NDTV Khabar

Police encounter


'Police encounter' - 135 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दिल्ली: पांडव नगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 4 गिरफ्तार

    दिल्ली: पांडव नगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 4 गिरफ्तार

    दक्षिणी दिल्ली पुलिस के स्पेशल स्टाफ ने पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर में एक मुठभेड़ के बाद 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक ये बदमाश दक्षिणी दिल्ली के कई इलाकों में लगातार सेंधमारी को अंजाम दे रहे थे. दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर के मुताबिक साकेत इलाके में आज ही एक सेंधमारी की वारदात हुई. पुलिस को पता चला कि सेंधमारी करने वाले बदमाश पांडव नगर में आने वाले हैं.

  • दिल्ली के कनॉट प्लेस में पुलिस और स्नैचर्स के बीच एनकाउंटर, पैर में गोली मारकर दबोचा

    दिल्ली के कनॉट प्लेस में पुलिस और स्नैचर्स के बीच एनकाउंटर, पैर में गोली मारकर दबोचा

    दो स्नैचर इस्माइल और सलीम पकड़े गए. इनके साथ एक और बदमाश फुरकान फरार होने में कामयाब हुआ. यह सब कनॉट प्लेस इलाकों में हाल में हुई स्नैचिंग, एयरफोर्स अफसर के साथ स्नैचिंग, अगले दिन एक दुकान के बाहर खड़ी साइकिल और मोबाइल लेकर भाग गए थे. इसके अलावा भी बदमाश कई स्नैचिंग में शामिल थे.

  • दिल्ली के पॉश इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 गिरफ्तार

    दिल्ली के पॉश इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 गिरफ्तार

    राष्ट्रीय राजधानी के रोहिणी इलाके में रविवार रात पुलिस ने मुठभेड़ के बाद छीनाछपटी के कई मामलों में आरोपी दो लोगों को पकड़ लिया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि संदिग्ध करण कपूर (29) को उसके बाएं पैर में गोली लगी है, जबकि उसके साथी आकाश कुमार (22) के दाहिने पैर में गोली लगी है. पुलिस के मुताबिक, दोनों को रात करीब 9.10 बजे पंसाली और रोहिणी के सेक्टर 32 के बीच सड़क पर देखा गया. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस टीम ने दोनों को रोकने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने गोलियां चलायी और भागने का प्रयास किया.

  • दिल्ली के करोल बाग में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली के करोल बाग में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक आरोपी गिरफ्तार

    एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीती रात उनकी टीम को सूचना मिली थी कि आरोपी करोलबाग आने वाला है. इसके बाद पुलिस की टीम ने बताए गए जगह पर आरोपी की घेराबंदी की और उसे सरेंडर करने का मौका दिया. लेकिन आरोपी ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी.

  • दिल्ली के पॉश कॉलोनी में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक लाख के इनामी बदमाश गिरफ्तार

    दिल्ली के पॉश कॉलोनी में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक लाख के इनामी बदमाश गिरफ्तार

    दिल्ली में ताबड़तोड़ एनकाउंटर हो रहे हैं, आज सुबह तड़के दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में लेडी श्री राम कॉलेज के पीछे भी एक मुठभेड़ हुई, जिसमें एक लाख के इनामी बदमाश इकबाल के पैर में गोली लगी. ये दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच और स्पेशल ब्रांच का ज्वाइंट ऑपरेशन था. दरअसल स्पेशल ब्रांच के इंस्पेक्टर राजेन्द्र पहलवान की टीम को जानकारी मिली थी कि इकबाल एक ब्रीजा कार में सवार होकर किसी वारदात को अंजाम देने के लिए आने वाला है, इसके बाद स्पेशल ब्रांच और क्राइम ब्रांच एसटीएफ के एसीपी पंकज सिंह और इंस्पेक्टर जतन सिंह की टीम ने ट्रेप लगाकर जब उसे रोका तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी.

