NDTV Khabar

Police


'Police' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • सस्‍ते दामों पर मोबाइल-इलेक्ट्रॉनिक सामान बेचने का ऑफर दे करोड़ों की ठगी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, 4 अरेस्‍ट

    सस्‍ते दामों पर मोबाइल-इलेक्ट्रॉनिक सामान बेचने का ऑफर दे करोड़ों की ठगी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, 4 अरेस्‍ट

    पुलिस ने गिरोह के मास्टरमाइंड सहित चार ठगों को सेक्टर 100 से गिरफ्तार किया है. अब तक यह गिरोह लाखों लोगों से एक अरब से ज्यादा रुपये की ठगी कर चुका है. पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से 10 मोबाइल फोन, 05 लैपटाप व 12 डेबिट कार्ड, 4 आधार कार्ड, 3 पैन कार्ड, 2 इंटरनेट डोंगल, 2 चैक बुक, 2 एप्पल वाच और ठगी के 17 लाख से ज्यादा रुपये बरामद किए हैं. 

  • दिल्ली : DTC बस ने लोगों को रौंदा, नाबालिग समेत 3 की मौत, ड्राइवर गिरफ्तार

    दिल्ली : DTC बस ने लोगों को रौंदा, नाबालिग समेत 3 की मौत, ड्राइवर गिरफ्तार

    राजधानी दिल्ली (Delhi) के उत्तर पूर्वी इलाके स्थित नंदनगरी में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां एक DTC की क्लस्टर बस ने फ्लाईओवर से उतरते वक्त सड़क किनारे खड़े लोगों को बुरी तरह रौंद दिया. इस हादसे में एक नाबालिग समेत 3 लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. मौत की खबर मिलते ही पीड़ितों के परिवार में कोहराम मच गया.

  • दिल्ली में एक शख्स की पीट-पीट कर हत्या, पांच आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली में एक शख्स की पीट-पीट कर हत्या, पांच आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली के कंझावला इलाके में एक लड़की से बात करने को लेकर भीड़ ने मंगलवार रात को एक शख्स पर हमला कर दिया. युवक को बचाने आये एक राहगीर को भी भीड़ में शामिल लोगों ने पीट दिया जिससे राहगीर की मौत हो गई जबकि दूसरा युवक घायल हो गया.

  • Robinhood Bihar Ke गाने को लेकर इस संगठन ने जताई आपत्ती, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- शर्मनाक

    Robinhood Bihar Ke गाने को लेकर इस संगठन ने जताई आपत्ती, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- शर्मनाक

    ओनिर (Onir) ने अपने ट्वीट में गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) पर बने गाने 'रॉबिनहुड बिहार के' (Robinhood Bihar Ke) को शर्मनाक बताया. उन्होंने लिखा, "शर्मनाक चीज..."

  • सोनू सूद से लड़की ने दिल्ली पुलिस की कोचिंग के लिए मांगी मदद, एक्टर ने यूं दिया जवाब

    सोनू सूद से लड़की ने दिल्ली पुलिस की कोचिंग के लिए मांगी मदद, एक्टर ने यूं दिया जवाब

    सोनू सूद (Sonu Sood) ने भी लड़की के ट्वीट पर जवाब देने में देर नहीं की. लड़की ने ट्वीट करते हुए लिखा था: "सोनू सूद सर मैं सोनीपत से हूं. मैंने दिल्ली पुलिस-20 के लिए फॉर्म भरा है. एग्जाम तैयारी के लिए मेरा परिवार आर्थिक मदद नहीं कर पा रही है. कृप्या मेरी मदद करें."

  • दिल्ली दंगा: कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद तक जांच की आंच, गवाह का मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज

    दिल्ली दंगा: कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद तक जांच की आंच, गवाह का मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज

    खुर्शीद के अलावा मशहूर वकील प्रशांत भूषण, सीपीएम नेता वृंदा करात का भी नाम भड़काऊ भाषण देने के लिए लिया गया है.

  • BPSSC SI Mains Admit Card 2020: बिहार पुलिस SI मुख्य परीक्षा के लिए जारी एडमिट कार्ड, डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

    BPSSC SI Mains Admit Card 2020: बिहार पुलिस SI मुख्य परीक्षा के लिए जारी एडमिट कार्ड, डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

    BPSSC Bihar SI Mains Admit Card 2020: बिहार पुलिस सबोर्डिनेट सर्विस कमीशन (BPSSC) ने मुख्य लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. एडमिट कार्ड बिहार पुलिस में सब इंस्पेक्टर, सर्जेंट, सहायक अधीक्षक जेल (सीधी भर्ती), सहायक अधीक्षक जेल (एक्स सर्विसमेन) के पदों के लिए होने वाली लिखित परीक्षा के लिए जारी किए गए हैं. बिहार पुलिस सब इंस्पेक्टर के 2,446 रिक्त पदों पर चयन के लिए कंबाइंड मेन्स लिखित परीक्षा 11 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी. जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट से bpssc.bih.nic.in एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे. बता दें कि एडमिट कार्ड के बिना उम्मीदवारों को परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं होगी. 

