Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Raghav chaddha


'Raghav chaddha' - 7 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दिल्ली में प्रचार कर रहे बीजेपी के मुख्यमंत्रियों से बिजली के रेट पूछ रही जनता : राघव चड्ढा

    दिल्ली में प्रचार कर रहे बीजेपी के मुख्यमंत्रियों से बिजली के रेट पूछ रही जनता : राघव चड्ढा

    आम आदमी पार्टी मुख्यालय में हुई एक प्रेस वार्ता के दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता राघव चड्ढा ने पत्रकारों से कहा कि भारतीय जनता पार्टी, जिसने पिछले पांच सालों में कभी दिल्ली की जनता की सुध नहीं ली, उसने आज अचानक चुनाव में हार के डर से अपने सैकड़ों सांसदों, कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों सहित पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को भी दिल्ली के चुनाव प्रचार में उतार दिया है. ऐसा इसलिए भी है क्योंकि भाजपा के पास दिल्ली में चुनाव लड़ने के लिए कोई मुद्दा नहीं है. भाजपा के यह तमाम सांसद और मुख्यमंत्री अपने चुनाव प्रचार में केवल और केवल अरविंद केजरीवाल पर व्यक्तिगत टिप्पणियां कर रहे हैं. कोई उनकी खांसी का मजाक उड़ा रहा है, कोई उनके कपड़ों का मजाक उड़ा रहा है, तो कोई उनके परिवार पर अभद्र टिप्पणियां कर रहा है.

  • दिल्ली में प्रदूषण : सांसद गौतम गंभीर पर जमकर बरसे राघव चड्ढा, कहा- वे चाट-पकौड़े की दुकान पर फोटो खिंचवा रहे

    दिल्ली में प्रदूषण : सांसद गौतम गंभीर पर जमकर बरसे राघव चड्ढा, कहा- वे चाट-पकौड़े की दुकान पर फोटो खिंचवा रहे

    Delhi Pollution News : आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chaddha) आज दिल्ली के प्रदूषण (Delhi Pollution) को लेकर बीजेपी के सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) पर जमकर बरसे. दिल्ली के प्रदूषण पर चर्चा के लिए शुक्रवार को संसदीय समिति की बैठक आहूत की गई थी. इस बैठक में गौतम गंभीर नहीं पहुंचे. इस पर राघव चड्ढा ने उनकी कटु आलोचना की. उन्होंने कहा कि दिल्ली में प्रदूषण की गंभीर समस्या पर बैठक में गंभीर नहीं पहुंचे, वे इंदौर में चाट-पकौड़ी की दुकान पर खड़े होकर फोटो खिंचवा रहे थे. चड्ढा ने कहा कि जितने सांसद और अफसर आज की बैठक में नहीं गए इन सबको दिल्ली के एक हॉटस्पॉट पर सुबह से शाम तक खड़ा करना चाहिए.

  • CCTV के मुद्दे पर बीजेपी ने एलजी को दिया है निर्देश, चुनाव से पहले पैसा और शराब कैसे बंटेगा : राघव चड्ढा

    CCTV के मुद्दे पर बीजेपी ने एलजी को दिया है निर्देश, चुनाव से पहले पैसा और शराब कैसे बंटेगा : राघव चड्ढा

    दिल्ली में सीसीटीवी लगाने के मुद्दे पर आज आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी ने एलजी को निर्देश दिया है कि अगर गली-नुक्कड़ पर सीसीटीवी कैमरे चुनाव से पहले लग गये तो वे (बीजेपी) शराब और पैसा नहीं बांट पायेंगे.

  • जेटली मानहानि मामला : केजरीवाल सहित पांच 'आप' नेता बरी, कुमार विश्वास पर चलेगा केस

    जेटली मानहानि मामला : केजरीवाल सहित पांच 'आप' नेता बरी, कुमार विश्वास पर चलेगा केस

    दिल्ली हाईकोर्ट और पटियाला हाउस कोर्ट में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अरुण जेटली की मानहानि के मामले की सुनवाई बंद कर दी गई है. कुमार विश्वास के खिलाफ केस चलते रहेंगे.

  • क्या रीट्वीट से क्रिमिनल मानहानि होती है? आप नेता राघव चड्ढा की अपील पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई

    क्या रीट्वीट से क्रिमिनल मानहानि होती है? आप नेता राघव चड्ढा की अपील पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई

    अरुण जेटली मानहानि मामले में आप नेता राघव चड्ढा ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की है. अर्जी में राघव ने इस मामले में जल्द सुनवाई और आरोपों को रद्द करने की मांग की है. अब सुप्रीम कोर्ट मामले की सुनवाई 11 सितंबर को करेगा. बता दें कि इस मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी आरोपी हैं. आप नेता राघव चड्ढा के द्वारा दायर याचिका में कहा गया है कि ये मामला ट्वीट से जुडा है और ये आपराधिक मानहानि का केस नहीं है. उन्होंने बस ट्वीट को रीट्वीट किया था. ये आईट एक्ट के दायरे में है. दिल्ली हाईकोर्ट ने मामले की सुनवाई अक्टूबर तक टाल दी है.

  • कुमार विश्वास को लेकर आम आदमी पार्टी के भीतर सब कुछ ठीक नहीं?

    कुमार विश्वास को लेकर आम आदमी पार्टी के भीतर सब कुछ ठीक नहीं?

    आम आदमी पार्टी यानी 'आप' के अंदर सब कुछ ठीक नहीं है. ताज़ा मामला कुमार विश्वास से जुड़ा हुआ है, दरअसल पार्टी के नए फरमान के तहत अभी तक पार्टी के लिए विदेश से चंदा जुटाने वाले कुमार विश्वास से ये ज़िमेदारी अब ले ली गई है.

  • दीपक वाजपेयी बने ‘आप’ के कोषाध्यक्ष, कपिल मिश्रा का दावा - राघव चड्ढा को हटाया गया

    दीपक वाजपेयी बने ‘आप’ के कोषाध्यक्ष, कपिल मिश्रा का दावा - राघव चड्ढा को हटाया गया

    आम आदमी पार्टी (आप) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने राघव चड्ढा को हटाकर दीपक वाजपेयी को पार्टी का राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष नियुक्त कर दिया है. दिल्ली सरकार में मंत्री पद से बर्खास्त किए गए ‘आप’ के बागी नेता कपिल मिश्रा ने पार्टी के इस फैसले को राघव के कार्यकाल के दौरान हुए कथित ‘‘हवाला सौदों’’ से जोड़ा.

Advertisement