NDTV Khabar

Police recruitment


'Police recruitment' - 157 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Rajasthan Police Recruitment: राजस्थान पुलिस 9,306 पदों पर भर्ती के लिए जल्द जारी करेगा नोटिफिकेशन, जानिए डिटेल

    Rajasthan Police Recruitment: राजस्थान पुलिस 9,306 पदों पर भर्ती के लिए जल्द जारी करेगा नोटिफिकेशन, जानिए डिटेल

    Rajasthan Police Recruitment: राजस्थान पुलिस में हजारों पदों पर भर्तियां होनी वाली हैं. राजस्थान पुलिस 9306 पदों पर भर्ती के लिए जल्द नोटिफिकेशन जारी करेगा. राजस्थान पुलिस कॉन्सटेबल (Rajasthan Police Constable) के 8600 पद और सब-इंस्पेक्टर के 706 पदों पर भर्तियां करेगी, इसकी जानकारी कुछ दिनों पहले राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर दी थी. अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा था, ''पुलिस मुख्यालय में पुलिस विभाग की उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक में कहा कि रिक्त पदों को भरने के लिए 8 हजार 600 कॉन्स्टेबल एवं 706 एसआई की भर्ती प्रक्रिया आरम्भ की जाए.''

  • Rajasthan Police: राजस्थान पुलिस में जारी है कॉन्सटेबल के पदों को भरने की प्रक्रिया

    Rajasthan Police: राजस्थान पुलिस में जारी है कॉन्सटेबल के पदों को भरने की प्रक्रिया

    राजस्थान सरकार ने मंगलवार को कहा कि राज्य में पुलिस कांस्टेबलों के रिक्त पदों को भरने की प्रक्रिया जारी है. राज्य के गृहमंत्री की ओर से जवाब देते हुए संसदीय कार्यमंत्री शांतिलाल धारीवाल ने राज्य विधानसभा में यह जानकारी दी. उन्होंने स्वीकृत संख्या तथा जिलेवार मौजूदा पदस्थापन का विवरण सदन के पटल पर रखा. उन्होंने बताया, ‘‘स्वीकृत संख्या के विरूद्ध रिक्त पदों को भरना एक सतत प्रक्रिया है, इसलिए पुलिस कांस्टेबलों के वर्तमानरिक्त पदों पर भर्ती की प्रक्रिया जारी है.''

  • Police Recruitment: यूपी समेत पूरे देश के अलग-अलग राज्यों में पुलिस के लाखों पद खाली, जल्द निकाली जाएंगी भर्तियां

    Police Recruitment: यूपी समेत पूरे देश के अलग-अलग राज्यों में पुलिस के लाखों पद खाली, जल्द निकाली जाएंगी भर्तियां

    बिहार में 1,28,286 स्वीकृत पदों में से 77,995 पदों पर कर्मी कार्यरत हैं और यहां 50,291 पद खाली हैं. पश्चिम बंगाल पुलिस में ऐसी स्वीकृत संख्या 1,40,904 है और यहां 48,981 रिक्त पद हैं.

  • Sarkari Naukri: पुलिस में 6 हजार से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती, 10वीं पास कर सकते हैं आवेदन

    Sarkari Naukri: पुलिस में 6 हजार से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती, 10वीं पास कर सकते हैं आवेदन

    Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए पुलिस विभाग में बंपर भर्तियां निकली हैं. हरियाणा में महिला, पुरुष कॉन्स्टेबल (जनरल ड्यूटी) और सब-इंस्पेक्टर (पुरुष) के पदों पर आवेदन की प्रक्रिया चल रही है. भर्ती (HSSC Recruitment) कुल 6 हजार 400 पदों पर की जाएगी. इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 26 जून 2019 है. भर्ती के संबंध में अधिक जानकारी नीचे दी गई है.

  • Rajasthan Police Recruitment 2019: राजस्थान पुलिस में कॉन्स्टेबल और SI के 9306 पदों पर होगी भर्ती, जानिए डिटेल

    Rajasthan Police Recruitment 2019: राजस्थान पुलिस में कॉन्स्टेबल और SI के 9306 पदों पर होगी भर्ती, जानिए डिटेल

    राजस्थान पुलिस में जल्द ही बंपर वैकेंसी निकलने वाली है. राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) जल्द ही 9306 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी करेगा. इनमें 8600 पद कॉन्स्टेबल और 706 सब-इंस्पेक्टर के होंगे. ये जानकारी राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर दी है. अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा, ''पुलिस मुख्यालय में पुलिस विभाग की उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक में कहा कि रिक्त पदों को भरने के लिए 8 हजार 600 कॉन्स्टेबल एवं 706 एसआई की भर्ती प्रक्रिया आरम्भ की जाए.'' कांस्टेबल पद के लिए शैक्षणिक योग्यता 12वीं पास और सब इंस्पेक्टर के लिए ग्रेजुएट रखी जा सकती है.