  • पाकिस्तान रात में LoC के पार भेज रहा ड्रोन, आतंकियों के लिए गिराईं एके 47 राइफल : J&K पुलिस

    पाकिस्तान रात में LoC के पार भेज रहा ड्रोन, आतंकियों के लिए गिराईं एके 47 राइफल : J&K पुलिस

    इन ड्रोन के जरिये जम्‍मू-कश्‍मीर में AK-47 जैसे हथियार गिराए जा रहे है. पुलिस के अनुसार, पिछली रात अखनून के एक गांव में असॉल्‍ट राइफलें और पिस्‍तौल मिली है. पुलिस के अनुसार, उपलब्‍ध साक्ष्‍यों के आधार पर इस 'करतूत' में आतंकी संगठन जैशे-मोहम्‍मद की भूमिका नजर आती है. जैश की पुलवामा हमले सहित कई आतंकी हमलों में अहम रोल रहा है.

  • दिल्ली दंगों के मामले में बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने पुलिस को दिया यह बयान

    दिल्ली दंगों के मामले में बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने पुलिस को दिया यह बयान

    Delhi riots case: दिल्ली दंगों में भड़काऊ भाषण देने और दंगों में भूमिका को लेकर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने बीजेपी (BJP) नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) के 27 जुलाई को बयान दर्ज किए थे. यह बयान सवाल और जबाब के रूप में दर्ज किए गए. पुलिस ने कपिल मिश्रा के बयान को दंगों की चार्जशीट का हिस्सा बनाया है.

  • संसद से निकले PM मोदी, रास्ता बनाने की कोशिश में दिल्ली पुलिस व पंजाब के सांसदों में तकरार

    संसद से निकले PM मोदी, रास्ता बनाने की कोशिश में दिल्ली पुलिस व पंजाब के सांसदों में तकरार

    घटना के एक सेलफोन वीडियो में, दिल्ली पुलिस के जवान सांसदों से हटने के लिए कह रहे हैं. सांसदों के इनकार के बाद दोनों पक्षों में बहस शुरू हो जाती है? पुलिसकर्मियों को सांसदों से रास्ता छोड़ने के लिए कहते हुए सुना जा सकता है. इस दौरान एक सांसद ने कहा, "आप जो कर रहे हैं वो सही नहीं है." 

  • चीन जासूसी मामला: कोर्ट ने पत्रकार राजीव शर्मा सहित तीनों आरोपियों को 7 दिन की रिमांड पर भेजा

    चीन जासूसी मामला: कोर्ट ने पत्रकार राजीव शर्मा सहित तीनों आरोपियों को 7 दिन की रिमांड पर भेजा

    पत्रकार राजीव (Rajeev Sharma)  के पास से रक्षा से जुड़े बहुत ही सीक्रेट  दस्तावेज बरामद हुए है. उनके मोबाइल और लैपटॉप से काफी ज्यादा डाटा मिला है. राजीव की बेल पर सुनवाई टल गई है. अब मामले की सुनवाई 28 तारीख को होगी.

  • खुद को पुलिस बताकर प्रेमी जोड़ों से वसूली करने वाले चार पूर्व सिक्युरिटी गार्ड गिरफ्तार

    खुद को पुलिस बताकर प्रेमी जोड़ों से वसूली करने वाले चार पूर्व सिक्युरिटी गार्ड गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने चार लोगों को गिरफ्तार कर एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है जो जापानी पार्क में बैठे प्रेमी जोड़ों से पुलिस अफसर बनकर वसूली किया करता था. इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. चारों आरोपी पहले सिक्युरिटी गार्ड का काम करते थे. डीसीपी रोहिणी पीके मिश्रा के मुताबिक प्रशांत विहार थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि रोहिणी के जापानी पार्क में ऐसे लोग घूम रहे हैं जो पार्क में आने वाले जोड़ों से वसूली करते हैं. इसी कड़ी में एक शख्स ने सूचना दी कि चार लोग सीआईडी अफसर बनकर उसे धमका रहे हैं. 

  • चीनी जासूसी कांड में अब हवाला कारोबारियों पर शिकंजा कस रही दिल्ली पुलिस

    चीनी जासूसी कांड में अब हवाला कारोबारियों पर शिकंजा कस रही दिल्ली पुलिस

    चीनी जासूसी कांड में हवाला कारोबारियों पर शिकंजा कसा जा रहा है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक वरिष्ठ पत्रकार राजीव शर्मा (Rajeev Sharma) को चीन (China) के लिए जासूसी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. उनके साथ एक चीनी महिला और नेपाल के एक नागरिक को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि इन दोनों के जरिए सेल कंपनी बनाकर राजीव को जासूसी के एवज में पैसा सौंपा जा रहा था.

