NDTV Khabar

Pm narendra modi News in Hindi


'Pm narendra modi' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • NEWS FLASH: राफेल डील पर बोले फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों- सौदे के वक्त मैं सत्ता में नहीं था

    NEWS FLASH: राफेल डील पर बोले फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों- सौदे के वक्त मैं सत्ता में नहीं था

    देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें...

  • 'न खाऊंगा-न खाने दूंगा' का नारा बदलकर 'न बताऊंगा-न बताने दूंगा' कर दो मोदी जी : कपिल सिब्बल

    'न खाऊंगा-न खाने दूंगा' का नारा बदलकर 'न बताऊंगा-न बताने दूंगा' कर दो मोदी जी : कपिल सिब्बल

    राफेल लड़ाकू विमान के सौदे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी को लेकर कांग्रेस ने सवाल उठाए हैं. मंगलवार को कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि मोदी को 'न खाऊंगा-न खाने दूंगा' का नारा बदलकर 'न बताऊंगा-न बताने दूंगा' कर देना चाहिए.

  • राफेल : पीएम को चोर कहने की परंपरा है हमारे यहां

    राफेल : पीएम को चोर कहने की परंपरा है हमारे यहां

    राफेल मामले पर बयानबाजी एकदम निचले स्तर पर पहुंचती जा रही है. राफेल मामले पर राहुल गांधी ने फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ओलांद के बयान के बाद कहा कि फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने हमारे पीएम को चोर कहा है..फिर क्या था सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री का मजाक बनाया जाने लगा..सोशल मीडिया पर मेरा पीएम चोर है जैसे जुमलों की बाढ़ आ गई ..वहां पर जैसे मानो कि चोर-चोर का शोर होने लगा...

  • बीजेपी कार्यकर्ता महाकुंभ में PM मोदी ने कहा- वोट बैंक की राजनीति दीमक जैसी है और इस दीमक को खत्‍म करना होगा

    बीजेपी कार्यकर्ता महाकुंभ में PM मोदी ने कहा- वोट बैंक की राजनीति दीमक जैसी है और इस दीमक को खत्‍म करना होगा

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में भीड़ जुटाने के लिये बीजेपी स्पेशल ट्रेन चलाई गई, जो नीमच से शुरू होकर भोपाल तक कार्यकर्ताओ को लेकर जाएगी. ट्रेन में कुछ कोचों में गिने चुने कार्यकर्ता थे तो कुछ कोच पूरी तरह से खाली. सभा मे जा रहे कार्यकर्ताओं से बात करने पर उन्होंने पेट्रोल डीजल को बड़ी समस्या माना ओर इसी लिए भीड़ कम होने की बात भी कही है.

  • राफेल : कांग्रेस ने कहा- रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद घबरा गई है बीजेपी

    राफेल : कांग्रेस ने कहा- रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद घबरा गई है बीजेपी

    कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने आज कहा कि राफेल घोटाले में रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद बीजेपी घबराई हुई है इसीलिए बेतुकी बातें कर रही है.

  • पाक्योंग एयरपोर्ट का PM मोदी ने किया उद्धाटन, कहा- 2014 तक सिर्फ 65 एयरपोर्ट थे, बीते 4 सालों में 35 एयरपोर्ट बनाए

    पाक्योंग एयरपोर्ट का PM मोदी ने किया उद्धाटन, कहा- 2014 तक सिर्फ 65 एयरपोर्ट थे, बीते 4 सालों में 35 एयरपोर्ट बनाए

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज सिक्किम में पाकयोंग हवाईअड्डे का उद्घाटन करेंगे. यह हवाईअड्डा यहां से 30 किलोमीटर दूर स्थित है और इसी के साथ यह सिक्किम को देश के विमानन मानचित्र पर लाएगा.

  • अयोध्या राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने दी PM मोदी को चेतावनी, बोले- राममंदिर न बनवाना होगा घातक

    अयोध्या राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने दी PM मोदी को चेतावनी, बोले- राममंदिर न बनवाना होगा घातक

    अयोध्या राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने राम मंदिर को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चेतावनी दी है. उन्होंने इस मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है.

  • मोदी सरकार को एक नया मंत्रालय बनाना चाहिए, कुतर्क मंत्रालय

    मोदी सरकार को एक नया मंत्रालय बनाना चाहिए, कुतर्क मंत्रालय

    अनिल अंबानी ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर टाइम्स ऑफ़ इंडिया में लिखा है 17 सितंबर 2016 को. इस लेख से पहली बार पता चला कि प्र म जी सिर्फ गुफ़ाओं में तपस्या नहीं कर रहे थे. कामिक्स बुक बाल नरेंद्र की कथा के अनुसार मगरमच्छ को क़ाबू नहीं कर रहे थे बल्कि धीरू भाई अंबानी के यहां डिनर भी कर रहे थे. वैसे किस किस ने उनके यहां डिनर या लंच नहीं किया होगा. इस मामले में कांग्रेसी नेताओं की भी लिस्ट निकलेंगे. डिनर करना ग़लत बात नहीं है. मिलना जुलना चाहिए.

