NDTV Khabar

Property dealer shot dead


'Property dealer shot dead' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • ग्रेटर नोएडा की पॉश सोसायटी में दो प्रॉपर्टी डीलरों की गोली मारकर हत्या

    ग्रेटर नोएडा की पॉश सोसायटी में दो प्रॉपर्टी डीलरों की गोली मारकर हत्या

    उत्तर प्रदेश में अपराध बेलगाम है. ग्रेटर नोएडा की एक पॉश सोसायटी के अंदर कार में बैठे दो प्रॉपर्टी डीलरों को गोली मार दी गई. दोनों की मौत हो गई. इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी बड़े आराम से फरार हो गए. अब पुलिस कातिलों को खोज रही है. ग्रेटर नोएडा की अजनारा ली गार्डन सोसायटी के अंदर खड़ी कार में सोमवार को रात में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई. बाइक पर सवार दो लोग आए और कार की अगली सीट पर बैठे डालचंद शर्मा और अरुण त्यागी को कई गोलियां मारीं. गोलियों के निशान कार में साफ दिख रहे हैं. यह वारदात रात 9 से 10 बजे के बीच हुई.

  • दिल्लीः विकासपुरी में हुई प्रॉपर्टी डीलर के मर्डर की गुत्थी सुलझी, इस वजह से हुई हत्या

    दिल्लीः विकासपुरी में हुई प्रॉपर्टी डीलर के मर्डर की गुत्थी सुलझी, इस वजह से हुई हत्या

    रंगदारी मांगने वाला सूर्या गैंग है और उसी गैंग के 5 गुर्गों ने इस वारदात को अंजाम दिया था. इस मामले की जांच में लगी क्राइम ब्रांच के मुताबिक सूर्या दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर मंजीत महल का भतीजा है. इसके पहले सूर्या गैंग 6 वारदातों को अंजाम दे चुका है.

  • बदमाशों ने घर की घंटी बजाई, दरवाजा खोलते ही शख्स को बाहर घसीटा और मार दी गोली

    बदमाशों ने घर की घंटी बजाई, दरवाजा खोलते ही शख्स को बाहर घसीटा और मार दी गोली

    उसे गाड़ी में बिठाया और घर के बाहर ही गोली मार दी. पुलिस के मुताबिक अमित अपनी पत्नी के साथ विकासपुरी में रहता था. अमित का पहले कई साल तक अपना बीपीओ था, लेकिन अब वो प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था. वहीं अमित की पत्नी एक कॉल सेंटर में काम करती है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com