  • दिल्ली पुलिस के दो एनकाउंटर में पकड़े गए दो बदमाश, भागने की कोशिश करने पर मारी गोली

    दिल्ली पुलिस के दो एनकाउंटर में पकड़े गए दो बदमाश, भागने की कोशिश करने पर मारी गोली

    पहली मुठभेड़ दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 11 इलाके में हुई, जहां बाइक पर सवार राजकुमार उर्फ रावण नाम के बदमाश को स्पेशल सेल की टीम ने रुकने का इशारा किया. पुलिस के मुताबिक रुकने की बजाय उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. जबाब में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें राजकुमार के पैर में गोली लगी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

  • पुलिस एनकाउंटर केस पर बोले अखिलेश यादव- यूपी में मॉब लिंचिंग के साथ-साथ अब तो 'पुलिस लिंचिंग'

    पुलिस एनकाउंटर केस पर बोले अखिलेश यादव- यूपी में मॉब लिंचिंग के साथ-साथ अब तो 'पुलिस लिंचिंग'

    अखिलेश ने झांसी में पिछले दिनों हुई कथित पुलिस मुठभेड़ में मारे गये पुष्पेन्द्र यादव नामक व्यक्ति की मौत की उच्च न्यायालय के किसी सेवारत न्यायाधीश से जांच की मांग दोहराते हुए संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उत्तर प्रदेश में मॉब लिंचिंग के साथ-साथ अब तो ''पुलिस लिंचिंग'' भी होने लगी है.

  • यूपी में एनकाउंटर पर विवाद: पुलिस बोली पहले उसने चलाई गोली, घरवाले बोले- रिश्वत नहीं दी तो मार डाला

    यूपी में एनकाउंटर पर विवाद: पुलिस बोली पहले उसने चलाई गोली, घरवाले बोले- रिश्वत नहीं दी तो मार डाला

    जहां पुलिस कह रही थी कि शख्स ने पहले एक अधिकारी पर गोली चलाई, वहीं उसके परिवारवालों ने दावा किया है कि रिश्वत देने के लिए मना करने पर उसे मार दिया गया. घटना के बाद इस मामले को लेकर इलाके में विरोध-प्रदर्शन किया जा रहा है.

  • दिल्ली: बीते 48 घंटे में 2 एनकाउंटर, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, नंदू गैंग के 3 बदमाशों को भी दबोचा

    दिल्ली: बीते 48 घंटे में 2 एनकाउंटर, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, नंदू गैंग के 3 बदमाशों को भी दबोचा

    बीते 48 घण्टे में दिल्ली में 2 एनकाउंटर हुए हैं. पहला एनकाउंटर शुक्रवार देर रात शहादरा इलाके के सीमापुरी में हुआ जिसमे एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए आरोपी का नाम आशिफ उर्फ आशु है. जिस पर 25 हजार का इनाम था. उसके कब्जे से अवैध हथियार और कई राउंड कारतूस बरामद किए गए हैं. आरोपी पर हत्या, लूट और डकैती के 40 मामले दर्ज हैं.

  • कुख्‍यात डकैत को मार गिराने का मध्‍यप्रदेश पुलिस का दावा झूठा? दूसरा डाकू तो कुछ और कह रहा

    कुख्‍यात डकैत को मार गिराने का मध्‍यप्रदेश पुलिस का दावा झूठा? दूसरा डाकू तो कुछ और कह रहा

    कुख्यात डकैत बबली कोल को किसने मारा, मध्यप्रदेश पुलिस ने या फिर उसके साथी ने? चार दिनों पहले मध्यप्रदेश पुलिस ने दावा किया था कि उसने सतना के जंगलों में मुठभेड़ में बबली कोल को मार गिराया लेकिन अब बबली कोल के नेतृत्व वाले गिरोह के एक सदस्य ने दावा किया है कि फिरौती की रकम के बंटवारे को लेकर उसने बबली को गोलियों से भून दिया. चित्रकूट के मानिकपुर इलाके के कल्याणपुर के जंगल से बबली कोल के गिरोह के प्रमुख सदस्य सोहन कोल उर्फ ​​राजा भैया ने मीडिया के सामने दावा किया कि गैंग के सरगना बबली कोल और वो खुद था.

  • दिल्ली: पुलिस और बदमाशों में हुई जबरदस्त मुठभेड़, एक को लगी गोली तो दूसरा पुलिस की पिस्टल ले भागा

    दिल्ली: पुलिस और बदमाशों में हुई जबरदस्त मुठभेड़, एक को लगी गोली तो दूसरा पुलिस की पिस्टल ले भागा

    दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर के मुताबिक डिफेंस कॉलोनी थाने के सामने एक पुलिस पिकेट लगी थी. सूचना मिली कि हरियाणा नम्बर की एक काली रंग की एक शेवरलेट कार में कुछ बदमाश हैं जो चिराग दिल्ली से मूलचंद की तरफ आ रही है. इन लोगों ने रास्ते में किसी पर पिस्टल भी तानी थी. पुलिस ने बैरिकेड लगाकर जब बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो बदमाश बैरिकेड पर कार चढ़ाकर भागने लगे.

