NDTV Khabar

Rafel nadal


'Rafel nadal' - 7 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • यूएस ओपन के खिताबी मुकाबले में केविन एंडरसन से भिड़ेंगे राफेल नडाल

    यूएस ओपन के खिताबी मुकाबले में केविन एंडरसन से भिड़ेंगे राफेल नडाल

    नडाल ने शुक्रवार देर रात खेले गए सेमीफाइनल में अर्जेटीना के जुआन मार्टिन डेल पोट्रो को हराया. नडाल ने क्वार्टर फाइनल में स्विस स्टार रोजर फेडरर का पत्ता साफ करने वाले पोट्रो को दो घंटे 31 मिनट तक चले मैच में 4-6, 6-0, 6-3, 6-2 से मात दी.

  • राफेल नडाल को हराकर 40वीं वरीयता प्राप्त सैम क्वेरे ने जीता मेक्सिकन ओपन

    राफेल नडाल को हराकर 40वीं वरीयता प्राप्त सैम क्वेरे ने जीता मेक्सिकन ओपन

    अमेरिका के टेनिस खिलाड़ी सैम क्वेरे ने उलटफेर करते हुए स्पेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल को हराकर मेक्सिन ओपन का खिताब जीत लिया. इस खिताबी मुकाबले में विश्व के 40वीं वरीयता प्राप्त सैम ने राफेल को 6-3, 7-6 (7-3) से मात दी. क्वेरी ने फाइनल में शानदार शुरुआत की और पहला सेट आसानी से जीत लिया लेकिन दूसरे सेट में उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा. हालांकि वह सेट जीतने में कामयाब रहे.

  • फ्रेंच ओपन 2015: नडाल, जोकोविच दूसरे दौर में, बूशार्ड हुईं उलटफेर का शिकार

    फ्रेंच ओपन 2015: नडाल, जोकोविच दूसरे दौर में, बूशार्ड हुईं उलटफेर का शिकार

    रोलां गैरो पर चल रहे फ़्रेंच ओपन टूर्नामेंट में 9 बार के चैंपियन राफेल नडाल और वर्ल्ड नंबर 1 नोवाक जोकोविच ने दूसरे राउंड में जगह बना ली है। जबकि महिला सिंगल्स में सेरेना ने भी पहला राउंड आसानी से पार कर लिया। लेकिन कनाडा की छठी नंबर की यूजिनी बूशार्ड को पहले ही राउंड में हार का सामना करना पड़ा।

  • शंघाई मास्टर्स : नडाल हारे, जोकोविक, पोत्रो में होगी खिताबी भिड़ंत

    शंघाई मास्टर्स : नडाल हारे, जोकोविक, पोत्रो में होगी खिताबी भिड़ंत

    शंघाई रोलेक्स मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट में शनिवार को दिन सर्वोच्च विश्व वरीय स्पेन के राफेल नडाल के लिए चौंकाने वाला साबित हुआ। टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में नडाल को अर्जेंटीना के जुआन मार्टिन डेल पोत्रो के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

  • चीन ओपन : नडाल को हराकर जोकोविक बने चैम्पियन

    चीन ओपन : नडाल को हराकर जोकोविक बने चैम्पियन

    स्पेन के राफेल नडाल ने बेशक चीन ओपन के सेमीफाइनल में जगह बनाकर एटीपी रैंकिंग में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया हो लेकिन वह बीजिंग में चैम्पियन नहीं बन सके।

  • सेरेना ने बहाया पसीना, जोकोविच और नडाल की आसान जीत

    सेरेना ने बहाया पसीना, जोकोविच और नडाल की आसान जीत

    शीर्ष वरीयता प्राप्त सेरेना विलियम्स को चाइना ओपन टेनिस टूर्नामेंट के तीसरे दौर में जगह बनाने के लिए थोड़ा पसीना बहाना पड़ा लेकिन पुरुष वर्ग में खिताब के दावेदार नोवाक जोकोविच और राफेल नडाल ने अपने शुरुआती मैच आसानी से जीते।

  • रोजर्स कप टेनिस : फाइनल में पहुंचे नडाल, सेरेना

    रोजर्स कप टेनिस : फाइनल में पहुंचे नडाल, सेरेना

    कनाडा के टोरंटो में चल रहे रोजर्स कप टेनिस टूर्नामेंट में अपने-अपने सेमीफाइनल मुकाबले जीतकर सेरेना विलियम्स तथा राफेल नडाल अपने-अपने वर्ग के फाइनल मुकाबलों में प्रवेश कर गए।