  • HSSC Recruitment 2019: हरियाणा में कॉन्स्टेबल और सब-इंस्पेक्टर के 6400 पदों पर निकली वैकेंसी, जानिए हर डिटेल

    HSSC Recruitment 2019: हरियाणा में कॉन्स्टेबल और सब-इंस्पेक्टर के 6400 पदों पर निकली वैकेंसी, जानिए हर डिटेल

    हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (HSSC) ने महिला, पुरुष कॉन्स्टेबल (जनरल ड्यूटी) और सब इंस्पेक्टर (पुरुष) के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. इन पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन  HSSC की आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जारी किया गया है. भर्ती कुल 6 हजार पदों पर की जाएगी. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 12 जून 2019 से शुरू होगी.

  • Sarkari Naukri: 12वीं और ग्रेजुएट के लिए पुलिस विभाग में निकली 2 हजार से ज्यादा पदों पर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

    Sarkari Naukri: 12वीं और ग्रेजुएट के लिए पुलिस विभाग में निकली 2 हजार से ज्यादा पदों पर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

    अगर आप सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे हैं तो आप हिमाचल और तमिलनाडू पुलिस में निकली वैकेंसी के लिए आवेदन कर सकते हैं. हिमाचल पुलिस (Himanchal Pradesh Police) में सिपाही के 1063 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया चल रही रही है. इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 30/04/2019 है. इसके अलावा तमिलनाडू पुलिस (TN Police) में उप निरीक्षक के 969 पदों पर आवेदन चल रहे हैं. इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 19/04/2019 है.

  • Sarkari Naukri 2019: पुलिस विभाग में 10वीं,12वीं और ग्रेजुएट के लिए निकली हजारों वैकेंसी, जानिए डिटेल

    Sarkari Naukri 2019: पुलिस विभाग में 10वीं,12वीं और ग्रेजुएट के लिए निकली हजारों वैकेंसी, जानिए डिटेल

    सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे युवाओं के लिए कई राज्यों के पुलिस विभाग (Police Jobs) में बंपर वैकेंसी निकली हैं. हिमाचल पुलिस ने सिपाही के 1063 पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. इन पदों पर 12वीं पास आवेदन कर सकते हैं. इसके अलावा तमिलनाडू पुलिस में उप निरीक्षक के 969 पदों पर आवेदन की प्रक्रिया चल रही है. इन पदों पर आवेदन करने के लिए ग्रेजुएशन होना जरूरी है.

  • UP Police: यूपी पुलिस में बंपर वैकेंसी, 12वीं पास जल्द करें आवेदन, मिलेगी इतनी सैलरी

    UP Police: यूपी पुलिस में बंपर वैकेंसी, 12वीं पास जल्द करें आवेदन, मिलेगी इतनी सैलरी

    सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे लोगों के लिए यूपी पुलिस में बंपर भर्तियां निकली हैं. उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) में विभिन्न पदों पर बंपर भर्तियां होनी है. जेल वार्डर, फायरमैन और आरक्षी घुड़सवार पुलिस के पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख बढ़ाई जा चुकी है. अब इच्छुक लोग इन पदों पर 18 फरवरी तक आवेदन कर सकते हैं.

  • Sarkari Naukri: 8वीं, 10वीं और 12वीं पास के लिए कई पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

    Sarkari Naukri: 8वीं, 10वीं और 12वीं पास के लिए कई पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

    सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की चाह रखने वालों के लिए देश भर में कई वैकेंसी निकली हैं. 8वीं,10वीं और 12वीं पास इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं. यूनियन बैंक ऑफ इंडिया (Union Bank) ने सुरक्षा कर्मी के 100 पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया चल रही है.

  • Sarkari Naukri: 10वीं और 12वीं पास के लिए देश भर के पुलिस विभागों में 14 हजार पदों पर वैकेंसी, जानिए डिटेल

    Sarkari Naukri: 10वीं और 12वीं पास के लिए देश भर के पुलिस विभागों में 14 हजार पदों पर वैकेंसी, जानिए डिटेल

    पुलिस विभाग (Police Jobs) में सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बंपर वैकेंसी निकली हैं. उत्तर प्रदेश पुलिस ने जेल वार्डर और फायमैन के पदों पर हाल ही में वैकेंसी निकाली थी. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया चल रही. इच्छुक लोग 09/02/2019 तक आवेदन कर सकते हैं. इसके अलावा वेस्ट बंगाल पुलिस कॉन्सटेबल के पदों पर भर्ती करेगा. ये भर्ती कुल 8419 पदों पर होनी है.

  • Sarkari Naukri: UP Police, RPF और असम पुलिस में निकली बंपर वैकेंसी, 69,100 तक होगी सैलरी

    Sarkari Naukri: UP Police, RPF और असम पुलिस में निकली बंपर वैकेंसी, 69,100 तक होगी सैलरी

    सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है. उत्तर प्रदेश पुलिस, रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स और असम पुलिस ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली हैं. इन सभी पदों पर आवेदन की प्रक्रिया चल रही है. इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार का 8वीं, 10वीं या 12वीं पास होना अनिवार्य है.