  • सरकारी और स्वास्थ्य बीमा योजना से जुड़े प्राइवेट अस्पतालों में अब 5 लाख रुपए तक होगा फ्री में इलाज, 10 बातें

    सरकारी और स्वास्थ्य बीमा योजना से जुड़े प्राइवेट अस्पतालों में अब 5 लाख रुपए तक होगा फ्री में इलाज, 10 बातें

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड की राजधानी रांची के प्रभात तारा मैदान में जन आरोग्य योजना आयुष्मान भारत योजना का शुभारंभ कर दिया है. यह दुनिया की सबसे बड़ी स्वास्थ्य बीमा योजना है. इसके साथ ही इसे पीएम मोदी का एक बड़ा चुनावी दांव भी माना जा रहा है. इस योजना के लाभार्थियों को सरकारी अस्पतालों और संबंधित निजी अस्पतालों में 5 लाख तक फ्री में इलाज दिया जा सकेगा. पीएम मोदी ने रांची में इस योजना की तारीफ करते हुए कहा कि यह योजना देश में 25 सितंबर से लागू हो जाएगी. बताया जा रहा है इस योजना में देश के 15000 अस्पताल जोड़े गए हैं. पीएम मोदी ने कहा कि देश के 50 करोड़ से ज्यादा भाई-बहनों को 5 लाख रुपए तक का हेल्थ-एश्योरेंस देने वाली ये दुनिया की सबसे बड़ी योजना है. इस योजना के लाभार्थियों की संख्या पूरे यूरोपियन यूनियन की कुल आबादी के बराबर है. उन्होंने कहा कि जिनकी कमाई 10 हजार रुपये से कम है उनको इस योजना का लाभ मिल सकेगा.

  • Ayushman Bharat: 'आयुष्मान भारत' लॉन्च, PM मोदी बोले- सरकारी पैसे से चलने वाली इतनी बड़ी योजना दुनिया के किसी भी देश में नहीं

    Ayushman Bharat: 'आयुष्मान भारत' लॉन्च, PM मोदी बोले- सरकारी पैसे से चलने वाली इतनी बड़ी योजना दुनिया के किसी भी देश में नहीं

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज दुनिया के सबसे बड़े सरकारी की मदद से चलने वाले हेल्थ केयर कार्यक्रम आयुष्मान भारत (Ayushman Bharat) का शुभारंभ किया. आयुष्मान भारत योजना से करीब 50 करोड़ भारतीय इससे लाभान्वित होंगे. पीएम मोदी ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लाल किले की प्राचीर से आयुष्मान भारत योजना के लॉन्चिंग की धोषणा की थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को झारखंड से केंद्र के महत्वाकांक्षी आयुष्मान भारत - राष्ट्रीय स्वास्थ्य सुरक्षा मिशन का शुभारंभ करेंगे. इस महत्वाकांक्षी योजना का लक्ष्य प्रत्येक परिवार को सालाना पांच लाख रुपये से 10 करोड़ रुपये तक की कवरेज प्रदान करना है. इससे 10.74 करोड़ गरीब परिवार लाभान्वित होंगे. इन परिवारों के लोग द्वितीयक और तृतीयक श्रेणी के तहत पैनल के अस्पतालों में जरूरत के हिसाब से भर्ती हो सकते हैं. वैसे इस योजना का नाम बदलकर प्रधानमंत्री जन आरोग्य अभियान कर दिया गया है. यह योजना लाभार्थियों को नकदी रहित स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराएगी. इससे अस्पताल में भर्ती होने पर आने वाले खर्च में कमी आएगी जो लोगों को और निर्धन बना देता है. इससे भयंकर स्वास्थ्य समस्याओं के दौरान उत्पन्न वित्तीय जोखिम कम होगा. पात्र लोग सरकारी और सूचीबद्ध निजी अस्पतालों में सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं. 

  • PM मोदी आज दुनिया की सबसे बड़ी स्वास्थ्य योजना 'आयुष्मान भारत-प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना' का करेंगे शुभारंभ

    PM मोदी आज दुनिया की सबसे बड़ी स्वास्थ्य योजना 'आयुष्मान भारत-प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना' का करेंगे शुभारंभ

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दुनिया के सबसे बड़े सरकारी की मदद से चलने वाले हेल्थ केयर कार्यक्रम आयुष्मान भारत का शुभारंभ करेंगे. आयुष्मान भारत योजना से करीब 50 करोड़ भारतीय इससे लाभान्वित होंगे. पीएम मोदी ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लाल किले की प्राचीर से आयुष्मान भारत योजना के लॉन्चिंग की धोषणा की थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को झारखंड से केंद्र के महत्वाकांक्षी आयुष्मान भारत - राष्ट्रीय स्वास्थ्य सुरक्षा मिशन का शुभारंभ करेंगे. इस महत्वाकांक्षी योजना का लक्ष्य प्रत्येक परिवार को सालाना पांच लाख रुपये से 10 करोड़ रुपये तक की कवरेज प्रदान करना है.

