NDTV Khabar

Rahul gandhi in mandsaur


'Rahul gandhi in mandsaur' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • मध्य प्रदेश में राहुल गांधी का ये बड़ा ऐलान क्या साबित होगा 'मास्टर स्ट्रोक', बीजेपी ढूंढ रही है काट

    मध्य प्रदेश में राहुल गांधी का ये बड़ा ऐलान क्या साबित होगा 'मास्टर स्ट्रोक', बीजेपी ढूंढ रही है काट

    मध्य प्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने  मंदसौर की श्रद्धांजलि सभा  में किसानों के कर्ज माफ करने का भरोसा दिलाकर 'मास्टर स्ट्रोक' मारने की कोशिश की है. उनके इस ऐलान से बीजेपी की रणनीति गड़बड़ाती नजर आ रही है क्योंकि केंद्र में भी बीजेपी की सरकार है और उस पर किसानों के कर्ज माफ करने का दबाव बढ़ गया है.

  • मंदसौर में राहुल गांधी के आरोपों का 6 प्वाइंट में अरुण जेटली ने किया खंडन, कहा- कितना जानते हैं वह?

    मंदसौर में राहुल गांधी के आरोपों का 6 प्वाइंट में अरुण जेटली ने किया खंडन, कहा- कितना जानते हैं वह?

    भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मध्य प्रदेश के मंदसौर के भाषण को लेकर उनकी तीखी आलोचना की और उनकी समझ पर सवाल उठाया. अरुण जेटली ने कहा ‘आखिर वह (राहुल गांधी) कितना जानते हैं? वह चीजों को कब समझेंगे ?’ उन्होंने अपने फेसबुक नोट में लिखा कि हमेशा मैं राहुल गांधी को संसद के बाहर और भीतर जब सुनता हूं तो अपने आप से यह सवाल करता हूं कि आखिर वह कितना जानते हैं, वह कब जानेंगे? मध्य प्रदेश में राहुल गांधी के भाषण ने एक बार फिर से जवाब देने के लिए मेरी उत्सुकता को जागृत कर दिया है. इसके बाद वित्त मंत्री अरुण जेटली ने राहुल गांधी के भाषण के 6 प्वाइंट्स को गिनाया और उसका क्रमवार तरीके से जवाब दिया.

  • राहुल पीएम मोदी पर बरसे, मध्यप्रदेश के मंत्री ने कहा 'थ्री ईडियट्स' के चतुर

    राहुल पीएम मोदी पर बरसे, मध्यप्रदेश के मंत्री ने कहा 'थ्री ईडियट्स' के चतुर

    मंदसौर गोलीकांड में मृत लोगों के परिजनों से पिपलिया मंडी में मंच के पीछे जाकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुलाक़ात की. रैली को नाम दिया गया था किसान समृद्धि-संकल्प. राहुल जब मंच पर आए तो कांग्रेस की सरकार बनते ही, कर्ज माफी जैसे चुनाव वादे किए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना भी साधा.

  • मंदसौर में बोले राहुल गांधी- सरकार बनी तो 10 दिनों के अंदर MP के किसानों का कर्जा माफ होगा

    मंदसौर में बोले राहुल गांधी- सरकार बनी तो 10 दिनों के अंदर MP के किसानों का कर्जा माफ होगा

    मंदसौर कांड की पहली बरसी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज मंदसौर के दौरे पर हैं. बता दें कि मंदसौर में आज ही के दिन एक साल पहले किसानों के ऊपर पुलिस ने गोलीबारी की थी, जिसमें 6 किसानों की मौत हो गई थी. बताया जा रहा है कि राहुल गांधी की रैली में कानून व्यवस्था बनाए रखने के पुख्ता सुरक्षा बंदोबस्त किए गए हैं. करीब 50 पुलिस अधिकारी, सुरक्षा बलों की पांच कम्पनियां, 600 अतिरिक्त जवानों की तैनाती है.