NDTV Khabar

Rahul gandhi in patna


'Rahul gandhi in patna' - 9 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • पटना के एक रेस्तरां में अचानक पहुंचे राहुल गांधी, डोसा और कॉफी का लुत्फ उठाया, देखें VIDEO

    पटना के एक रेस्तरां में अचानक पहुंचे राहुल गांधी, डोसा और कॉफी का लुत्फ उठाया, देखें VIDEO

    पटना व्यवहार न्यायालय से निकलने के बाद राहुल मौर्य लोक स्थित बसंत विहार रेस्टरोरेंट पहुंचे और एक टेबल की ओर बढ़ गए. शनिवार दोपहर को रेस्तरां में मौजूद लोग अचानक राहुल गांधी को अपने बीच पाकर आश्चर्यचकित हो गए. 

  • Election 2019 Updates: अगर ये संवैधानिक संस्थाएं नहीं होतीं, केंद्रीय बल नहीं होता, तो आज आप बंगाल की मुख्यमंत्री भी नहीं होतीं: PM मोदी ने दमदम में कहा

    Election 2019 Updates: अगर ये संवैधानिक संस्थाएं नहीं होतीं, केंद्रीय बल नहीं होता, तो आज आप बंगाल की मुख्यमंत्री भी नहीं होतीं: PM मोदी ने दमदम में कहा

    कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को पटना में पार्टी प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा और राजद की मीसा भारती के लिए प्रचार करेंगे. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) शाम साढ़े चार बजे वह सिन्हा के लिए राजेन्द्र नगर में मोईनुल हक स्टेडियम से रोडशो शुरू करेंगे और यह नाला रोड के ‘टी’ प्वाइंट पर समाप्त होगा. सिन्हा जहां पटना साहिब से चुनाव लड़ रहे हैं, वहीं राजद प्रमुख लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती पाटलीपुत्र लोकसभा सीट से मैदान में हैं. इसके अलावा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) उत्तर प्रदेश के महराजगंज, सिकंदरपुर (बलिया), चिबड़ा फेफना (बलिया), देवरिया और गोरखपुर में रैलियों को संबोधित करेंगे.

  • पटना यूनिवर्सिटी को केंद्रीय विवि का दर्जा दिलाने का ऐलान कर कैसे राहुल गांधी ने नीतीश की दुखती रग छेड़ी?

    पटना यूनिवर्सिटी को केंद्रीय विवि का दर्जा दिलाने का ऐलान कर कैसे राहुल गांधी ने नीतीश की दुखती रग छेड़ी?

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पटना की रैली में तमाम घोषणाएं की, लेकिन उनकी एक घोषणा पर अब चर्चा शुरू हो गई है. लोग कयास लगा रहे हैं कि आखिर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बिहार में शिक्षा व्यवस्था की बदहाल हालत की चर्चा करते हुए ऐसा क्यों कहा कि अगर केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनी तो पटना विश्वविद्यालय को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा दे दिया जाएगा.

  • कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की पटना के गांधी मैदान में रैली क्यों है खास, जानें 10 बड़ी बातें

    कांग्रेस अध्यक्ष  राहुल गांधी की पटना के गांधी मैदान में रैली क्यों है खास, जानें 10 बड़ी बातें

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi)रविवार को पटना के गांधी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. वह रैली स्थल के लिए रवाना हो चुके हैं. करीब तीन दशक में गांधी मैदान में कांग्रेस (Congress) की यह पहली सार्वजनिक सभा होगी. कांग्रेस यह सुनिश्चित करने के लिए जी-तोड़ कोशिश में जुटी है कि रैली बहुत सफल हो. बिहार के पार्टी मामलों के प्रभारी शक्तिसिंह गोहिल ने शनिवार को बताया कि गठबंधन के साझेदारों जैसे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav), उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) और जीतनराम मांझी (Jitan Ram Manjhi) को इस कार्यक्रम के लिए निमंत्रण भेजा गया है. कांग्रेस बिहार के महागठबंधन का हिस्सा है. इस महागठबंधन में राजद, रालोसपा, एचएएम भी हैं. मांझी ने इस कार्यक्रम में आने की पुष्टि की है. देखने की बात यह है कि पुलिस कार्रवाई में घायल हुए कुशवाहा कार्यक्रम में जा पायेंगे या नहीं. हालांकि राजद नेता तेजस्वी यादव के इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. राहुल गांधी द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष का कार्यभार संभालने के बाद बिहार में उनकी यह पहली जनसभा होगी.