  • राफेल डील पर तमाम आरोप-प्रत्यारोपों के बीच दसाल्ट एविएशन के CEO का वीडियो सामने आया

    राफेल डील पर तमाम आरोप-प्रत्यारोपों के बीच दसाल्ट एविएशन के CEO का वीडियो सामने आया

    राफेल डील पर तमाम आरोप-प्रत्यारोप के बीच फ्रांस में पीएम मोदी द्वारा राफेल डील करने से करीब 17 दिन पहले दसाल्ट के सीईओ एरिक ट्रैपियर का एक वीडियो सामने आया है.

  • राफेल डील पर कांग्रेस के आरोपों पर सीतारमण का पलटवार, कहा- “राहुल का पूरा खानदान चोर”

    राफेल डील पर कांग्रेस के आरोपों पर सीतारमण का पलटवार, कहा- “राहुल का पूरा खानदान चोर”

    रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने एक ट्वीट कर कहा है, सत्ता से बाहर होने की निराशा कांग्रेस में साफ देखी जा सकती है.

  • NEWS FLASH : शिखर धवन ने चौका लगाकर पूरा किया शतक, 95 गेंदों में 15 चौके और एक छक्‍का लगाया

    NEWS FLASH : शिखर धवन ने चौका लगाकर पूरा किया शतक, 95 गेंदों में 15 चौके और एक छक्‍का लगाया

    देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें...

  • पीएम नरेंद्र मोदी पर की गई टिप्पणी को लेकर राहुल गांधी पर बरसीं स्मृति ईरानी

    पीएम नरेंद्र मोदी पर की गई टिप्पणी को लेकर राहुल गांधी पर बरसीं स्मृति ईरानी

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखे हमलों के एक दिन बाद केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को कहा कि राहुल गांधी निम्न स्तर की राजनीति कर रहे हैं.

  • पीएम नरेंद्र मोदी आज ओडिशा और छत्तीसगढ़ दौरा, कई परियोजनाओं का करेंगे शुभारंभ

    पीएम नरेंद्र मोदी आज ओडिशा और छत्तीसगढ़ दौरा, कई परियोजनाओं का करेंगे शुभारंभ

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को छत्तीसगढ़ और ओडिशा का दौरा करेंगे और वहां कई परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे. पीएम इन दो प्रदेशों के दौरे के दौरान अनेक कार्यक्रमों में भाग लेंगे.

  • NEWS FLASH : पाकिस्तान की बर्बरता का बदला लेने की आवश्यकता, दूसरे पक्ष को भी वही पीड़ा महसूस होनी चाहिए : सेना प्रमुख

    NEWS FLASH : पाकिस्तान की बर्बरता का बदला लेने की आवश्यकता, दूसरे पक्ष को भी वही पीड़ा महसूस होनी चाहिए : सेना प्रमुख

    पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को छत्तीसगढ़ और ओडिशा का दौरा करेंगे. वे वहां कई परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे. मोदी ओडिशा में तलचर उर्वरक संयंत्र के पुनरुद्धार कार्य का शुभारंभ करेंगे. यह कोयला गैस से चलने वाला भारत का पहला उर्वरक संयंत्र होगा. वे दोपहर पश्चात छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले पहुंचेंगे जहां वे पारंपरिक हथकरघा एवं कृषि पर एक प्रदर्शनी देखने जाएंगे. वे राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं और पेंड्रा-अनूपपुर तीसरी रेल लाइन का शिलान्यास करेंगे.

  • कांग्रेस का पीएम मोदी पर तंज: क्या इस चीज ने PM को मेट्रो में सफर करने पर मजबूर कर दिया

    कांग्रेस का पीएम मोदी पर तंज: क्या इस चीज ने PM को मेट्रो में सफर करने पर मजबूर कर दिया

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को इंडिया इंटरनेशनल कन्वेंशन एंड एक्सपो सेंटर की आधारशिला रखने के लिए धौला कुआं से द्वारका तक एयरपोर्ट एक्सप्रेस मेट्रो से सफर किया. पीएम मोदी के इस मेट्रो सफर पर कांग्रेस ने न सिर्फ तंज कसा है, बल्कि यह भी बताया है कि आखिर किस वजह से पीएम मोदी के मेट्रो में सफर करने को मजबूर हुए. हालांकि, प्रधानमंत्री कार्यालय ने इस संबंध में कहा कि पीएम मोदी वी वी आई पी आवागमन के चलते लगने वाले यातायात जाम से बचने के लिए दूरस्थ क्षेत्रों तक पहुंचने के वास्ते अकसर मेट्रो सेवा का इस्तेमाल करते रहे हैं.

12345»

Advertisement

 

Pm narendra modi फोटो

Pm narendra modi वीडियो

Pm narendra modi से जुड़े अन्य वीडियो »