NDTV Khabar

Police jobs


'Police jobs' - 202 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • HP Police Constable Result: हिमाचल पुलिस की कॉन्स्टेबल भर्ती का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

    HP Police Constable Result: हिमाचल पुलिस की कॉन्स्टेबल भर्ती का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

    हिमाचल प्रदेश कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (Himanchal Pradesh Constable Result) जारी कर दिया गया है. कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 8 सितंबर को आयोजित की गई थी. इस परीक्षा में 38,214 उम्मीदवार शामिल हुए थे.

  • SSC ने दिल्ली पुलिस, CAPFs और ASI में उप-निरीक्षक की पीईटी/पीएसटी परीक्षा का रिजल्ट किया जारी, ये है डायरेक्ट लिंक

    SSC ने दिल्ली पुलिस, CAPFs और ASI में उप-निरीक्षक की पीईटी/पीएसटी परीक्षा का रिजल्ट किया जारी, ये है डायरेक्ट लिंक

    SSC Delhi Police, CAPFs, CISF PET/PST Result: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने दिल्ली पुलिस, CAPFs और ASI में उप-निरीक्षक की पीईटी/पीएसटी परीक्षा का रिजल्ट (SSC Result 2019) जारी कर दिया है. शारीरिक परीक्षा का रिजल्ट उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर चेक कर सकते हैं. रिजल्ट (SSC CISF PET/PST Result) पीडीएफ में जारी किया गया है.

  • हिमाचल पुलिस की कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए 38,000 से ज्यादा अभ्यर्थियों ने दी परीक्षा

    हिमाचल पुलिस की कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए 38,000 से ज्यादा अभ्यर्थियों ने दी परीक्षा

    हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा प्रदेश पुलिस के लिए कांस्टेबल भर्ती परीक्षा रद्द किए जाने के करीब एक महीने बाद रविवार को पुन: परीक्षा करायी गयी जिसमें 38,000 से ज्यादा अभ्यर्थियों ने हिस्सा लिया. अधिकारियों ने बताया कि रविवार को हुई एक घंटे की पुन:परीक्षा में कुल 38,277 अभ्यर्थियों ने हिस्सा लिया. जबकि 1,032 ने परीक्षा नहीं दी.  उन्होंने बताया कि मोबाइल की मदद से होने वाली नकल रोकने के लिए जैमर्स लगाए गए थे.

  • सेना में 2021 तक शुरू होगा महिला सैनिकों का पहला बैच, प्रशिक्षण इसी साल दिसंबर में

    सेना में 2021 तक शुरू होगा महिला सैनिकों का पहला बैच, प्रशिक्षण इसी साल दिसंबर में

    सेना में महिला सैनिकों का पहला बैच मार्च 2021 तक शुरू होने की संभावना है. सेना के सूत्रों ने बुधवार को कहा कि 100 महिलाओं वाले इस बैच का प्रशिक्षण इसी साल दिसंबर में शुरू हो जाएगा. महिला सैनिकों को भारतीय सेना के कॉर्प्स ऑफ मिल्रिटी पुलिस में कमीशन दिया जाएगा. सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "प्रशिक्षण अवधि पुरुष सैनिकों के समान ही 61 सप्ताह की होगी. सैनिकों को प्रत्येक वर्ष समान संख्या में प्रशिक्षित कर कमीशन दिया जाएगा."

  • UP Police: यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया ऐलान, यूपी पुलिस में होगी 50,000 से अधिक भर्तियां

    UP Police: यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया ऐलान, यूपी पुलिस में होगी 50,000 से अधिक भर्तियां

    UP Police Recruitment: सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे युवाओं के लिए यूपी पुलिस (UP Police) में बंपर भर्तियां निकलने वाली हैं. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कालपी में पुलिस ट्रेनिंग स्कूल का उद्घाटन करते हुए इसकी घोषणा की. मुख्यमंत्री कार्यलय उत्तर प्रदेश ने भर्ती के संबंध में ट्वीट भी किया है.

  • अब 8 सितंबर को होगी रद्द हुई हिमाचल प्रदेश पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा

    अब 8 सितंबर को होगी रद्द हुई हिमाचल प्रदेश पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा

    हिमाचल प्रदेश पुलिस सिपाही भर्ती की लिखित परीक्षा अब आठ सितंबर को आयोजित की जाएगी. हिमाचल पुलिस मुख्यालय, शिमला में मंगलवार को हुई बैठक में लिखित परीक्षा की तारीख तय की गईma

  • Bihar Police: बिहार पुलिस में SI, सार्जेंट, सहायक जेल अधीक्षक के 2446 पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

    Bihar Police: बिहार पुलिस में SI, सार्जेंट, सहायक जेल अधीक्षक के 2446 पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

    सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे लोगों के लिए बिहार पुलिस (Bihar Police) में बंपर वैकेंसी निकली हैं. बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग (BPSSC) ने सब-इंस्पेक्टर,सार्जेंट, सहायक जेल अधीक्षक के 2446 पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेनश जारी किया है.

