NDTV Khabar

Priyanka gandhi


'Priyanka gandhi' - 545 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • सोनभद्र हत्याकांड के पीड़ितों के परिजनों से की प्रियंका गांधी ने मुलाकात

    सोनभद्र हत्याकांड के पीड़ितों के परिजनों से की प्रियंका गांधी ने मुलाकात

    आख़िरकार सोनभद्र के पीड़ित परिवार से प्रियंका गांधी ने चुनार किले के गेस्ट हाउस में मुलाक़ात कर ली है. पीड़ित परिवार चुनार गेस्ट हाउस पहुंचा था लेकिन पहले प्रियंका को वहां रोक दिया गया. प्रियंका धरने पर बैठ गईं. जिसके बाद में वे कुछ पीड़ित परिवार की महिलाओं से मिलीं.  प्रियंका ने बताया कि पीड़ितों के 2 रिश्तेदारों से मुलाकात की है. लेकिन 15 को मिलने की इजाजत नहीं दी जा रही है. यहां तक कि मुझे भी मिलने नहीं दिया जा रहा है. भगवान ही जानता है कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है. इस बीच प्रियंका गांधी को हिरासत में लिए जाने के मुद्दे पर कांग्रेस नेता आज उत्तर प्रदेश के राज्यपाल से मिले.

  • प्रियंका गांधी के बाद अब TMC सांसदों को भी सोनभद्र जाने की नहीं मिली इजाजत, डेरेक ओ ब्रायन ने कहा- हमें हिरासत में लिया गया

    प्रियंका गांधी के बाद अब TMC सांसदों को भी सोनभद्र जाने की नहीं मिली इजाजत, डेरेक ओ ब्रायन ने कहा- हमें हिरासत में लिया गया

    इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को भी सोनभद्र जाने से रोक दिया गया था. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने वापस लौट जाने की अधिकारियों की सलाह नहीं मानते हुए चुनार गेस्ट हाउस में रात काटी. प्रियंका और अधिकारियों के बीच रात करीब 12:00 बजे से 1:15 बजे तक चली दूसरे दौर की बातचीत भी नाकाम रही और प्रियंका व उनके सैकड़ों समर्थक चुनार गेस्ट हाउस में ही डटे रहे.

  • सोनभद्र : 24 घंटे से हिरासत में प्रियंका गांधी, कहा- पीड़ितों से बिना मिले नहीं जाऊंगी

    सोनभद्र : 24 घंटे से हिरासत में प्रियंका गांधी, कहा- पीड़ितों से बिना मिले नहीं जाऊंगी

    सोनभद्र में बुधवार को हुए गोलीकांड में मारे गए लोगों के परिजन से मुलाकात करने से रोकी गयीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने वापस लौट जाने की अधिकारियों की सलाह नहीं मानते हुए चुनार गेस्ट हाउस में रात काटी. प्रियंका और अधिकारियों के बीच रात करीब 12:00 बजे से 1:15 बजे तक चली दूसरे दौर की बातचीत भी नाकाम रही और प्रियंका तथा उनके सैकड़ों समर्थक चुनार गेस्ट हाउस में ही डटे रहे.

  • सोनभद्र हत्याकांड Live Updates: प्रियंका गांधी ने की पीड़ितों के परिवार से मुलाकात

    सोनभद्र हत्याकांड Live Updates: प्रियंका गांधी ने की पीड़ितों के परिवार से मुलाकात

    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अभी भी सोनभद्र के पीड़ितों से मिलने के लिए अड़ी हुई हैं. उन्हें शुक्रवार को मिर्जापुर जिला प्रशासन ने सोनभद्र जाते समय हिरासत में ले लिया था. प्रियंका सोनभद्र में हुए नरसंहार के पीड़ितों से मिलने उनके गांव जा रही थीं.

