NDTV Khabar

Railway recruitment board


'Railway recruitment board' - 159 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • RRB ALP Answer Key: आंसर-की कल होगी जारी, ये हैं वेबसाइट्स के डायरेक्ट लिंक

    RRB ALP Answer Key: आंसर-की कल होगी जारी, ये हैं वेबसाइट्स के डायरेक्ट लिंक

    RRB ALP Answer key का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. आरआरबी एएलपी आंसर-की (RRB ALP CBT 2 Answer Key) 18 फरवरी यानी कल जारी कर दी जाएगी. दूसरे स्टेज की सीबीटी की आंसर-की (RRB ALP CBT Answer Key) कल दोपहर 12 बजे जारी की जाएगी. एक लिंक आरआरबी (Railway Recruitment Board) की सभी रीजनल वेबसाइट्स पर एक्टिव किया जाएगा.

  • RRB Result: जल्द ही जारी होगा ग्रुप डी का रिजल्ट, रेलवे के अधिकारी ने दी ये डिटेल

    RRB Result: जल्द ही जारी होगा ग्रुप डी का रिजल्ट, रेलवे के अधिकारी ने दी ये डिटेल

    RRB Group D Result जल्द ही रेलवे भर्ती बोर्ड (Railway Recruitment Board) द्वारा जारी कर दिया जाएगा. रेलवे भर्ती बोर्ड के अधिकारी ने NDTV को बताया, ''ग्रुप डी का रिजल्ट (RRB Result) जल्द जारी किया जाएगा. अभी तक रिजल्ट (RRB Result 2019) जारी करने की तारीख तय नहीं हुई है. लेकिन ग्रुप डी का रिजल्ट फरवरी में ही जारी किया जाएगा.'' कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिजल्ट 16 और 17 फरवर को जारी किया जा सकता है. हालांकि रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी ने इस बात की पुष्टी नहीं की.

  • RRB ALP Answer key: 18 फरवरी को जारी होगी आंसर-की, ये है लेटेस्ट अपटेड, जानिए डिटेल

    RRB ALP Answer key: 18 फरवरी को जारी होगी आंसर-की, ये है लेटेस्ट अपटेड, जानिए डिटेल

    RRB ALP Answer key का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है. rrbthiruvananthapuram पर एक नोटिफिकेशन जारी किया गया है, जिसके मुताबिक आरआरबी आंसर-की (RRB ALP CBT Answer key) 18 फरवरी को जारी की जाएगी. आंसर-की का लिंक 18 फरवरी को 12 बजे एक्टिव किया जाएगा. ये लिंक 20 फरवरी तक एक्टिव रहेगा. उम्मीदवार आंसर-की (RRB ALP CBT 2 Answer key) पर 19 फरवरी सुबह 10 बजे से आपत्ति दर्ज करा पाएंगे. जबकि उम्मीदवार 20 फरवरी रात 11:59pm तक आपत्ति दर्ज कर सकेंगे.

  • RRB Group D Result 2019: रिजल्ट मोबाइल पर यूं कर पाएंगे चेक, ये हैं वेबसाइट्स के डायरेक्ट लिंक

    RRB Group D Result 2019: रिजल्ट मोबाइल पर यूं कर पाएंगे चेक, ये हैं वेबसाइट्स के डायरेक्ट लिंक

    RRB Group D Result किसी भी समय जारी किया जा सकता है. रिजल्ट (RRB Result) का इंतजार कर रहे उम्मीवारों को अपने रीजन की आरआरबी वेबसाइट पर रेगुलर विजिट करते रहना चाहिए. ग्रुप डी का रिजल्ट (RRB Result 2018-19) डेस्कटॉप के अलावा मोबाइल पर भी आसानी से चेक किया जा सकता है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि रिजल्ट 17 फरवरी तक जारी कर दिया जाएगा.

  • RRB NTPC Notification 2019: क्या फेक है 1 लाख 30 हजार पदों पर भर्ती का विज्ञापन? जानिए डिटेल

    RRB NTPC Notification 2019: क्या फेक है 1 लाख 30 हजार पदों पर भर्ती का विज्ञापन? जानिए डिटेल

    रेलवे भर्ती बोर्ड (Railway Recruitment Board) 1 लाख 30 हजार पदों पर भर्ती के लिए 23 फरवरी को एम्प्लॉयमेंट न्यूज (Employement News) में नोटिस जारी करेगा. सोशल मीडिया पर एक विज्ञापन वायरल हो रहा है, जिसमें RRB NTPC भर्ती से संबंधित जानकारी दी गई है. इस विज्ञापन में आवेदन शुरू होने की तारीख 28 फरवरी बताई गई है, साथ ही इसमें योग्यता, उम्र सीमा और अन्य जानकारी दी गई है.

  • RRB Group D Result Updates: कभी भी आ सकता है रिजल्ट, जानिए हर अपडेट

    RRB Group D Result Updates: कभी भी आ सकता है रिजल्ट, जानिए हर अपडेट

    रेलवे भर्ती बोर्ड (Railway Recruitment Board) किसी भी समय ग्रुप डी के 62 हजार 907 पदों पर हुई परीक्षा का रिजल्ट (RRB Group D Result) जारी कर सकता है. आरआरबी के वरिष्ठ अधिकारी ने NDTV को बताया, ''परीक्षा का रिजल्ट (Railway Group D Result) मध्य फरवरी में किसी भी दिन जारी कर दिया जाएगा. रिजल्ट (RRB Result) जारी करने को लेकर कोई तारीख तय नहीं हुई है.''

