NDTV Khabar

Phone exploding


'Phone exploding' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • चार्जिंग पर लगा था मोबाइल, अचानक फटी बैटरी, खेल रहे बच्चे के साथ हुआ कुछ ऐसा

    चार्जिंग पर लगा था मोबाइल, अचानक फटी बैटरी, खेल रहे बच्चे के साथ हुआ कुछ ऐसा

    मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के धार (Dhar) में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. चार्जिंग के दौरान मोबाइल की बैटरी फटने से एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया.

  • मोबाइल फोन की बैट्री में चार्जिंग के दौरान विस्फोट, 10 साल के बच्चे की मौत

    मोबाइल फोन की बैट्री में चार्जिंग के दौरान विस्फोट, 10 साल के बच्चे की मौत

    मध्यप्रदेश में बदनावर थाने के लिलीखेड़ी में बुधवार को मोबाइल की बैट्री फटने से 10 साल के बच्चे की मौत हो गई. गांव वालों के मुताबिक चार्जिंग के दौरान मोबाइल की बैट्री तेज धमाके के साथ फट गई. उसकी चपेट में आने से 10 साल के लखन पिता नंदू सिंगार की मौत हो गई. उसका चेहरा बुरी तरह जल गया था.

  • तकिए के नीचे मोबाइल रखकर सोई महिला, सुबह 4:30 पर अचानक हुआ कुछ ऐसा...

    तकिए के नीचे मोबाइल रखकर सोई महिला, सुबह 4:30 पर अचानक हुआ कुछ ऐसा...

    रात में व्हाट्सऐप (WhatsApp), फेसबुक (Facebook) और वेब सीरीज़ (Web Series) देखते-देखते मोबाइल को सही जगह रखना अक्सर भूल जाते हैं. तो कई लोग जानबूझ कर मोबाइल को अपने तकिए के नीचे रखकर सोते हैं. मलेशिया की रहने वाली 58 साल महिला ने भी ऐसा ही किया.

  • VIDEO: रेस्तरां में खाना खा रहा था शख्स, पॉकेट में रखा मोबाइल हुआ ब्लास्ट फिर हुआ ये....

    VIDEO: रेस्तरां में खाना खा रहा था शख्स, पॉकेट में रखा मोबाइल हुआ ब्लास्ट फिर हुआ ये....

    मुंबई में मोबाइल फोन के ब्लास्ट करने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. मुंबई के भांडप इलाके के एक रेस्टोरेंट में एक शख्स के पॉकेट में पड़ा मोबाइल फोन उस वक्त ब्लास्ट हो गया, जब वह लंच कर रहा था. जैसे मोबाइल ब्लास्ट हुआ, शख्स ने मोबाइल को फेंका और वहां से दूर भाग खड़ा हुआ. 4 जून को हुई यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में यह देखा जा सकता है कि कैसे मोबाइल के ब्लास्ट होते ही शख्स अपनी सीट से कूद खड़ा हो जाता है और अपनी शर्ट की पॉकेट से फोन निकाल कर फेंक देता है. हैरान करने वाली बात है कि जैसे ही मोबाइल ब्लास्ट करता है, पूरे रेस्टोरेंट में धुआं-धुआं फैल जाता है. 

  • Jio Phone में ब्लास्ट होने की खबर, कंपनी ने किया साजिश का दावा

    Jio Phone में ब्लास्ट होने की खबर, कंपनी ने किया साजिश का दावा

    खबर है कि एक Jio Phone चार्जिंग के दौरान फट गया। डिलिवरी शुरू होने के बाद यह इस किस्म का पहला वाकया है। इस संबंध में रिलायंस जियो के प्रवक्ता ने गैजेट्स 360 को बताया कि कंपनी को इस घटना की जानकारी है। शुरुआती जांच में पता चला है कि फोन को जानबूझ कर नुकसान पहुंचाया गया है।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com