  • नोएडा में पारदी गैंग के बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

    नोएडा में पारदी गैंग के बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

    नोएडा में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे से आए पारदी गैंग के बदमाशों के साथ थाना 49 और स्टार-1 के साथ सैक्टर-50 में लिंक रोड से पास मुठभेड़ हुई. जिसमें एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया, जबकि पुलिस को चकमा देकर भाग रहे तीन बदमाशो को पुलिस कॉम्बिंग ऑपरेशन चला कर गिरफ्तार करने में सफल रही.

  • कश्मीर: दो साल की बच्ची और उसके परिवार पर हमला करने वाला लश्कर आतंकी ढेर

    कश्मीर: दो साल की बच्ची और उसके परिवार पर हमला करने वाला लश्कर आतंकी ढेर

    जम्मू-कश्मीर के सोपोर में पुलिस ने मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का टॉप रैंक आतंकी आसिफ को मार गिराया गया. यह जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा मिली है. लश्कर का आतंकी आसिफ हाल ही में सोपोर में एक फल व्यापारी के परिवार के 4 सदस्यों को गोली मारने और घायल होने के लिए जिम्मेदार था. घायलों में एक छोटी बच्ची भी शामिल थी.

  • संभल : सिपाहियों की हत्‍या कर फरार होने वाले बदमाशों में से एक और को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया

    संभल : सिपाहियों की हत्‍या कर फरार होने वाले बदमाशों में से एक और को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया

    यूपी के संभल में पुलिस ने एक एनकाउंटर कर उन तीन में से एक और बदमाश को मार दिया जो कैदियों की वैन पर हमले के बाद भाग गए थे. उस घटना में पुलिस के दो जवानों की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में तीन बदमाश फरार थे. इनमें से कमल के बाद अब शकील को ढेर कर दिया गया है, तीसरा धर्मपाल अभी फरार है.

  • 'एनकाउंटर स्पेशलिस्ट' प्रदीप शर्मा का पुलिस बल से इस्तीफा, यहां शुरू कर सकते हैं अपनी नई पारी 

    'एनकाउंटर स्पेशलिस्ट' प्रदीप शर्मा का पुलिस बल से इस्तीफा, यहां शुरू कर सकते हैं अपनी नई पारी 

    प्रदीप अब राजनीति में किस्मत में आजमाएंगे. प्रदीप अपनी 35 साल की पुलिस की सेवा के दौरान काफी सुर्खियों में रहे हैं. वह 150 से अधिक अपराधियों व आतंकियों को मौत की नींद सुला चुके हैं. उन्हें प्रतिष्ठित टाइम पत्रिका भी अपने कवर पेज पर जगह दे चुकी है. वर्तमान में वह ठाणे एंटी एक्सटॉर्शन सेल (एईसी) के प्रमुख हैं.

  • दिल्ली : गाजीपुर में मुठभेड़, दो बदमाश गिरफ्तार; एक को गोली लगी

    दिल्ली : गाजीपुर में मुठभेड़, दो बदमाश गिरफ्तार; एक को गोली लगी

    दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने ग़ाज़ीपुर इलाके में एक मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इसमें से एक बदमाश को दो गोलियां लगी हैं. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों के नाम धूम सिंह और वसीम हैं. दोनों पश्चिमी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं.

  • दिल्ली के निजामुद्दीन में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, तीन आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली के निजामुद्दीन में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, तीन आरोपी गिरफ्तार

    इसके बाद हमारी टीम ने बताई गई जगह की घेराबंदी करके उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन सामने पुलिस को देखकर आरोपियों ने उनपर फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई में हमारी टीम ने एक जवान के पैर में गोली मारकर उसे घायल कर दिया. इसके बाद तीनों आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं घायल आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस इस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

  • दिल्ली के खजूरी खास में मुठभेड़, एक बदमाश गोली लगने से घायल

    दिल्ली के खजूरी खास में मुठभेड़, एक बदमाश गोली  लगने से घायल

    दिल्ली के खजूरी खास फ्लाईओवर के पास दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और रोहताश नाम के एक बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई. इसमें रोहताश पुलिस की गोली से घायल हो गया. जबकि एक पुलिसकर्मी की बुलेटप्रूफ जैकेट में गोली लगी.