NDTV Khabar

Pm modi to team india


'Pm modi to team india' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • वर्ल्ड कप में थम गया 'टीम इंडिया' का सफर, पीएम मोदी ने ट्वीट किया- नतीजा निराशाजनक लेकिन...

    वर्ल्ड कप में थम गया 'टीम इंडिया' का सफर, पीएम मोदी ने ट्वीट किया- नतीजा निराशाजनक लेकिन...

    टीम इंडिया का मनोबल बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट किया है. पीएम मोदी ने लिखा कि निराशाजनक नतीजा,लेकिन यह देखकर अच्छा लगा कि टीम इंडिया आखिरी पल तक जीत की कोशिश करती रही. उन्होंने लिखा कि भारत ने जिस तरीके से पूरे टूर्नामेंट में बैटिंग, बॉलिंग और फिल्डिंग के साथ शानदार प्रदर्शन किया है उस पर हमें गर्व है.

  • पढ़िए, पीएम नरेंद्र मोदी के आरा और सहरसा भाषण की मुख्‍य बातें...

    पढ़िए, पीएम नरेंद्र मोदी के आरा और सहरसा भाषण की मुख्‍य बातें...

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बिहार में आरा और सहरसा का दौरा करते यहां दो रैलियों को संबोधित किया। दौरे में पहले पीएम आरा पहुंचे और यहां पटना-बक्‍सर फोर लेन हाइवे का शिलान्‍यास कर एनडीए की तीसरी परिवर्तन रैली को संबोधित किया।

  • यूएई के शहजादे ने भारत में 4.5 लाख करोड़ रुपये निवेश का वादा किया : पीएम मोदी

    यूएई के शहजादे ने भारत में 4.5 लाख करोड़ रुपये निवेश का वादा किया : पीएम मोदी

    दुबई के क्रिकेट स्टेडियम में भारी संख्या में मौजूद भारतीयों के सामने घोषणा की कि संयुक्त अरब अमिरात के शहजादे ने भारत में 4.5 लाख करोड़ रुपये के निवेश का वादा किया है।

  • समूची मानवता के लिए बेहतर कल बना सकते हैं भारत और चीन : नरेंद्र मोदी

    समूची मानवता के लिए बेहतर कल बना सकते हैं भारत और चीन : नरेंद्र मोदी

    माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक के बाद एक चार ट्वीट किए, जिनमें उन्होंने भारत और चीन के परस्पर संबंधों के बारे में अपनी राय रखते हुए लिखा, "चीनी पत्रकारों से बातचीत की... कहा, भारत और चीन इतिहास से बंधे हैं, संस्कृति से जुड़े हैं, और समृद्ध परम्पराओं से प्रेरित हैं..."

  • बचपन में शहनाई बजाने वालों को इमली दिखाकर छेड़ता था : पीएम मोदी

    बचपन में शहनाई बजाने वालों को इमली दिखाकर छेड़ता था : पीएम मोदी

    स्कूली बच्चों से मुखातिब होते हुए पीएम मोदी ने यह भी बताया कि वह शादी में आए महिला-पुरुष मेहमानों की पोशाकें स्टेपल कर दिया करते थे। हालांकि पीएम ने बच्चों से वादा लिया कि वह कभी ऐसी शरारतें नहीं करेंगे।

  • स्कूली बच्चों के सवाल, पीएम मोदी के जवाब...

    स्कूली बच्चों के सवाल, पीएम मोदी के जवाब...

    नरेंद्र मोदी से बच्चों का पहला सवाल था, आपको प्रधानमंत्री बनकर कैसा लगता है? जवाब में मोदी ने कहा, मुख्यमंत्री के रूप में मिला अनुभव काम आ रहा है। पीएम से बच्चों का दूसरा सवाल था, आपके जीवन में शिक्षकों का ज़्यादा योगदान रहा, या अनुभवों का? प्रधानमंत्री ने जवाब दिया कि मेरे लिए दोनों बेहद महत्वपूर्ण हैं।