  • UP Police Admit Card 2019: जारी हुआ एडमिट कार्ड, ये है डायरेक्ट लिंक

    UP Police Admit Card 2019: जारी हुआ एडमिट कार्ड, ये है डायरेक्ट लिंक

    UP Police Admit Card जारी कर दिया गया है. NDTV से बातचीत में UPPRPB के अधिकारी ने बताया, ''एडमिट कार्ड उम्मीदवारों के लिए जारी कर दिए गए हैं, उम्मीदवार लॉग इन कर अपना एडमिट कार्ड चेक कर सकते हैं.'' उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड (UP Police Constable Admit Card) UPPRPB की ऑफिशियल वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जारी किए गए हैं.  कॉन्सटेबल के 49568 पदों पर लिखित परीक्षा 27 और 28 जनवरी को आयोजित की जाएगी.

  • Sarkari Naukri 2019: RRB, SSC, दिल्ली और बिहार पुलिस में निकलेगी बंपर वैकेंसी, जानिए डिटेल

    Sarkari Naukri 2019: RRB, SSC, दिल्ली और बिहार पुलिस में निकलेगी बंपर वैकेंसी, जानिए डिटेल

    सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे बेरोजगारों के लिए ये साल अच्छा साबित हो सकता है. साल 2019 में कई सरकारी विभागों में बंपर भर्तियां होगी. 2018 में रेलवे (Railway, RRB), एसएससी (SSC) और बैंक के अलावा कई अन्य क्षेत्रों में बंपर वैकेंसी निकाली गई थी.

  • Sarkari Naukri: यूपी पुलिस, CISF, HSSC और SBI में निकली बंपर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

    Sarkari Naukri: यूपी पुलिस, CISF, HSSC और SBI में निकली बंपर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

    सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की चाह रखने वालों के लिए विभिन्न विभागों में बंपर वैकेंसी निकली हैं. यूपी पुलिस (UP Police), सीआईएसएफ (CISF), हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (HSSC) और एसबीआई (SBI) में विभिन्न पदों पर विज्ञापन जारी किए गए हैं. यूपी पुलिस में फायरमैन, जेल वार्डर और कांस्टेबल के 5085 पदों पर भर्ती होनी है. जिसके लिए 12वीं पास योग्यता निर्धारित की गई है.

  • UP Police Admit Card: जल्द जारी होगा एडमिट कार्ड, ऐसे कर पाएंगे डाउनलोड

    UP Police Admit Card: जल्द जारी होगा एडमिट कार्ड, ऐसे कर पाएंगे डाउनलोड

    UPPRPB जल्द ही यूपी पुलिस कॉन्सटेबल भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड (UP Police Admit Card) जारी कर देगा. एडमिट कार्ड (UP Police Admit Card 2019) किसी भी दिन जारी किए जा सकते है. कॉन्सटेबल परीक्षा का एडमिट कार्ड उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) की ऑफिशियल वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जारी किया जाएगा. उम्मीदवार इस वेबसाइट पर जाकर ही एडमिट कार्ड (UP Police Constable Admit Card) डाउनलोड कर पाएंगे.

  • Assam Police में ग्रेड 3 के तहत 756 पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, 8वीं से ग्रेजुएट तक कर सकते हैं आवेदन

    Assam Police में ग्रेड 3 के तहत 756 पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, 8वीं से ग्रेजुएट तक कर सकते हैं आवेदन

    Assam Police Recruitment: असम पुलिस ने ग्रेड 3 के तहत विक्लांग लोगों के लिए वैकेंसी निकाली हैं. इन पदों पर आवेदन की प्रकिया 3 जनवरी से शुरू होगी. आवेदन करने की आखिरी तारीख 31 जनवरी 2019 निर्धारित की गई है.   इन पदों पर 8वीं से लेकर ग्रेजुएट तक आवेदन कर सकते हैं.

  • Happy New Year 2019: नए साल में होगी बंपर भर्तियां, Railway, SSC, Bank और Police विभाग में भरे जाएंगे लाखों पद

    Happy New Year 2019: नए साल में होगी बंपर भर्तियां, Railway, SSC, Bank और Police विभाग में भरे जाएंगे लाखों पद

    2019 आने वाला है और इस बार नया साल बेरोजगारों के लिए अच्छा साबित हो सकता है. 2019 में देश भर के कई सरकारी विभागों में भर्तियां की जाएगी. कई विभागों में वैकेंसी (Vacancy) 2018 के अंत में निकाली गई, जिन्हें अब 2019 में भरा जाएगा. साथ ही 2019 में कई नए विज्ञापन (Upcoming Jobs Notifications 2019) भी जारी किए जाएंगे. साल 2019 में रेलवे (Railway), एसएससी (SSC Jobs), बैंक (Bank Recruitment), सीआरपीएफ, बीएसएफ, पुलिस (Police Recruitment) और शिक्षा विभाग में बंपर भर्तियां होगी.