NDTV Khabar

Raebareli seat


'Raebareli seat' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • मायावती ने किया खुलासा: SP-BSP गठबंधन ने कांग्रेस के लिए क्यों छोड़ी अमेठी और रायबरेली सीट

    मायावती ने किया खुलासा: SP-BSP गठबंधन ने कांग्रेस के लिए क्यों छोड़ी अमेठी और रायबरेली सीट

    मायावती ने शनिवार को कांग्रेस पर मध्य प्रदेश की गुना लोकसभा सीट के बसपा उम्मीदवार को डरा-धमकाकर और खरीद-फरोख्त के जरिये अपने पक्ष में करने का आरोप लगाते हुए उनकी पार्टी में तोड़फोड़ न करने की चेतावनी दी थी. मुरैना के मेला ग्राउंड में मुरैना लोकसभा क्षेत्र से बसपा उम्मीदवार और हरियाणा सरकार के पूर्व मंत्री करतार सिंह भड़ाना के समर्थन में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए मायावती ने आरोप लगाया, ‘हाल ही में मध्य प्रदेश के गुना संसदीय क्षेत्र से बसपा के प्रत्याशी को कांग्रेस ने डरा धमकाकर और खरीद फरोख्त के जरिये अपने पक्ष में किया है, जो एक बड़ा धोखा है.’

  • सोनिया गांधी ने दिलाई 'इंडिया शाइनिंग' की याद, कहा- BJP को 2004 नहीं भूलना चाहिए...

    सोनिया गांधी ने दिलाई 'इंडिया शाइनिंग' की याद, कहा- BJP को 2004 नहीं भूलना चाहिए...

    कांग्रेस का गढ़ मानी जाने वाली वीवीआईपी सीट 'रायबरेली' (Raebareli) पर एक बार फिर यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) मैदान में हैं. सोनिया गांधी ने गुरुवार को रायबरेली से पर्चा भरा. इस बार सोनिया का मुकाबला पूर्व कांग्रेसी नेता और अब भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह (Dinesh Pratap Singh) से होगा.

  • BJP नेता ने अमित शाह को चिट्ठी लिखकर किया 'आगाह', अगर पार्टी ने टिकट नहीं दिया तो...

    BJP नेता ने अमित शाह को चिट्ठी लिखकर किया 'आगाह', अगर पार्टी ने टिकट नहीं दिया तो...

    पिछले लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) में रायबरेली (Raebareli Seat) से BJP प्रत्याशी रहे अजय अग्रवाल (Ajay Agarwal) ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) को चिट्ठी लिखकर आगाह किया है कि अगर इस दफा उनका टिकट काटा गया तो पार्टी को वैश्य समाज के आक्रोश का सामना करना पड़ेगा.

  • चुनाव को चुनौती : सोनिया गांधी को अदालत का नोटिस

    चुनाव को चुनौती : सोनिया गांधी को अदालत का नोटिस

    इलाहाबाद उच्च न्यायालय की लखनऊ पीठ ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के रायबरेली लोकसभा सीट से निर्वाचन को चुनौती देने वाली चुनाव याचिका पर उन्हें गुरुवार को नोटिस जारी किया। न्यायमूर्ति तरुण अग्रवाल ने यह आदेश रायबरेली के एक मतदाता रमेश सिंह की चुनाव याचिका पर दिया है।