  • Bihar Police Recruitment: बिहार पुलिस में हजारों पदों पर होगी भर्तियां, जानिए डिटेल

    Bihar Police Recruitment: बिहार पुलिस में हजारों पदों पर होगी भर्तियां, जानिए डिटेल

    सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. बिहार पुलिस हजारों पदों पर भर्तियां करने वाला है. बिहार पुलिस में इंस्पेक्टर और कॉन्स्टेबल के हजारों पदों पर भर्तियां की जाएगी, जिसका नोटिफिकेशन आने वाले दिनों में जारी होगा. बिहार पुलिस के डीजीपी ने इस भर्ती का ऐलान प्रेस कांफ्रेस के दौरान किया था. बिहार पुलिस में पहली बार इतनी बड़ी भर्ती होने वाली है.

  • Rajasthan Police Recruitment: राजस्थान पुलिस कॉन्सटेबल और सब-इंस्पेक्टर के 9,306 पदों पर करेगी भर्ती, जानिए डिटेल

    Rajasthan Police Recruitment: राजस्थान पुलिस कॉन्सटेबल और सब-इंस्पेक्टर के 9,306 पदों पर करेगी भर्ती, जानिए डिटेल

    Rajasthan Police Vacancy 2019: राजस्थान पुलिस हजारों पदों पर भर्तियां करने वाली है. राजस्थान पुलिस में कॉन्सटेबल और सब-इंस्पेक्टर के पदों पर भर्ती की जाएगी. कॉन्सटेबल (Rajasthan Police Constable) के 8600 पद और सब-इंस्पेक्टर (Rajasthan Police SI) के 706 पदों पर भर्ती होनी है जिसके लिए नोटिफिकेशन आने वाले दिनों में जारी किया जाएगा. राजस्थान पुलिस में वैकेंसी की घोषणा पिछले महीने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की थी.

  • पुलिस से लाखों रुपये उड़ा ले गया ठग, बेटे को रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर किया ऐसा

    पुलिस से लाखों रुपये उड़ा ले गया ठग, बेटे को रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर किया ऐसा

    उत्तर प्रदेश में वृन्दावन के बांकेबिहारी मंदिर में तैनात पर्यटन पुलिस के सिपाही से एक जालसाज ने उसके बेटे की रेलवे में नौकरी लगवाने के नाम पर दो लाख 86 हजार रुपए ठग लिए.

  • Rajasthan Police Recruitment: राजस्थान पुलिस 9,306 पदों पर भर्ती के लिए जल्द जारी करेगा नोटिफिकेशन, जानिए डिटेल

    Rajasthan Police Recruitment: राजस्थान पुलिस 9,306 पदों पर भर्ती के लिए जल्द जारी करेगा नोटिफिकेशन, जानिए डिटेल

    Rajasthan Police Recruitment: राजस्थान पुलिस में हजारों पदों पर भर्तियां होनी वाली हैं. राजस्थान पुलिस 9306 पदों पर भर्ती के लिए जल्द नोटिफिकेशन जारी करेगा. राजस्थान पुलिस कॉन्सटेबल (Rajasthan Police Constable) के 8600 पद और सब-इंस्पेक्टर के 706 पदों पर भर्तियां करेगी, इसकी जानकारी कुछ दिनों पहले राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर दी थी. अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा था, ''पुलिस मुख्यालय में पुलिस विभाग की उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक में कहा कि रिक्त पदों को भरने के लिए 8 हजार 600 कॉन्स्टेबल एवं 706 एसआई की भर्ती प्रक्रिया आरम्भ की जाए.''

  • Rajasthan Police: राजस्थान पुलिस में जारी है कॉन्सटेबल के पदों को भरने की प्रक्रिया

    Rajasthan Police: राजस्थान पुलिस में जारी है कॉन्सटेबल के पदों को भरने की प्रक्रिया

    राजस्थान सरकार ने मंगलवार को कहा कि राज्य में पुलिस कांस्टेबलों के रिक्त पदों को भरने की प्रक्रिया जारी है. राज्य के गृहमंत्री की ओर से जवाब देते हुए संसदीय कार्यमंत्री शांतिलाल धारीवाल ने राज्य विधानसभा में यह जानकारी दी. उन्होंने स्वीकृत संख्या तथा जिलेवार मौजूदा पदस्थापन का विवरण सदन के पटल पर रखा. उन्होंने बताया, ‘‘स्वीकृत संख्या के विरूद्ध रिक्त पदों को भरना एक सतत प्रक्रिया है, इसलिए पुलिस कांस्टेबलों के वर्तमानरिक्त पदों पर भर्ती की प्रक्रिया जारी है.''

