NDTV Khabar

Punjab vs kolkata


'Punjab vs kolkata' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • IPL 2018, KKR VS KXIP: केकेआर ने पंजाब को दी 31 रन से मात, 'यह फैसला' बना वजह?

    IPL 2018, KKR VS KXIP: केकेआर ने पंजाब को दी 31 रन से मात, 'यह फैसला' बना वजह?

    इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 में बल्लेबाजों की एकजुटता के बूते कोलकाता नाइट राइडर्स ने शनिवार के पहले मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को 31 रन से हरा दिया. पंजाब से पहले बैटिंग का न्योता पाकर केकेआर ने कोटे के 20 ओवरों में 6 विकेट पर 245 का बहुत ही मजबूत स्कोर खड़ा किया. केकेआर के लिए सुनील नारायण (75), दिनेश कार्तिक (50) और आंद्रे रसेल (31) ने बहुत ही शानदार और तेज बल्लेबाजी की. जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अपने हिस्से के 20 ओवरों में 8 विकेट पर 214 रन ही बना सकी

  • IPL : गेल की एक और विस्फोटक पारी, पंजाब नौ विकेट से जीता

    IPL : गेल की एक और विस्फोटक पारी, पंजाब नौ विकेट से जीता

    विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल के 62 रन की एक और नाबाद विस्फोटक पारी और लोकेश राहुल के 60 रन की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब ने यहां ईडन गार्डन्स मैदान में शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के वर्षा बाधित एक मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को डकवर्थ लुईस नियम के तहत नौ विकेट से करारी मात दे दी.

  • केकेआर के खिलाफ आखिरी ओवर में नाकाम रहने का मलाल है अक्षर पटेल को

    केकेआर के खिलाफ आखिरी ओवर में नाकाम रहने का मलाल है अक्षर पटेल को

    ग्लेन मैक्सवेल के 42 गेंदों में बनाए 68 रनों के बाद अक्षर पटेल ने 7 गेंदों का सामना कर 21 रन बनाए और टीम को जीत की दहलीज़ तक पहुंचा दिया, लेकिन आखिरी ओवर में आंद्रे रसेल ने उम्दा गेंदबाजी की केकेआर को सात रन से जीत दिला दी।

  • आईपीएल 9: क्या कोलकाता से पिछली हार का बदला ले पाएंगे मुरली विजय?

    आईपीएल 9: क्या कोलकाता से पिछली हार का बदला ले पाएंगे मुरली विजय?

    कोलकाता नाइटराइडर्स ने बैंगलोर को हराकर लगातार 2 हार के बाद जीत दर्ज़ की। अब टीम के सामने किंग्स इलेवन पंजाब की चुनौती है। मैच कोलकाता के घरेलू मैदान ईडन गार्डन्स पर है। ज़ाहिर है पलड़ा कोलकाता का भारी है और टीम के हौसले बुलंद हैं।

  • आईपीएल-7 : शुरू में किसी ने नहीं सोचा था, हम जीतेंगे : गौतम गंभीर

    आईपीएल-7 : शुरू में किसी ने नहीं सोचा था, हम जीतेंगे : गौतम गंभीर

    पहले सात मैचों में से पांच में हारने वाली केकेआर टीम ने इसके बाद लगातार नौ मैच जीते हैं, जिनमें फाइनल भी शामिल हैं, जिसमें उसने किंग्स इलेवन पंजाब को तीन विकेट से हराया। इसके लिये उसे 15 करोड़ रुपये का चेक मिला।

Advertisement