NDTV Khabar

Quarantine Center News in Hindi


'Quarantine center' - 30 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बिहार में क्वारेंटीन सेंटर का ताला तोड़कर भाग निकले प्रवासी मजदूर

    बिहार में क्वारेंटीन सेंटर का ताला तोड़कर भाग निकले प्रवासी मजदूर

    देश में कोरोनावायरस के संक्रमितों के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में सभी से यही अपील और उम्मीद की जा रही है कि वो सभी नियमों का पालन करें. लेकिन बिहार के कटिहार से चिंतित करने वाला वाकया सामने आए है. कटिहार में क्वारेंटीन सेंटर का ताला तोड़कर वहां के लोग भाग गए.

  • Coronavirus: दिल्ली के तुगलकाबाद आरपीएफ क्वारेंटाइन सेंटर में 24 और लोग पॉजिटिव

    Coronavirus: दिल्ली के तुगलकाबाद आरपीएफ क्वारेंटाइन सेंटर में 24 और लोग पॉजिटिव

    Delhi Coronavirus News: दिल्ली के तुगलकाबाद आरपीएफ क्वारेंटाइन सेंटर में 24 और लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. यहां अब तक 48 लोग कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं. क्वारेंटाइन सेंटर में 167 लोगों को रखा गया था. पॉजिटिव मिले ज्यादातर लोग तब्लीगी जमात से हैं, जिसमें विदेशी भी शामिल हैं.

  • Coronairus: रायबरेली में डॉक्टरों ने क्वारंटाइन सेंटर में बदइंतजामी का वीडियो वायरल किया

    Coronairus: रायबरेली में डॉक्टरों ने क्वारंटाइन सेंटर में बदइंतजामी का वीडियो वायरल किया

    रायबरेली में कोरोना मरीज़ों का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने मेडिकल स्टाफ को क्वारंटाइन करने की बदइंतजामी का वीडियो वायरल किया तो प्रशासन ने उनके रहने के बेहतर इंतजाम कर दिए. डॉक्टरों का कहना था कि उनके लिए किए गए इंतज़ाम उनको क्वारंटाइन करने के नियमों के खिलाफ हैं. डॉक्टरों ने सीएमओ को खत लिखकर भी इस बदइंतजामी पर नाराज़गी जताई थी. सीएमओ ने माना कि बदइंतजामी की शिकायत सही थी. अब उसे सुधार लिया गया है.

  • Coronavirus: अस्पताल से भागकर अपने घर पहुंचे युवक को पुलिस ने क्वारेंटाइन सेंटर पहुंचाया

    Coronavirus: अस्पताल से भागकर अपने घर पहुंचे युवक को पुलिस ने क्वारेंटाइन सेंटर पहुंचाया

    Coronavirus: गंगा राम अस्पताल से गुपचुप तरीके से भागकर एक युवक उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में स्थित अपने घर पहुंच गया. पुलिस ने  उस युवक को पकड़कर क्वारेंटाइन सेंटर में पहुंचा दिया है.

  • दिल्ली के इस क्वारनटाइन सेंटर में सेना कर रही है सरकार की मदद, अपने पेशेवर तरीके से मरीजों का दिल जीता

    दिल्ली के इस क्वारनटाइन सेंटर में सेना कर रही है सरकार की मदद, अपने पेशेवर तरीके से मरीजों का दिल जीता

    दिल्ली सरकार के दवाब को कम करने के लिये सेना के 40 लोगो की टीम सुबह 8 बजे से रात के 8 बजे तक रहती है. इसमें 6 मेडिकल ऑफिसर और 18 पैरामेडिकल स्टाफ शामिल हैं. सेना के डॉक्टरों के पेशेवर तरीके से नरेला में मौजूद कोरोना पॉजिटिव मरीजों और मरकज के लोगों का दिल जीत लिया है. सुबह से लेकर रात के 8 बजे तक यहां सेना के मेडिकल स्टाफ होते हैं पर रात के 8 बजे से सुबह 8 बजे तक दिल्ली सरकार के डॉक्टर और स्टाफ रहते हैं. 

  • Coronavirus: दिल्ली के क्वारेंटाइन सेंटर से भागा युवक हरियाणा में पकड़ा गया

    Coronavirus: दिल्ली के क्वारेंटाइन सेंटर से भागा युवक हरियाणा में पकड़ा गया

    Coronavirus: दिल्ली के एक क्वारेंटाइन (Quarantine) सेंटर से भागे 22 वर्षीय युवक को हरियाणा में पकड़ लिया गया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि युवक को शराब तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया गया था लेकिन पूछताछ में उसने दावा किया था कि उसने अपनी एक रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में हिस्सा लिया था, जिनकी मौत कोविड-19 संक्रमण के चलते हुई थी. इसके बाद युवक को क्वारेंटाइन में रखा गया था.

