NDTV Khabar

Rahul gandhi hugs pm modi


'Rahul gandhi hugs pm modi' - 11 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • कांग्रेस ने हग डे के दिन राहुल गांधी और PM मोदी का वीडियो शेयर कर BJP पर साधा निशाना, कहा- गले लगाइए

    कांग्रेस ने हग डे के दिन राहुल गांधी और PM मोदी का वीडियो शेयर कर BJP पर साधा निशाना, कहा- गले लगाइए

    Hug Day 2019 के मौके पर कांग्रेस ने इंस्टाग्राम पर पिछले साल जुलाई का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को गले लगा रहे हैं. वीडियो के साथ लिखा है, 'आज भाजपा को हमारा सीधा संदेश: गले लगाइए, नफरत मत कीजिए.' 13 घंटे में अभी तक इस वीडियो को करीब 50 हजार लोग देख चुके हैं, वहीं करीब 14 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है.

  • जर्मनी में राहुल का मोदी सरकार पर निशाना, ‘लिंचिंग के लिये बेरोजगारी, नोटबंदी और जीएसटी जिम्मेदार’

    जर्मनी में राहुल का मोदी सरकार पर निशाना, ‘लिंचिंग के लिये बेरोजगारी, नोटबंदी और जीएसटी जिम्मेदार’

    उन्होंने कहा, ‘‘लोगों को बाहर रखना 21वीं सदी में बेहद खतरनाक है. अगर 21वीं सदी में आप लोगों को नजरिया नहीं देते हैं तो कोई और देगा.’’

  • जानें, संसद में राहुल गांधी के गले मिलने के अंदाज पर पहली बार पीएम मोदी ने क्या कहा

    जानें, संसद में राहुल गांधी के गले मिलने के अंदाज पर पहली बार पीएम मोदी ने क्या कहा

    संसद के मॉनसून सत्र के दौरान जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में अपनी बात रखते हुए अचानक पीएम मोदी से गले जाकर मिले थे, तो उसके बाद भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया दर्ज कराई थी. हालांकि, उस घटना पर पीएम मोदी ने कुछ नहीं कहा था. मगर अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल के गले मिलने वाली घटना पर चुप्पी तोड़ी है. समाचार एजेंसी एएनआई को दिये इंटरव्यू के दौरान एक प्रश्न के जवाब में पीएम मोदी ने राहुल के गले मिलने वाली घटना का जिक्र किया है और इसे बच्चों वाली हरकत बताया है. 

  • संसद में पीएम मोदी से गले मिले राहुल गांधी, अब कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुरू किया ये 'खास अभियान'

    संसद में पीएम मोदी से गले मिले राहुल गांधी, अब कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुरू किया ये 'खास अभियान'

    संसद के मॉनसून सत्र (Monsoon session of parliament)  में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान राहुल गांधी का पीएम मोदी से गले मिलने की घटना को कांग्रेस पूरी तरह से अपने फायदे के लिए भुनाने की जुगत में जुट गई है. कांग्रेस कार्यकर्ता अब गले मिलने की घटना को अपना एक कैंपेन बना चुके हैं और घृणा की राजनीति के खिलाफ इसका इस्तेमाल करने लगे हैं. दरअसल, मंगलवारर को दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 'फ्री हग' कैंपेन चलाया और लोगों में घृणा को खत्म करने की अपील की. 

  • पीएम मोदी से गले मिलने का महीनों से इंतजार कर रहे थे राहुल गांधी!

    पीएम मोदी से गले मिलने का महीनों से इंतजार कर रहे थे राहुल गांधी!

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का पीएम मोदी से गले मिलना अभी भी लोगों के जहन से मिटा नहीं है. संसद के मॉनसून सत्र के तीसरे दिन अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान जब राहुल गांधी भाषण देते वक्त अचानक पीएम मोदी से जाकर गले मिले, तो लोगों को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा था कि आखिर संसद में यह अचानक हुआ कैसे? मगर सूत्रों की मानें तो राहुल गांधी के जिस गले मिलने वाले प्रकरण की चर्चा चहुंओर हो रही है, उसके इंतजार में राहुल गांधी करीब कई महीनों से थे. दरअसल, शुक्रवार को अविश्वास प्रस्ताव के दौरान राहुल गांधी के गले मिलने वाली घटना ने मीडिया में काफी लाइमलाइट पाया था. मगर सूत्रों की मानें तो राहुल गांधी का यह फैसला त्वरित और स्वत: स्फूर्त नहीं था, बल्कि इसकी ताक में वह काफी पहले से थे. राहुल गांधी करीब तीन महीने से इस पल का इंतजार कर रहे थे कि पीएम मोदी को कैसे सार्वजनिक तौर पर गले लगाया जाए और एक खास तरह का संदेश दिया जाए. 

  • योगी आदित्यनाथ ने कहा, राहुल गांधी मुझसे गले मिलने से पहले दस बार सोचेंगे..

