NDTV Khabar

Rahul gandhi fast


'Rahul gandhi fast' - 8 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • NEWS FLASH: आसाराम मामले में फैसले से पहले जोधपुर में लगाई गई धारा 144

    NEWS FLASH: आसाराम मामले में फैसले से पहले जोधपुर में लगाई गई धारा 144

    इसके अलावा देश-दुनिया, बिज़नेस जगत और खेल की दुनिया में हो रही हर बड़ी गतिविधियों के बारे में एक साथ एक ही पेज पर जानें.

  • राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना, कहा - आशा करता हूं कि प्रधानमंत्री उन्नाव की घटना पर भी उपवास रखेंगे

    राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना, कहा - आशा करता हूं कि प्रधानमंत्री उन्नाव की घटना पर भी उपवास रखेंगे

    संसद में विधायी कामकाज नहीं होने को लेकर प्रधानमंत्री के प्रस्तावित उपवास पर चुटकी लेते हुए राहुल गांधी बुधवार को कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि नरेंद्र मोदी उन्नाव की घटना को लेकर भी उपवास रखेंगे.

  • बजट सत्र न चलने के विरोध में आज BJP का देशव्यापी उपवास, PM मोदी समेत सभी बड़े नेता उपवास पर

    बजट सत्र न चलने के विरोध में आज BJP का देशव्यापी उपवास, PM मोदी समेत सभी बड़े नेता उपवास पर

    बजट सत्र के हंगामे की भेंट चढ़ने से नाराज़ बीजेपी सांसद अपने अपने चुनाव क्षेत्रों में गुरुवार को उपवास करेंगे. साथ ही पार्टी के बड़े नेता और मंत्री देश के विभिन्न शहरों में उपवास पर बैठेंगे. पीएम मोदी खुद दिल्ली में अपने दफ़्तर में उपवास पर रहेंगे.

  • राहुल गांधी के उपवास और 'छोले-भटूरे कांड' ने दिल्ली के इस दुकानदार को फेमस कर दिया

    राहुल गांधी के उपवास और 'छोले-भटूरे कांड' ने दिल्ली के इस दुकानदार को फेमस कर दिया

    बीते दिनों राजघाट पर राहुल गांधी का उपवास जितना फेमस नहीं हो पाया, उससे ज्यादा तो छोले-भटूरे की चर्चा होती रही. दरअसल, दिल्ली कांग्रेस के तीन बड़े नेताओं ने अनशन शुरू करने से पहले दिल्ली की दुकान पर छोले-भटूरे खाते कैमरे में कैद हो गये, जिसके बाद सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक में राहुल के उपवास और अनशन की खबरें कम और छोले-भटूरे पर चर्चा ज्यादा देखने को मिली. दरअसल, पुरानी दिल्ली के एक मशहूर दुकान पर कांग्रेस नेताओं का छोले-भटूरे खाना न सिर्फ एक नई राजनीतिक बहस छेड़ दी, बल्कि उस दुकान का बारे में जानने की भी लोगों के भीतर उत्सुकता बढ़ा दी है.  

  • राहुल का उपवास या उपवास का उपहास?

    राहुल का उपवास या उपवास का उपहास?

    क्या एक घंटे या चंद घंटों के उपवास को उपवास मानेंगे? दलित उत्पीड़न के विरुद्ध देश भर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से उपवास रखने की अपील करने वाले राहुल गांधी राजघाट पर एक बजे अनशन के लिए पहुंचे. थोड़ी देर बाद उनका अनशन ख़त्म हो गया.

  • कांग्रेस का देशव्यापी अनशन : राहुल गांधी आज राजघाट पर एक दिन का रखेंगे उपवास

    कांग्रेस का देशव्यापी अनशन : राहुल गांधी आज राजघाट पर एक दिन का रखेंगे उपवास

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हर ओर केंद्र की मोदी सरकार को घेरने में जुटे हुए हैं. देश में सांप्रदायिक सौहार्द और दलितों के खिलाफ अत्याचार के मुद्दे पर कांग्रेस आज देशव्यापी अनशन करने जा रही है.

  • दलितों के खिलाफ हो रहे अत्याचार पर कांग्रेस का देशव्यापी अनशन, राहुल गांधी राजघाट पर रखेंगे उपवास

    दलितों के खिलाफ हो रहे अत्याचार पर कांग्रेस का देशव्यापी अनशन, राहुल गांधी राजघाट पर रखेंगे उपवास

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को उपवास रखेंगे. इसके लिए वे सुबह दस बजे राजघाट पहुंचेंगे और गांधी समाधि के सामने बैठेंगे. इस उपवास में राहुल अकेले नहीं होंगे बल्कि उनके साथ कांग्रेस पार्टी के वे तमाम समर्पित कार्यकर्ता होंगे, जिन्हें राहुल गांधी ने 9 अप्रैल को उपवास रखने का निर्देश दिया है. ऐसे तमाम नेता और कार्यकर्ता देश भर के कांग्रेस मुख्यालयों पर अपना उपवास रखेंगे. यहां दिल्ली में राहुल गांधी के साथ भी कई वरिष्ठ कांग्रसी नेता उपवास में शामिल होंगे. 

  • तेलंगाना विरोध : जगन के अनशन का आज दूसरा दिन

    तेलंगाना विरोध : जगन के अनशन का आज दूसरा दिन

    जगन ने यह भी कहा कि उनकी पार्टी तेलंगाना पर कैबिनेट के फ़ैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देगी। वहीं, आंध्र में जगह−जगह तेलंगाना के विरोध में प्रदर्शन जारी है। विशाखापट्टनम और विजयनगर में लोगों ने रैलियां निकालीं और जगह-जगह जाम लगाकर प्रदर्शन किया।