NDTV Khabar

Postmartam report


'Postmartam report' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बुराड़ी कांड: भाटिया परिवार के 10 शवों की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आई, यहां उलझी पुलिस की जांच

    बुराड़ी कांड: भाटिया परिवार के 10 शवों की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आई, यहां उलझी पुलिस की जांच

    यह साफ हो गया है कि सभी लोगों ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है. अभी इस मामले में घर की सबसे बुजुर्ग महिला नारायणी देवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है.

  • बुराड़ी कांड: 11 लोगों की मौत के मामले में 2 दिन में हुए ये 11 खुलासे

    बुराड़ी कांड: 11 लोगों की मौत के मामले में 2 दिन में हुए ये 11 खुलासे

    दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक ही घर में परिवार के 11 लोगों की मौत के मामले में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है, जिसमें कहा गया है कि 11 में से 11 लोगों की मौत फांसी के फंदे से हुई जबकि इससे पहले कहा जा रहा था कि एक बुज़ुर्ग महिला को गला दबाकर मारा गया था. वहीं भाटिया परिवार के करीबी और रिश्तेदार ये बात मानने को तैयार नहीं कि उन लोगों ने आत्महत्या की होगी. पुलिस अंधविश्वास समेत सभी ऐंगल पर मामले की जांच कर रही है. इस मामले में दो दिन बाद भी पुलिस की जांच जारी है. इन 11 मौतों के मामले में दो दिन में 11 खुलासे हुए हैं. अंतिम संस्कार के लिए शव आज परिवार को सौंप दिए जाएंगे. मृतकों की पहचान नारायण देवी (77), उनकी बेटी प्रतिभा (57) और दो बेटे भावनेश (50) और ललित भाटिया (45) के रूप में हुई है. भावनेश की पत्नी सविता (48) और उनके तीन बच्चे मीनू (23), निधि (25) और ध्रुव (15), ललित भाटिया की पत्नी टीना (42) और उनका 15 वर्ष का बेटा शिवम , प्रतिभा की बेटी प्रियंका (33) भी मृत मिले. प्रियंका की पिछले महीने ही सगाई हुई थी और इस साल के अंत तक उसकी शादी होनी थी। स्थानीय लोगों का कहना है कि मीनू प्रवेश परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी जबकि निधि स्नातकोत्तर की पढ़ाई कर रही थी.

  • बुराड़ी मौतें: छह शवों का पोस्टमॉर्टम हुआ, सभी की मौत लटकने की वजह से हुई, शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं

    बुराड़ी मौतें: छह शवों का पोस्टमॉर्टम हुआ, सभी की मौत लटकने की वजह से हुई, शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं

    सभी 11 मृतकों की आंखों को उनके रिश्तेदारों के कहने पर दान किया गया. अब पोस्टमॉर्टम के बाद सभी का अंतिम संस्कार एक साथ कश्मीरी गेट के पास निगमबोध घाट पर होगा

  • सिर और चेहरे पर चोटों की वजह से हुई नीडो तानिया की मौत : पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट

    सिर और चेहरे पर चोटों की वजह से हुई नीडो तानिया की मौत : पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट

    दिल्ली में अरुणाचल प्रदेश के छात्र नीडो तानिया की मौत के सिलसिले में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट के अनुसार, नीडो की मौत सिर और चेहरे पर आई चोटों की वजह से हुई है। पुलिस ने दिल्ली उच्च न्यायालय से कहा कि अरुणाचल प्रदेश के युवक नीडो तानिया की मौत सिर और फेफड़े में गंभीर चोट लगने से हुई।

Advertisement