NDTV Khabar

Rahul tripathi


'Rahul tripathi' - 14 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • तेजस्वी यादव बोले- कन्हैया कुमार और पप्पू मंजूर हैं लेकिन नीतीश कुमार और बीजेपी नहीं

    तेजस्वी यादव बोले- कन्हैया कुमार और पप्पू मंजूर हैं लेकिन नीतीश कुमार और बीजेपी नहीं

    आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा है. अपने फेसबुक पेज पर सामाजिक न्याय संघर्ष मोर्चा के तत्वाधान में आयोजित अतिपिछड़ों के विराट महासम्मेलन में अपने संबोधन का वीडियो शेयर किया है.

  • कश्मीरी नेता सलमान सोज ने कहा- Article 370 को मोदी सरकार ने खत्म किया, उसका पाकिस्तान से क्या लेना-देना है?

    कश्मीरी नेता सलमान सोज ने कहा- Article 370 को मोदी सरकार ने खत्म किया, उसका पाकिस्तान से क्या लेना-देना है?

    सलमान ने कहा, 'कश्मीर में लड़ाई झगड़े से कुछ नहीं होगा. हिंसा से कश्मीरियों को पिछले 30 साल से बहुत नुकसान हुआ है. लेकिन इसका ये भी मतलब नहीं होना चाहिए कि हम अपनी आवाज तक ना उठा सकें. मुझे पूरा यकीन है कि अगर कश्मीर में शांतिपूर्ण प्रदर्शन की गुंजाइश हो तो वहां पर इतने लोग सड़कों पर निकलेंगे जितने हांगकांग में नहीं निकलते.' सलमान ने कहा, 'आर्टिकल 370 खत्म होने से केवल कश्मीर के लोग नाराज नहीं हैं बल्कि जम्मू और लद्दाख में भी लोगों को समझ में आने लगा है कि आर्टिकल 370 खत्म होने से उनकी जमीन और जॉब के रिजर्वेशन पर असर पड़ेगा. अगर लोगों में नाराजगी है तो उन्हें कम से कम प्रदर्शन करने का हक तो होना चाहिए.'

  • राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- हाउडी इकोनॉमी...

    राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- हाउडी इकोनॉमी...

    कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है. राहुल ने भारत की अर्थव्यवस्था का हवाला देते हुए कहा कि यह सही आकार में नहीं है. उन्होंने उस रिपोर्ट को भी शेयर किया जिसमें कहा गया है कि जून के बाद से अंतरराष्ट्रीय निवेशकों द्वारा 45 बिलियन डॉलर के शेयर बेचे गए हैं, क्योंकि अर्थव्यवस्था में विश्वास खत्म हो गया है. राहुल ने ट्वीट करते हुए यह भी कहा, 'हाउडी इकोनॉमी कैसी चल रही है मिस्टर मोदी' ऐसा लगता है कि यह बहुत अच्छा नहीं है.'

  • नहीं देखा होगा ऐसा खतरनाक कैच, हवा में उछलकर किया ऐसा, देखें स्लो मोशन VIDEO

    नहीं देखा होगा ऐसा खतरनाक कैच, हवा में उछलकर किया ऐसा, देखें स्लो मोशन VIDEO

    सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy 2019) में क्रिकेटर राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने ऐसा कैच लिया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. इसे अब तक का सबसे रोमांचक कैच बताया जा रहा है.

  • शशि थरूर ने कहा- कांग्रेस में कार्यसमिति समेत ज्यादातर पदों के लिए चुनाव जरूरी

    शशि थरूर ने कहा- कांग्रेस में कार्यसमिति समेत ज्यादातर पदों के लिए चुनाव जरूरी

    कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने कहा है कि कार्यसमिति सहित पार्टी में ज्यादातर पदों के लिए चुनाव जरूरी हैं. उन्होंने यह उम्मीद भी जताई कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के नेतृत्व में जल्द ही पार्टी के भीतर चुनाव की प्रक्रिया आरंभ होगी. थरूर ने ‘पीटीआई-भाषा’ को दिए साक्षात्कार में कहा, ‘‘मैंने कई बार कहा है कि कांग्रेस कार्यसमिति समेत नेतृत्व के ज्यादातर पदों के लिए कार्यकर्ताओं के बीच चुनाव जरूरी हैं.’’ उनकी नयी पुस्तक ‘द हिंदू वे: एन इंट्रोडक्सन टू हिंदुइज्म’ जल्दी ही आने वाली है.

  • LIVE: जम्मू कश्मीर का दौरा करने गए राहुल गांधी समेत विपक्ष के नेताओं को वापस भेजा गया

    LIVE: जम्मू कश्मीर का दौरा करने गए राहुल गांधी समेत विपक्ष के नेताओं को वापस भेजा गया

    कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत विपक्षी दलों के कई नेता आज जम्मू कश्मीर का दौरा करने पहुंचे लेकिन उन्हें वापस लौटा दिया गया. सभी नेता अनुच्छेद 370 के प्रमुख प्रावधानों को हटाए जाने के बाद वहां की स्थिति का जायजा लेने गए थे. इस दौरे पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद, केसी वेणुगोपाल, आनंद शर्मा, सीपीएम के सीताराम येचुरी, डीएमके के तिरुचि सिवा, टीएमसी के दिनेश त्रिवेदी, सीपीआई के डी राजा, एनसीपी के मजीद मेनन, आरजेडी के मनोज झा, जेडीएस के कुपेंद्र रेड्डी और शरद यादव गए थे.

