉलर प्रति बैरल से ज्यादा का उछाल आया.

  • बुधवार को मामूली गिरावट के बाद फिर बढ़े पेट्रोल डीजल के दाम, जानें आज के भाव

    बुधवार को मामूली गिरावट के बाद फिर बढ़े पेट्रोल डीजल के दाम, जानें आज के भाव

    मंगलवार तक लगातार छह दिनों तक पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़ोतरी देखने को मिली थी, लेकिन बुधवार को कुछ हल्की कमी के बाद आज एक बार फिर से पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़ोतरी की गई है, बुधवार को दिल्ली में पेट्रोल के 70.33 रुपए प्रति लीटर था, जबकि डीजल के दाम 64.59 रुपए प्रति लीटर थे.

  • कच्चे तेल में तेजी से फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें- आज के भाव

    कच्चे तेल में तेजी से फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें- आज के भाव

    ब्रेंट क्रूड का भाव 61 डॉलर प्रति बैरल से ऊंचा हो गया है, जबकि अमेरिकी लाइट क्रूड वेस्ट टेक्सास का भाव 52 डॉलर प्रति बैरल के मनोवैज्ञानिक स्तर को तोड़ चुका है. दो दिनों की स्थिरता के बाद पेट्रोल और डीजल के दाम में गुरुवार को फिर वृद्धि हुई. तेल विपणन कंपनियों ने देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल के दाम में 38 पैसे और डीजल के दाम में 29 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की है. इसके साथ दिल्ली में पेट्रोल 68.88 रुपये लीटर हो गया है और डीजल का भी दाम बढ़कर 62.53 रुपये प्रति लीटर हो गया है.

  • नए साल में पहली बार पेट्रोल-डीजल की कीमत में इजाफा, जानें- आज के भाव

    नए साल में पहली बार पेट्रोल-डीजल की कीमत में इजाफा, जानें- आज के भाव

    अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के भाव में आई तेजी के कारण पेट्रोल और डीजल के भाव में गिरावट का सिलसिला थमने के बाद अब बढ़ोत्तरी शुरू हो गई है. नए साल में पेट्रोल और डीजल के दाम में पहली बार बढ़ोतरी हुई है.

  • साल 2018 के सबसे निचले स्तर पर पेट्रोल, डीजल भी 9 महीने में सबसे सस्ता, जानें क्या है कीमत...

    साल 2018 के सबसे निचले स्तर पर पेट्रोल, डीजल भी 9 महीने में सबसे सस्ता, जानें क्या है कीमत...

    पेट्रोल (Petrol prices) और डीजल (Diesel Price) के दाम में रविवार को 22 पैसे की कटौती की गई. जिससे पेट्रोल 2018 में सबसे निम्न स्तर पर आ गया है, जबकि डीजल की कीमतें 23 पैसे कम होकर 9 महीने के निम्नतम स्तर पर आ गई है. पेट्रोलियम कंपनियों की अधिसूचना के मुताबिक, दिल्ली में पेट्रोल 69.26 रुपये से घटकर 69.04 रुपये प्रति लीटर, जबकि डीजल 63.32 रुपये से 63.09 रुपये प्रति लीटर पर आ गया है. सिर्फ एक दिन को छोड़कर पेट्रोल की कीमतों में 18 अक्टूबर से लगातार गिरावट जारी है और अब यह 2018 के सबसे निम्न स्तर पर आ गया है.

Advertisement