  • सोनभद्र में नरसंहार : प्रियंका गांधी ने कहा- मेरा निर्णय अडिग, TMC सांसद भी पहुंचेंगे पीड़ितों से मिलने, 15 बातें

    सोनभद्र में नरसंहार : प्रियंका गांधी ने कहा- मेरा निर्णय अडिग, TMC सांसद भी पहुंचेंगे पीड़ितों से मिलने, 15 बातें

    उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में जमीन को लेकर हुए नरसंहार के पीड़ितों से मिलने शनिवार को टीएमसी के चार सांसदों का एक दल पहुंच रहा है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक इस दल में टीएमसी के वरिष्ठ नेता डेरेक ओ ब्रायन भी शामिल हैं. देखने वाली बात यह होगी कि क्या प्रशासन की ओर से इसकी इजाजत दी जाएगी या नहीं क्योंकि इससे पहले कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा को शुक्रवार को सोनभद्र जाने से रोक दिया गया था. इस पर वह सड़क पर ही पाल्थी मारकर बैठ गईं और जोर देने लगीं कि उन्हें आगे जाने की इजाजत दी जाए. इसके बाद वहां मौजूद अधिकारियों ने उन्हें हिरासत में ले लिया और उन्हें एक अतिथि गृह ले जाया गया. प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार रात कहा कि वह किसी भी सूरत में जमानत नहीं लेंगी क्योंकि उन्होंने कोई अनैतिक कार्य नहीं किया है. उन्होंने यह भी कहा कि वह पीड़ित परिवारों से मिलकर ही जाएंगी चाहे उन्हें भले ही जेल में डाल दिया जाए. प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, ''मैं नरसंहार का दंश झेल रहे गरीब आदिवासियों से मिलने, उनकी व्यथा-कथा जानने आयी हूँ. जनता का सेवक होने के नाते यह मेरा धर्म है और नैतिक अधिकार भी. उनसे मिलने का मेरा निर्णय अडिग है.''

  • NEWS FLASH: सोनभद्र हत्याकांड के पीड़ित प्रियंका गांधी से मिलने चुनार गेस्ट हाउस पहुंचे

    NEWS FLASH: सोनभद्र हत्याकांड के पीड़ित प्रियंका गांधी से मिलने चुनार गेस्ट हाउस पहुंचे

    देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें..

  • सोनभद्र हत्याकांड: प्रियंका गांधी ने फिर साधा बीजेपी पर निशाना, कहा- मुझे नहीं...अपराध को रोकिए

    सोनभद्र हत्याकांड: प्रियंका गांधी ने फिर साधा बीजेपी पर निशाना, कहा- मुझे नहीं...अपराध को रोकिए

    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को शुक्रवार को मिर्जापुर जिला प्रशासन ने सोनभद्र जाते समय हिरासत में ले लिया. प्रियंका सोनभद्र में हुए नरसंहार के पीड़ितों से मिलने उनके गांव जा रही थीं. प्रियंका और वाराणसी से लोकसभा उम्मीदवार रहे अजय राय को मिर्जापुर सीमा के करीब नारायणपुर में हिरासत में लेकर चुनार किले में स्थित सरकारी गेस्ट हाउस ले जाया गया. पुलिस ने हालांकि प्रियंका को हिरासत में लिए जाने की खबरों का खंडन किया है.

  • सोनभद्र हत्याकांड के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार, कहा- 1955 में ही...

    सोनभद्र हत्याकांड के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार, कहा- 1955 में ही...

    योगी के मुताबिक सोनभद्र के विवाद के लिए 1955 और 1989 की कांग्रेस सरकार दोषी है. उन्होंने बताया कि ग्राम पंचायत की जमीन को 1955 में आदर्श सोसाइटी के नाम पर दर्ज किया गया था. इस जमीन पर वनवासी समुदाय के लोग खेती-बाड़ी करते थे. बाद में इस जमीन को किसी व्यक्ति के नाम 1989 में कर दिया गया. 1955 में कांग्रेस की सरकार थी.