  • Coronavirus: ग्रेटर नोएडा में क्वारंटाइन सेंटर में सातवीं मंजिल से कूदे युवक की मौत

    Coronavirus: ग्रेटर नोएडा में क्वारंटाइन सेंटर में सातवीं मंजिल से कूदे युवक की मौत

    Coronavirus: ग्रेटर नोएडा के गलगोटिया इंस्टिट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग में बनाए गए क्वारंटाइन होम से एक युवक कूद गया. युवक सातवीं मंजिल से कूदा था. पुलिस के मुताबिक युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

  • UP Coronavirus: भूख से परेशान होकर क्वारंटाइन सेंटर से 16 लोग भागे, 11 पकड़ लिए गए

    UP Coronavirus: भूख से परेशान होकर क्वारंटाइन सेंटर से 16 लोग भागे, 11 पकड़ लिए गए

    Coronavirus: बुलंदशहर में क्वारंटाइन शिविरों में समय पर भोजन नहीं मिलने से परेशान 16 लोग क्वारंटाइन कक्ष की खिड़की तोड़कर फरार हो गए. इन 16 लोगों को कोरोना वायरस संक्रमित होने के शक में क्वारंटाइन किया गया था. हालांकि पुलिस ने फरार 16 में से 11 लोगों को पकड़कर फिर से क्वारंटाइन कर राहत की सांस जरूर ली है लेकिन अभी भी फरार 6 लोग पुलिस के लिए सर दर्द बने हुए हैं. इस मामले में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई गई है.

  • Delhi Coronavirus Update: मुंडका क्वारंटाइन सेंटर में रखे गए 30 जमाती पॉजिटिव मिले

    Delhi Coronavirus Update: मुंडका क्वारंटाइन सेंटर में रखे गए 30 जमाती पॉजिटिव मिले

    Delhi Coronavirus Update: दिल्ली के मुंडका क्वारंटाइन सेंटर में रखे गए 30 जमाती कोरोना वायरस पॉजिटिव मिले हैं. अभी कई लोगों की जांच रिपोर्ट आनी बाकी है. इन जमातियों को मुंडका के लोकनायक पुरम बक्करवाला में रखा गया था. अभी करीब 120 लोग इस स्थान पर रखे गए हैं.

  • Coronavirus: सिवान में क्वारेंटाइन सेंटर में संदिग्धों ने किया पथराव, तोड़फोड़ की

    Coronavirus: सिवान में क्वारेंटाइन सेंटर में संदिग्धों ने किया पथराव, तोड़फोड़ की

    Coronavirus: बिहार के सिवान के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र में बने क्वारेंटाइन सेंटर में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के संदिग्धों ने जमकर हंगामा किया. उन्होंने सेंटर में ड्यूटी पर तैनात स्टॉफ पर पथराव किया और फर्नीचर तोड़ दिया. इससे सेंटर में काम कर रहे सरकारी कर्मचारी घायल हो गए. सेंटर में रखे गए संदिग्ध उत्पात करने के बाद भाग गए.

  • गाजियाबाद में क्वारंटाइन में रखे गए तब्लीगी जमात के लोगों पर गंभीर आरोप, प्रशासन से की शिकायत

    गाजियाबाद में क्वारंटाइन में रखे गए तब्लीगी जमात के लोगों पर गंभीर आरोप, प्रशासन से की शिकायत

    कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण को रोकने के लिए निजामुद्दीन के मरकज से लाए गए लोग समस्या खड़ी कर रहे हैं. गाजियाबाद जिला एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराए गए जमाती मरीजों पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं. उन पर अस्पताल परिसर में बिना पैंट नग्न घूमने, नर्सों के साथ छेड़छाड़ और अश्लील इशारे करने, अस्पताल स्टाफ से बीड़ी सिगरेट मांगने के भी आरोप हैं. 

  • Coronavirus: दिल्ली सरकार ने अस्पतालों और क्वारंटाइन सेंटरों में पुलिस सुरक्षा की मांग की

    Coronavirus: दिल्ली सरकार ने अस्पतालों और क्वारंटाइन सेंटरों में पुलिस सुरक्षा की मांग की

    Coronavirus: दिल्ली सरकार ने दिल्ली पुलिस से अपने कोरोना अस्पतालों और क्वारंटाइन सेंटर के लिए पर्याप्त सुरक्षा देने की मांग की है. दिल्ली की स्वास्थ्य सचिव ने इस बारे में दिल्ली के पुलिस कमिश्नर को चिट्ठी लिखी है. इस चिट्ठी में स्वास्थ्य सचिव पद्मिनी सिंघला ने निजामुद्दीन के मरकज से लाए गए लोगों के चलते हो रही समस्या के बारे में बताया है और पर्याप्त पुलिस बल तैनात करने की मांग की है.

«12

Advertisement

Quarantine center वीडियो

Quarantine center से जुड़े अन्य वीडियो »

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com