  • Police Recruitment: यूपी समेत पूरे देश के अलग-अलग राज्यों में पुलिस के लाखों पद खाली, जल्द निकाली जाएंगी भर्तियां

    Police Recruitment: यूपी समेत पूरे देश के अलग-अलग राज्यों में पुलिस के लाखों पद खाली, जल्द निकाली जाएंगी भर्तियां

    बिहार में 1,28,286 स्वीकृत पदों में से 77,995 पदों पर कर्मी कार्यरत हैं और यहां 50,291 पद खाली हैं. पश्चिम बंगाल पुलिस में ऐसी स्वीकृत संख्या 1,40,904 है और यहां 48,981 रिक्त पद हैं.

  • Sarkari Naukri: पुलिस में 6 हजार से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती, 10वीं पास कर सकते हैं आवेदन

    Sarkari Naukri: पुलिस में 6 हजार से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती, 10वीं पास कर सकते हैं आवेदन

    Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए पुलिस विभाग में बंपर भर्तियां निकली हैं. हरियाणा में महिला, पुरुष कॉन्स्टेबल (जनरल ड्यूटी) और सब-इंस्पेक्टर (पुरुष) के पदों पर आवेदन की प्रक्रिया चल रही है. भर्ती (HSSC Recruitment) कुल 6 हजार 400 पदों पर की जाएगी. इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 26 जून 2019 है. भर्ती के संबंध में अधिक जानकारी नीचे दी गई है.

  • Rajasthan Police Recruitment 2019: राजस्थान पुलिस में कॉन्स्टेबल और SI के 9306 पदों पर होगी भर्ती, जानिए डिटेल

    Rajasthan Police Recruitment 2019: राजस्थान पुलिस में कॉन्स्टेबल और SI के 9306 पदों पर होगी भर्ती, जानिए डिटेल

    राजस्थान पुलिस में जल्द ही बंपर वैकेंसी निकलने वाली है. राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) जल्द ही 9306 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी करेगा. इनमें 8600 पद कॉन्स्टेबल और 706 सब-इंस्पेक्टर के होंगे. ये जानकारी राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर दी है. अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा, ''पुलिस मुख्यालय में पुलिस विभाग की उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक में कहा कि रिक्त पदों को भरने के लिए 8 हजार 600 कॉन्स्टेबल एवं 706 एसआई की भर्ती प्रक्रिया आरम्भ की जाए.'' कांस्टेबल पद के लिए शैक्षणिक योग्यता 12वीं पास और सब इंस्पेक्टर के लिए ग्रेजुएट रखी जा सकती है.

  • Delhi Police MTS Result: दिल्ली पुलिस एमटीएस परीक्षा का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

    Delhi Police MTS Result: दिल्ली पुलिस एमटीएस परीक्षा का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

    दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने मल्टी टास्किंग स्टाफ (सिविलियन) परीक्षा का रिजल्ट (Delhi Police MTS Result) जारी कर दिया है. उम्मीदवारों का रिजल्ट दिल्ली पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट www.delhipolice.nic.in पर जारी किया गया है. उम्मीदवार इस वेबसाइट से ही अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. परीक्षा में कुल 3625 उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया गया है.

  • HSSC Recruitment 2019: हरियाणा में कॉन्स्टेबल और सब-इंस्पेक्टर के 6400 पदों पर निकली वैकेंसी, जानिए हर डिटेल

    HSSC Recruitment 2019: हरियाणा में कॉन्स्टेबल और सब-इंस्पेक्टर के 6400 पदों पर निकली वैकेंसी, जानिए हर डिटेल

    हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (HSSC) ने महिला, पुरुष कॉन्स्टेबल (जनरल ड्यूटी) और सब इंस्पेक्टर (पुरुष) के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. इन पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन  HSSC की आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जारी किया गया है. भर्ती कुल 6 हजार पदों पर की जाएगी. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 12 जून 2019 से शुरू होगी.

  • Sarkari Naukri: 12वीं और ग्रेजुएट के लिए पुलिस विभाग में निकली 2 हजार से ज्यादा पदों पर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

    Sarkari Naukri: 12वीं और ग्रेजुएट के लिए पुलिस विभाग में निकली 2 हजार से ज्यादा पदों पर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

    अगर आप सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे हैं तो आप हिमाचल और तमिलनाडू पुलिस में निकली वैकेंसी के लिए आवेदन कर सकते हैं. हिमाचल पुलिस (Himanchal Pradesh Police) में सिपाही के 1063 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया चल रही रही है. इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 30/04/2019 है. इसके अलावा तमिलनाडू पुलिस (TN Police) में उप निरीक्षक के 969 पदों पर आवेदन चल रहे हैं. इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 19/04/2019 है.