  • Top 5 News: आज भी जारी है कर्नाटक का सियासी नाटक, प्रियंका गांधी को यूपी पुलिस ने लिया हिरासत में

    Top 5 News:  आज भी जारी है कर्नाटक का सियासी नाटक, प्रियंका गांधी को यूपी पुलिस ने लिया हिरासत में

    कर्नाटक के राज्यपाल वजुभाई वाला द्वारा मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी को शुक्रवार दोपहर तक विधानसभा में बहुमत साबित करने के लिए कहे जाने के बीच प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ने इस गठबंधन सरकार के गिर जाने का अनुमान व्यक्त किया और कहा कि उनकी पार्टी राष्ट्रीय नेतृत्व के साथ विचार विमर्श करने के बाद भावी कार्यक्रम तय करेगी. राज्यपाल ने मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी को शुक्रवार डेढ़ बजे तक विधानसभा में बहुमत साबित करने के लिए कहा था.

  • सोनभद्र: मृतकों के परिजनों से मिलने जा रहीं प्रियंका गांधी को हिरासत में लिया गया, राहुल गांधी ने कही यह बात

    सोनभद्र: मृतकों के परिजनों से मिलने जा रहीं प्रियंका गांधी को हिरासत में लिया गया, राहुल गांधी ने कही यह बात

    पुलिस ने इस सामूहिक हत्याकांड के मामले में 29 लोगों को गिरफ्तार किया है और बाकी आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. इस मामले में 61 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है, जिसमें 50 अज्ञात हैं. एक स्थानीय व्यक्ति लल्लु सिंह की याचिका पर गांव के मुखिया यज्ञदूत व उसके भाई और अन्य पर भी एससी/एसटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

  • प्रियंका गांधी ने CM योगी आदित्यनाथ को लिखा पत्र, बोलीं- मैं जनता की सेवक हूं इसलिये...

    प्रियंका गांधी ने CM योगी आदित्यनाथ को लिखा पत्र, बोलीं- मैं जनता की सेवक हूं इसलिये...

    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनुरोध किया है कि जनता की सुविधा को ध्यान में रखते हुए उनकी प्रदेश यात्रा के दौरान सुरक्षा कम से कम रखी जाये. योगी को बुधवार को भेजे एक पत्र में प्रियंका ने कहा कि वह अपनी उत्तर प्रदेश यात्रा के दौरान पुलिस और प्रशासन द्वारा की गई व्यवस्थाओं को सराहती हैं लेकिन इससे जनता को असुविधा होती है और उन्हें तकलीफ होती है.  

  • नेल्सन मंडेला की जयंती पर प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, कहा- मेरे लिए वह...

    नेल्सन मंडेला की जयंती पर प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, कहा- मेरे लिए वह...

    मंडेला की जयंती के मौके पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने उनके साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. प्रियंका ने बताया, 'मंडेला ने कहा था कि मुझे राजनीति में होना चाहिए.' प्रियंका ने कहा, 'दुनिया को नेल्सन मंडेला जैसे व्यक्तियों की कमी आज पहले से ज्यादा महसूस होती है. उनका जीवन सत्य, प्रेम और आजादी की मिसाल है.'

  • सोनभद्र शूटआउट: प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना, पूछा- क्या ऐसे बनेगा अपराध मुक्त प्रदेश?

    सोनभद्र शूटआउट: प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना, पूछा- क्या ऐसे बनेगा अपराध मुक्त प्रदेश?

    प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, ''भाजपा-राज में अपराधियों के हौंसले इतने बढ़ गए हैं कि दिन-दहाड़े हत्याओं का दौर जारी है. सोनभद्र के उम्भा गाँव में भू माफियाओं द्वारा 3 महिलाओं सहित 9 गोंड आदिवासियों की सरेआम हत्या ने दिल दहला दिया." उन्होंने दावा किया, ''प्रशासन-प्रदेश मुखिया-मंत्री सब सो रहे हैं. क्या ऐसे बनेगा अपराध मुक्त प्रदेश?

  • प्रियंका गांधी ने डाली साड़ी वाली फोटो, लोगों ने दी सालगिरह की बधाई, पति से बोलीं- 'डिनर पर चलें रॉबर्ट'

    प्रियंका गांधी ने डाली साड़ी वाली फोटो, लोगों ने दी सालगिरह की बधाई, पति से बोलीं- 'डिनर पर चलें रॉबर्ट'

    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने #साड़ी ट्विटर ट्रेंड के तहत बुधवार को साड़ी वाली एक पुरानी तस्वीर शेयर की जिस पर बहुत सारे सोशल मीडिया यूजर्स उनकी शादी की सालगिरह समझकर उन्हें बधाई देने लगे.

