NDTV Khabar

Pm modi in varanasi updates


'Pm modi in varanasi updates' - 7 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Coronavirus Lockdown: दिल्ली पुलिस ने घरों में रह रहे लोगों को जन्मदिन और सालगिरह के मौके पर दिए तोहफे

    Coronavirus Lockdown: दिल्ली पुलिस ने घरों में रह रहे लोगों को जन्मदिन और सालगिरह के मौके पर दिए तोहफे

    अक्सर अपनी सख्तियों के लिए लोगों की नाराजगी का शिकार रहने वाली दिल्ली पुलिस लॉकडाउन के दौरान दिल्ली वासियों का दिल जीतते हुए नजर आई. शनिवार सुबह दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में पुलिस की पूरी टीम 71 वर्षीय बुजुर्ग को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने पहुंची. पुलिस ने तोहफे के रुप में उन्हें एक पौधा भी दिया और उनके स्वस्थ और लंबे जीवन की कामना की.

  • बनारस की तंग गलियों तक नहीं पहुंच पा रहा था प्रशासन, दवाई के छिड़काव के लिए निकाला यह तरीका

    बनारस की तंग गलियों तक नहीं पहुंच पा रहा था प्रशासन, दवाई के छिड़काव के लिए निकाला यह तरीका

    नगर निगम के अधिकारियों ने बताया कि प्रशासन की कोशिश है कि जिन इलाकों में ज्यादा मामले मिले हैं या फिर जिन्हें हॉटस्पॉट घोषित किया गया है, वहां कम से कम लोगों का दखल हो. ऐसे में एक कंपनी के साथ करार किया गया है. इस ड्रोन में एक 10 लीटर का टैंक लगा है, जिसमें हाइड्रोक्लोराइड भरा गया है. उन्होंने बताया कि इस ड्रोन की मदद से हॉटस्पॉट इलाके को हर तीसरे दिन डिसइंफेक्ट किया जा सकेगा

  • प्रचंड जीत के बाद PM मोदी ने काशी में कहा- मैं BJP का एक कार्यकर्ता, हर घर का मोदी चुनाव लड़ रहा था

    प्रचंड जीत के बाद PM मोदी ने काशी में कहा- मैं BJP का एक कार्यकर्ता, हर घर का मोदी चुनाव लड़ रहा था

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  उन पर फिर से विश्वास जताने पर लोगों का आभार व्यक्त करने और प्रसिद्ध काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना करने के लिए वाराणसी पहुंच गए हैं. वाराणसी पहुंचने के बाद मोदी सड़क मार्ग से पुलिस लाइन से बांसफाटक तक जायेंगे. उनका काफिला शहर के विभिन्न हिस्सों से गुजरेगा. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सूत्रों के अनुसार वह आज सुबह काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा करेंगे और बाद में अपनी पार्टी भाजपा के कार्यकर्ताओं की एक सभा को संबोधित करेंगे.

  • General Elections Live Updates: वाराणसी में प्रियंका गांधी का रोड शो, PM मोदी चार रैलियों को करेंगे संबोधित

    General Elections Live Updates: वाराणसी में प्रियंका गांधी का रोड शो, PM मोदी चार रैलियों को करेंगे संबोधित

    प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का रोड शो बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (BHU) के गेट पर मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा से शुरू होगा और दशाश्वमेध घाट पर जाकर खत्म होगा. मोदी का रोड शो भी 25 अप्रैल को इन्हीं जगहों पर शुरू और खत्म हुआ था. कांग्रेस की जिला इकाई के अध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा ने कहा कि रोड शो के बाद प्रियंका काशी विश्वनाथ मंदिर और फिर कोतवाली इलाके में काल भैरव मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगी.

  • PM Modi Varanasi Road Show: वाराणसी में रोड शो के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की गंगा आरती

    PM Modi Varanasi Road Show: वाराणसी में रोड शो के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की गंगा आरती

    PM Modi’ Road Show Updates: माना जा रहा है कि भाजपा के शीर्ष नेताओं के अलावा केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज, नितिन गडकरी, पीयूष गोयल और निर्मला सीतारमण सहित भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रीगण भी इस शो में शामिल हो सकते है. जद (यू) के अध्यक्ष नीतीश कुमार और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, नामांकन दाखिल किए जाने के दौरान मोदी के साथ होंगे. शुक्रवार को सुबह करीब 11.30 बजे मोदी नामांकन दाखिल करेंगे. पार्टी सूत्रों के अनुसार शिरोमणि अकाली दल के प्रकाश सिंह बादल और लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख रामविलास पासवान भी उपस्थित रहेंगे.

  • Lok Sabha Election Updates: PM के गढ़ में प्रियंका की बोट यात्रा, BJP जारी कर सकती है पहली लिस्ट

    Lok Sabha Election Updates: PM के गढ़ में प्रियंका की बोट यात्रा, BJP जारी कर सकती है पहली लिस्ट

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वायदा करने के बावजूद अकेले 2018 में एक करोड़ नौकरियां खत्म कर दीं. मणिपुर की राजधानी में एक जनसभा को संबोधित कर रहे गांधी ने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में 2018 के दौरान हर दिन लगभग 30 हजार नौकरियां खत्म हुईं. इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उम्मीदवारों को पहली भी लिस्ट जारी हो सकती है. मंगलवार देर रात तक भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक चली है.

  • वाराणसी दौरे पर बोले पीएम मोदी: वंदे-भारत एक्सप्रेस का मजाक उड़ाना गलत, क्या इंजीनियरों का अपमान उचित है?

    वाराणसी दौरे पर बोले पीएम मोदी: वंदे-भारत एक्सप्रेस का मजाक उड़ाना गलत, क्या इंजीनियरों का अपमान उचित है?

    प्रधानमंत्री मोदी संत रविदास मंदिर में दर्शन-पूजन करने के साथ ही काशीवासियों को लगभग 2900 करोड़ रुपए की परियोजनाओं की सौगात देंगे. वाराणसी में अपने लगभग पांच घंटे के कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री मोदी रोहनिया विधानसभा क्षेत्र के औढे गांव में जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com