NDTV Khabar

Punjab congress leader


'Punjab congress leader' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • शिअद नेता की गोली मारकर हत्या, पार्टी ने लगाया कांग्रेस पर आरोप

    शिअद नेता की गोली मारकर हत्या, पार्टी ने लगाया कांग्रेस पर आरोप

    पुलिस ने कहा कि गुरदीप के शरीर में पांच गोलियां दागने के बाद हमलावर भागने में कामयाब रहे. गुरदीप की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने यह भी कहा कि उन्होंने हत्या के संबंध में पांच लोगों पर मामला दर्ज किया है जिसमें पिता-पुत्र निर्मल सिंह और हरमनजीत सिंह शामिल हैं.

  • पंजाब: कांग्रेस पार्षद के भाई ने पैसों के लिए महिला को बुरी तरह पीटा, Video वायरल

    पंजाब: कांग्रेस पार्षद के भाई ने पैसों के लिए महिला को बुरी तरह पीटा, Video वायरल

    बताया जा रहा है कि मुक्तसर नगर निगम के पार्षद राकेश चौधरी के भाई और उसके सहयोगियों ने उस महिला को उसके घर से खींच लिया फिर उसकी बेल्ट और डंडों से पिटाई की.

  • महिला अधिकारी को मंत्री जी का मैसेज, सीएम ने मंगवाई माफी, कांग्रेस बोली- यह यौन उत्पीड़न नहीं

    महिला अधिकारी को मंत्री जी का मैसेज, सीएम ने मंगवाई माफी, कांग्रेस बोली- यह यौन उत्पीड़न नहीं

    पंजाब के एक मंत्री द्वारा एक महिला अधिकारी को कथित रुप से ‘अनुपयुक्त संदेश’ भेजने पर उठे विवाद के बीच कांग्रेस सचिव आशा कुमारी ने शुक्रवार को कहा कि एसएमएस संदेश कोई यौन उत्पीड़न नहीं है. उनकी इस टिप्पणी पर विपक्षी शिरोमणि अकाली दल ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की. उसने आरोप लगाया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कुमारी को तकनीकी शिक्षा मंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की करतूतों पर लीपापोती करने का जिम्मा सौंपा है. पार्टी के पंजाब मामलों की प्रभारी कुमारी ने सीबीआई में हाल के उठापठक के खिलाफ यहां पार्टी के प्रदर्शन के मौके पर संवाददाताओं से बातचीत में यह बात कही.

  • पंजाब : गुरदासपुर में शिरोमणि अकाली दल के नेता की गोली मारकर हत्या

    पंजाब : गुरदासपुर में शिरोमणि अकाली दल के नेता की गोली मारकर हत्या

    शिरोमणि अकाली दल के जिला उपाध्यक्ष को जिले के फेउचीची गांव में एक सेवानिवृत्त कर्नल ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि शिअद नेता गुरबचन सिंह (80) चारा लेकर घर लौट रहे थे तभी सेवानिवृत्त कर्नल सुरजीत सिंह फेरोचीची ने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से उन्हें कथित तौर पर गोली मार दी.

  • दिल्ली में आज पंजाब कांग्रेस के आला नेताओं से मिलेंगे राहुल गांधी

    दिल्ली में आज पंजाब कांग्रेस के आला नेताओं से मिलेंगे राहुल गांधी

    कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज पार्टी की पंजाब इकाई के शीर्ष नेताओं के साथ दिल्ली में बैठक कर 2017 में राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए रणनीति पर चर्चा करेंगे।

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com