  • #SareeTwitter में प्रियंका गांधी वाड्रा और यामी गौतम ही नहीं आम महिलाओं की ये तस्वीरें भी हुईं Viral

    #SareeTwitter में प्रियंका गांधी वाड्रा और यामी गौतम ही नहीं आम महिलाओं की ये तस्वीरें भी हुईं Viral

    #SareeTwitter सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. प्रियंका गांधी वाड्रा, टीवी एट्रेस सुज़ैन बर्नेट, शिव सेना नेता प्रिंयका चतुर्वेदी, बीजेपी नेता नुपूर शर्मा, एक्ट्रेस नगमा, एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा, यामी गौतम, गुल पनाग, दिव्या दत्ता, रेणुका शहाणे और लेखिका नंदीता अइर जैसी हस्तियों ने ट्विटर पर अपनी-अपनी साड़ी पोस्ट डाली.

  • प्रियंका गांधी वाड्रा भी शामिल हुईं #SareeTwitter में, पोस्ट की 22 साल पुरानी तस्वीर

    प्रियंका गांधी वाड्रा भी शामिल हुईं #SareeTwitter में, पोस्ट की 22 साल पुरानी तस्वीर

    बुधवार सुबह अपनी 22 साल पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए प्रियंका ने टि्वटर पर लिखा है, 'मेरी शादी के दिन सुबह की पूजा के दौरान की 22 साल पुरानी तस्वीर.' दो घंटे के अंदर इस ट्वीट को 1200 से ज्यादा रीट्वीट किया गया है, वहीं 11 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. #SareeTwitter ट्रेंड सोमवार सुबह शुरू हुआ था. कई बड़ी सेलेब्स और नेताओं ने अपनी पसंदीदा साड़ी में तस्वीरें टि्वटर पर शेयर कर रहे हैं. इनमें शिवसेना की प्रियंका चतुर्वेदी और भाजपा के नुपूर शर्मा शामिल हैं.

  • मुंबई बिल्डिंग हादसा: पीएम मोदी ने जताया दुख, प्रियंका गांधी ने पूछा सवाल- क्यों समय रहते एक्शन नहीं लिया जाता?

    मुंबई बिल्डिंग हादसा: पीएम मोदी ने जताया दुख, प्रियंका गांधी ने पूछा सवाल- क्यों समय रहते एक्शन नहीं लिया जाता?

    इस हादसे पर प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा भी दुख प्रकट किया गया है. पीएमओ के ट्विटर हैंडल द्वारा लिखा गया कि मुंबई के डोंगरी में बिल्डिंग गिरने का हादसा बेहद पीड़ादायक है. मैं पीड़ित परिवारों के प्रति शोक प्रकट करता हूं. उन्होंने लिखा महाराष्ट्र सरकार, एनडीआरएफ, और स्थानीय प्रशासन राहत और बचाव कार्य में जुटा हुआ है, जरूरतमंदों तक मदद पहुंचाई जा रही है.

  • प्रियंका गांधी ने Twitter पर साधा बीजेपी सरकार पर निशाना, पूछ लिया ये बड़ा सवाल

    प्रियंका गांधी ने Twitter पर साधा बीजेपी सरकार पर निशाना, पूछ लिया ये बड़ा सवाल

    उन्होंने सवाल किया कि आखिर जनता द्वारा चुनकर आयी सरकार छात्रों के चुनाव और उनकी आवाज से डरती क्यों है? प्रियंका ने ट्वीट किया, ''इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्रसंघ को भंग करने के खिलाफ आवाज उठाने पर एनएसयूआई से छात्रसंघ उपाध्यक्ष अखिलेश यादव को प्रशासन ने निलंबित करके ब्लैक लिस्ट कर दिया है.’’