  • दिल्ली के संग्रीला होटल में गैंगरेप, छह में से एक आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली के संग्रीला होटल में गैंगरेप, छह में से एक आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली (Delhi) के संग्रीला होटल में गैंगरेप (Gang Rape) की घटना हुई है. एक लड़की ने छह लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. पीड़ित ने एक महिला पर आरोपियों का साथ देने का आरोप लगाया है. उससे 18 सितंबर की रात में कथित रूप से गैंगरेप किया गया है. पीड़ित लड़की ने होटल से ही पीसीआर कॉल करके शिकायत की थी. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने कनॉट प्लेस थाने में गैंगरेप का केस दर्ज करके एक आरोपी शेख सराय के रहने वाले मनोज शर्मा को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक पीड़ित को सस्ते में लोन देने का वादा करके होटल बुलाया गया था. 

  • दिल्ली: 14 साल की लड़की से रेप के आरोपी की पुलिस थाने में संदिग्ध मौत

    दिल्ली: 14 साल की लड़की से रेप के आरोपी की पुलिस थाने में संदिग्ध मौत

    बाहरी उत्तरी दिल्ली (Delhi) के समयपुर बदली (Samaypur Badli) पुलिस थाने में एक रेप के आरोपी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का दावा है कि आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. जबकि उसके परिवार वालों का कहना है कि उसे रात में शराब पिलाकर इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई. उस पर आरोप है कि उसने शनिवार को एक 14 साल की बच्ची के साथ रेप किया था. वह हत्या के आरोप में जेल में बंद था और पेरोल पर बाहर आया था. उसे एक 10 साल के बच्चे से कुकर्म करने के आरोप में भी दोषी ठहराया जा चुका है.

  • बिहार: गया में युवक की मौत के बाद आक्रोश, पुलिस ने लाठियां बरसाईं

    बिहार: गया में युवक की मौत के बाद आक्रोश, पुलिस ने लाठियां बरसाईं

    बिहार (Bihar) के गया (Gaya) में पुलिसिया बर्बरता का नंगा सच सामने आया है. ताजा मामला गया जिले के बाराचट्टी का है. पुलिस (Police) ने जमकर निर्दोष लोगों पर लाठियां चलाईं. इस घटना में कई लोग घायल भी हो गए हैं. दरअसल यह पूरा वाकया तब का है जब बाराचट्टी थाने की पुलिस ने जीटी रोड पर वाहन चेकिंग के दौरान एक युवक को दौड़ाकर पकड़ने की कोशिश की. युवक भागते हुए विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. 

  • कृषि बिल के खिलाफ सड़कों पर हरियाणा के किसान, ट्रैक्टर-झंडों-नारेबाजी कर अन्नदाता का 'हल्ला बोल'

    कृषि बिल के खिलाफ सड़कों पर हरियाणा के किसान, ट्रैक्टर-झंडों-नारेबाजी कर अन्नदाता का 'हल्ला बोल'

    हरियाणा (Haryana) के किसानों ने (Farmers Protest) कृषि बिल (Farm Bills) के खिलाफ अपना विरोध प्रदर्शन तेज कर दिया है. कई किसान संगठनों ने आज (रविवार) प्रदर्शन बुलाया है. 'सड़क रोको' आंदोलन के तहत किसानों ने हाईवे ब्लॉक करने का ऐलान किया था. इस घोषणा के तहत आज सैकड़ों की संख्या में किसान अम्बाला में सड़कों पर उतर आए. किसान ट्रैक्टर लेकर सड़कों पर उतरे और बिल के विरोध में नारेबाजी की. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने झंडे और बैनर भी दिखाए.

  • हरियाणा : कृषि विधेयक पर रार, किसानों के प्रदर्शन के मद्देनजर भारी संख्या में पुलिसबल तैनात

    हरियाणा : कृषि विधेयक पर रार, किसानों के प्रदर्शन के मद्देनजर भारी संख्या में पुलिसबल तैनात

    किसान बिल (Farm Bills) के विरोध में कई राज्यों के किसान (Farmers Protest) लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. बीते हफ्ते पंजाब में प्रदर्शन कर रहे एक किसान ने बिल के विरोध में जहर खा लिया था. इलाज के दौरान अस्पताल में उनकी मौत हो गई. हरियाणा (Haryana Farmers Protest) में अम्बाला से सटे सादोपुर बॉर्डर पर आज (रविवार) किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए भारी संख्या में पुलिसबल की तैनाती की गई है. अम्बाला के एसपी अभिषेक जोरवाल ने कहा, 'भारतीय किसान यूनियन ने प्रदर्शन बुलाया है. इसको देखते हुए बैरिकेडिंग की गई है. हमारे पास यहां पर पर्याप्त सुरक्षाबल है.'

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com