  • पटना रैली: राहुल गांधी बोले- कांग्रेस सत्ता में आई तो सभी किसानों का कर्ज होगा माफ, डालेंगे गरीबों के खाते में पैसे

    पटना रैली: राहुल गांधी बोले- कांग्रेस सत्ता में आई तो सभी किसानों का कर्ज होगा माफ, डालेंगे गरीबों के खाते में पैसे

    बिहार के पार्टी मामलों के प्रभारी शक्तिसिंह गोहिल ने शनिवार को बताया कि गठबंधन के साझेदारों जैसे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav), उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) और जीतनराम मांझी (Jitan Ram Manjhi) को इस कार्यक्रम के लिए निमंत्रण भेजा गया है. कांग्रेस बिहार के महागठबंधन का हिस्सा है. इस महागठबंधन में राजद, रालोसपा, एचएएम भी हैं. मांझी ने इस कार्यक्रम में आने की पुष्टि की है. देखने की बात यह है कि पुलिस कार्रवाई में घायल हुए कुशवाहा कार्यक्रम में जा पायेंगे या नहीं. हालांकि राजद नेता तेजस्वी यादव के इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. राहुल गांधी द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष का कार्यभार संभालने के बाद बिहार में उनकी यह पहली जनसभा होगी.

  • बिहार: कांग्रेस गांधी मैदान में आज करीब 30 साल बाद करेगी रैली, राहुल गांधी रहेंगे मौजूद

    बिहार: कांग्रेस गांधी मैदान में आज करीब 30 साल बाद करेगी रैली, राहुल गांधी रहेंगे मौजूद

    कांग्रेस यह सुनिश्चित करने के लिए जी-तोड़ कोशिश में जुटी है कि रैली बहुत सफल हो. बिहार के पार्टी मामलों के प्रभारी शक्तिसिंह गोहिल ने शनिवार को बताया कि गठबंधन के साझेदारों जैसे तेजस्वी यादव, उपेंद्र कुशवाहा और जीतनराम मांझी को इस कार्यक्रम के लिए निमंत्रण भेजा गया है.

  • पटना में कांग्रेस की रैली का क्या मायने हैं...

    पटना में कांग्रेस की रैली का क्या मायने हैं...

    कांग्रेस पार्टी ने क़रीब 28 वर्षों के बाद रविवार को पटना के गांधी मैदान में एक रैली का आयोजन किया ह. इस रैली में जहां कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी उपस्थित रहेंगे वहीं उम्मीद की जा रही है कि वो अपने संबोधन में शुक्रवार को पारित अंतिम अंतरिम बजट का भी जवाब देंगे.

  • NEWS FLASH : दलितों के भारत बंद के आह्वान के मद्देनजर CBSE ने पंजाब में सोमवार को होने वाली परीक्षा रद्द की. ANI के हवाले से खबर

    NEWS FLASH : दलितों के भारत बंद के आह्वान के मद्देनजर CBSE ने पंजाब में सोमवार को होने वाली परीक्षा रद्द की. ANI के हवाले से खबर

    इसके अलावा देश-दुनिया, बिज़नेस जगत और खेल की दुनिया में हो रही हर बड़ी गतिविधियों के बारे में एक साथ एक ही पेज पर जानें.

  • NEWS FLASH : इंदौर में चार मंजिला इमारत ढही, एक शख्‍स की मौज, 6 लोगों को बाहर निकाला गया

    NEWS FLASH : इंदौर में चार मंजिला इमारत ढही, एक शख्‍स की मौज, 6 लोगों को बाहर निकाला गया

    इसके अलावा देश-दुनिया, बिज़नेस जगत और खेल की दुनिया में हो रही हर बड़ी गतिविधियों के बारे में एक साथ एक ही पेज पर जानें.

Advertisement