  • टूटी जीप के साथ पंकज त्रिपाठी का किस्सा हुआ वायरल, फिल्म की टीम भी बन गई फैन

    टूटी जीप के साथ पंकज त्रिपाठी का किस्सा हुआ वायरल, फिल्म की टीम भी बन गई फैन

    पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi)एक सीन शूट कर रहे थे जहा उन्हें एक जीप चला कर ले जानी थी पर जीप बहुत ज्यादा पुरानी होने की वजह से बार बार बंद पड़  रही थी. उन्हें जीप को पीछे लेना था और जीप को ड्राइव करके शॉट तक ले आना था पर बार-बार जीप बंद पड़ने की वजह से काफी दिक्कते हो रही थी.

  • पीएम मोदी की तुलना नीरव मोदी से करने पर बीजेपी नेता ने राहुल गांधी पर किया मानहानि का केस

    पीएम मोदी की तुलना नीरव मोदी से करने पर बीजेपी नेता ने राहुल गांधी पर किया मानहानि का केस

    भारतीय जनता पार्टी यानी बीजेपी ने इस बार राहुल गांधी को उनके बयान को लेकर घेरने की कोशिश की है. भाजपा के एक नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में टिप्पणी करने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ देवरिया जिला की एक अदालत में शुक्रवार को मानहानि की शिकायत दर्ज की. बीजेपी ने राहुल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 499 और 500 के तहत मामला दर्ज करवाया है. 

  • IPL 10 के ये रहे 5 'राइजिंग स्टार', बल्ले-गेंद से दुनिया को किया हैरान

    IPL 10 के ये रहे 5 'राइजिंग स्टार', बल्ले-गेंद से दुनिया को किया हैरान

    'क्रिकेटेनमेंट' यानी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 10वां संस्करण खत्म हो गया. तकरीबन दो महीनों तक चले क्रिकेट के इस त्योहार ने पूरे देश को अपने पांव पर खड़ा रखा. लेकिन रविवार रात मुंबई की जीत के साथ यह त्योहार खत्म हो गया.

  • IPL10:इस युवा खिलाड़ी की प्रतिभा को सचिन तेंदुलकर ने माना खास, युवराज और सुरेश रैना का मिला-जुला रूप बताया..

    IPL10:इस युवा खिलाड़ी की प्रतिभा को सचिन तेंदुलकर ने  माना खास, युवराज और सुरेश रैना का मिला-जुला रूप बताया..

    मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर ने युवा विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत की प्रतिभा को बेहद खास माना है. आईपीएल10 में दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स की ओर से कुछ तूफानी पारियां खेलने वाले पंत की तारीफ में सचिन ने कहा कि मुझे यह खिलाड़ी युवराज सिंह और सुरेश रैना का मिला-जुला रूप नजर आता है.

  • IPL10: ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार ..राहुल त्रिपाठी और ऋषभ पंत बने बिग स्टार

    IPL10: ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार ..राहुल त्रिपाठी और ऋषभ पंत बने बिग स्टार

    घरेलू टी20 लीग भारतीय युवा क्रिकेटरों के लिए एक ऐसा बड़ा प्लेटफ़ॉर्म है जहां रातोंरात एक गुमनाम खिलाड़ी भी शोहरत बटोरकर स्टार का रुतबा हासिल कर लेता है. इस सीज़न ऋषभ पंत, राहुल त्रिपाठी और संजू सैमसन जैसे खिलाड़ियों ने खूब सुर्ख़ियां बटोर रहे हैं और IPL के स्टार बनते नज़र आ रहे हैं.

  • IPL10: पुणे के मनोज तिवारी ने बेन स्‍टोक्‍स की शतकीय पारी को इस कारण माना राहुल त्रिपाठी की पारी से बेहतर

    IPL10: पुणे के मनोज तिवारी ने बेन स्‍टोक्‍स की शतकीय पारी को इस कारण माना राहुल त्रिपाठी की पारी से बेहतर

    राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के लिएराहुल त्रिपाठी ने 93 रन की बेहतरीन पारी खेली. इस पारी की बदौलत उन्‍होंने अपनी टीम को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ चार विकेट की जीत दिला दी.

  • IPL: पुणे के नए सितारे राहुल त्रिपाठी के बारे में 5 ऐसी बातें जो आप नहीं जानते होंगे

    IPL: पुणे के नए सितारे राहुल त्रिपाठी के बारे में 5 ऐसी बातें जो आप नहीं जानते होंगे

    आईपीएल में कोलकाता के खिलाफ 93 रनों की शानदार पारी खेलने वाले राहुल त्रिपाठी ने अपने प्रदर्शन से सबको हैरान और प्रभावित कर दिया है, लेकिन बहुत कम लोगों को इस युवा खिलाड़ी के बारे में ये पांच बातें पता हैं-

  • IPL KKRvsRPS: राहुल त्रिपाठी ने खेली 93 रन की तूफानी पारी, पुणे ने कोलकाता को 4 विकेट से हराया

    IPL KKRvsRPS: राहुल त्रिपाठी ने खेली 93 रन की तूफानी पारी, पुणे ने कोलकाता को 4 विकेट से हराया

    कोलकाता के ईडन गार्डंस पर 26 वर्ष के राहुल त्रिपाठी ने तूफानी पारी खेलते हुए आज दर्शकों का दिल जीत लिया. राहुल के 93 रन (52 गेंद, 9 चौके और तीन छक्‍के) की बदौलत राइजिंग पुणे सुपरजाइंट ने आईपीएल-10 के मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स को चार विकेट से हरा दिया.