    योगी आदित्यनाथ ने कहा, राहुल गांधी मुझसे गले मिलने से पहले दस बार सोचेंगे..

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गले मिलने पर तंज कसा है. योगी ने कहा कि राहुल गांधी उनसे गले मिलने से पहले 10 बार सोचेंगे. योगी से जब पूछा गया कि अगर राहुल गांधी उनसे गले मिलना चाहेंगे, तो क्या वह उनसे गले मिलेंगे? उन्होंने इसे राजनीतिक स्टंट करार देते हुए कहा कि वह इस तरह से स्टंट स्वीकार नहीं करते.

  • शंकराचार्य स्वरूपानंद ने राहुल गांधी के पीएम मोदी को झप्पी देने का किया समर्थन, दिया ये बयान

    शंकराचार्य स्वरूपानंद ने राहुल गांधी के पीएम मोदी को झप्पी देने का किया समर्थन, दिया ये बयान

    शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती के निशाने पर जहां बीजेपी और मोदी-योगी सरकारें रहीं, वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की वह सराहना कर गए. उन्‍होंने कहा कि संसद में सरकार के खिलाफ विपक्ष द्वारा पेश किए अविश्वास प्रस्ताव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री को झप्पी दिए जाने वाले व्यवहार का समर्थन करते हुए कहा कि वह (राहुल गांधी) सरकार की नीतियों के विरोध में हैं, न कि खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोध में.

  • PM मोदी से राहुल के गले मिलने वाली तस्वीर का मुंबई कांग्रेस ने किया कुछ इस तरह इस्तेमाल... दीवारों पर सटे पोस्टर

    PM मोदी से राहुल के गले मिलने वाली तस्वीर का मुंबई कांग्रेस ने किया कुछ इस तरह इस्तेमाल... दीवारों पर सटे पोस्टर

    संसद के मॉनसून सत्र (Monsoon session of parliament) में अविस्वास प्रस्ताव के ऊपर चर्चा के दौरान राहुल गांधी का पीएम मोदी से अचानक गले मिलने की बात सबकी जुबां पर है. विपक्ष जहां इसकी तारीफ कर रहा है, वहीं मोदी सरकार और बीजेपी इसकी आलोचना कर रही है. मगर मुंबई कांग्रेस ने राहुल गांधी का पीएम मोदी से गले लगने की तस्वीर का एक अलग तरह से इस्तेमाल किया है. कांग्रेस ने अब दीवारों पर इसके पोस्टर लगाने शुरू कर दिये हैं, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि शुक्रवार को संसद में अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में चर्चा के दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी को गले लगाया था. 

  • पीएम मोदी ने बताया- राहुल गांधी ने संसद में उन्हें क्यों लगाया था गले, जानें वजह

    पीएम मोदी ने बताया- राहुल गांधी ने संसद में उन्हें क्यों लगाया था गले, जानें वजह

    पीएम मोदी ने विपक्ष पर अविश्वास प्रस्ताव के मुद्दे पर निशाना साधा और राहुल गांधी द्वारा गले लगाने पर भी टिप्पणी की. पीएम मोदी ने कहा कि, ''संसद में मैंने उनसे पूछा कि इस अविश्वास प्रस्ताव को लाने का कारण बताइये...लेकिन जब वे कोई कारण नहीं बता सके तो वो गले पड़ गए. हालांकि कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दिया''.

  • पीएम मोदी से राहुल के गले मिलने पर यशवंत सिन्हा को मिला 'तंज' कसने का एक और मौका

    पीएम मोदी से राहुल के गले मिलने पर यशवंत सिन्हा को मिला 'तंज' कसने का एक और मौका

    मोदी सरकार के खिलाफ लगातार बगावती तेवर अख्तियार करने वाले पूर्व बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा ने शुक्रवार को संसद में राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी को गले लगाए जाने को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसा है. वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को गले लगने वाले प्रकरण में यशवंत सिन्हा का साथ मिला है. अक्सर पीएम मोदी की खुलकर आलोचना करने वाले यशंवत सिन्हा ने एक बार फिर से पीएम मोदी पर निशाना साधा और उन्हें सीरियल हगर (हमेशा गले लगाने वाला) बताया है. बता दें कि शुक्रवार को संसद में अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में बोलने के दौरान राहुल गांधी पीएम मोदी की सीट पर जाकर उनसे गले मिले थे. 

  • राहुल गांधी ने पीएम मोदी को दी जादू की झप्‍पी, सोशल मीडिया पर आया Jokes का 'भूकंप'

    राहुल गांधी ने पीएम मोदी को दी जादू की झप्‍पी, सोशल मीडिया पर आया Jokes का 'भूकंप'

    राहुल गांधी ने पीएम मोदी को गले क्‍या लगाया सोशल मीडिया पर जोक्‍स का भूचाल ही आ गया.