  • RRB Group D Result 2018-19: ग्रुप डी का रिजल्ट इन स्टेप्स से कर पाएंगे चेक, जानिए अपडेट

    RRB Group D Result 2018-19: ग्रुप डी का रिजल्ट इन स्टेप्स से कर पाएंगे चेक, जानिए अपडेट

    रेलवे (Railway Recruitment Board) में ग्रुप डी (RRB Group D) के पदों पर हुई भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (RRB Result) किसी भी समय जारी किया जा सकता है. जिन लोगों ने ग्रुप डी के पदों के लिए परीक्षा दी थी, उनके रिजल्ट (RRB Group D Result) का इंतजार अब खत्म होने वाला है. RRB के वरिष्ठ अधिकारी ने NDTV को बताया,'' ग्रुप डी का रिजल्ट फरवरी के मध्य में जारी किया जाएगा.

  • Railway RRB Group D Result: ग्रुप डी के रिजल्ट पर आरआरबी अधिकारी ने दी ये जानकारी, जानिए अपडेट

    Railway RRB Group D Result: ग्रुप डी के रिजल्ट पर आरआरबी अधिकारी ने दी ये जानकारी, जानिए अपडेट

    रेलवे भर्ती बोर्ड ग्रुप डी (RRB Group D) के 62 हजार 907 पदों पर हुई परीक्षा का रिजल्ट (RRB Result) किसी भी समय जारी कर सकता है. रेलवे भर्ती बोर्ड ने ग्रुप डी का रिजल्ट (RRB Result 2019)  जारी करने की कोई तारीख तय नहीं की है. आरआरबी की वरिष्ठ अधिकारी ने NDTV को बताया कि रिजल्ट (RRB Group D Result) जल्द जारी किया जाएगा. करीब 1.89 करोड़ लोगों ने परीक्षा के लिए आवेदन किया था. जबकि इस परीक्षा में 1.17 करोड़ उम्मीदवारों ने भाग लिया था.

  • RRB Result 2019: 17 फरवरी को ग्रुप डी का रिजल्ट आएगा या नहीं, जानिए RRB अधिकारी ने क्या कहा

    RRB Result 2019: 17 फरवरी को ग्रुप डी का रिजल्ट आएगा या नहीं, जानिए RRB अधिकारी ने क्या कहा

    रेलवे भर्ती बोर्ड (Railway Recruitment Board) ग्रुप डी के 1 करोड़ से ज्यादा उम्मीदवारों का रिजल्ट (RRB Group D Result) जल्द जारी करेगा. ग्रुप डी (RRB Group D) का रिजल्ट किसी भी समय जारी किया जा सकता है. RRB के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक परीक्षा का रिजल्ट (RRB Result) फरवरी के मध्य में जारी किया जाएगा. रिजल्ट (RRB Result) जारी करने से पहले एक नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा. RRB अधिकारी ने कहा, ''करीब 1.89 करोड़ लोगों ने परीक्षा के लिए आवेदन किया था.

  • Railway Jobs: 1 लाख से ज्यादा पदों पर निकलेगी वैकेंसी, 23 फरवरी को जारी होगा नोटिफिकेशन

    Railway Jobs: 1 लाख से ज्यादा पदों पर निकलेगी वैकेंसी, 23 फरवरी को जारी होगा नोटिफिकेशन

    सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे युवाओं के लिए रेलवे भर्ती बोर्ड (Railway Recruitment Board) बंपर भर्तियां निकालने वाला है. रेलवे 2019-20 में 2 लाख 30 हजार पदों पर भर्तियां करेगा. ये भर्ती 2 फेज में होगी. पहले फेज में 1 लाख 31 हजार 428 पदों पर भर्ती की जाएगी. जबकि दूसरे फेज में 99 हजार पदों पर भर्ती की जाएगी. रेलवे भर्ती बोर्ड के अधिकारी ने NDTV को बताया, ''1 लाख 31 हजार 428 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जल्द जारी किया जाएगा. फिलहाल हम एम्प्लॉयमेंट न्यूज में 23 फरवरी को एक शॉर्ट नोटिफिकेशन जारी करेंगे.

  • RRB Group D Result 2019: जानिए कब जारी होगा ग्रुप डी का रिजल्ट, आरआरबी अधिकारी ने कही ये बात

    RRB Group D Result 2019: जानिए कब जारी होगा ग्रुप डी का रिजल्ट, आरआरबी अधिकारी ने कही ये बात

    रेलवे भर्ती बोर्ड (Railway Recruitment Board) ग्रुप डी के पदों पर भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (RRB Group D Result) फरवरी  के मध्य में जारी करेगा. RRB के एक वरिष्ठ अधिकारी ने NDTV को बताया, ''ग्रुप डी का रिजल्ट (RRB Group D Result 2019) फरवरी के मध्य में जारी किया जाएगा. अभी रिजल्ट (RRB Result) जारी करने के लिए कोई तारीख निर्धारित नहीं की गई है.

  • RRB Group D Result 2019: जल्द जारी होगा ग्रुप डी का रिजल्ट, जानिए कहां और कैसे कर पाएंगे चेक

    RRB Group D Result 2019: जल्द जारी होगा ग्रुप डी का रिजल्ट, जानिए कहां और कैसे कर पाएंगे चेक

    रेलवे में ग्रुप डी (RRB Group D) के 62 हजार 907 पदों पर हुई भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (RRB Result) जल्द जारी किया जाएगा. ग्रुप डी का रिजल्ट (RRB D Result) आरआरबी की सभी वेबसाइट्स पर जारी किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 13 फरवरी को भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (RRB D Group Result) जारी किया जाएगा, हालांकि रेलवे इस बात की पुष्टि नहीं करता है.

  • RRB Group D PET: जानिए ग्रुप डी की दूसरे स्टेज की शारीरिक दक्षता परीक्षा से जुड़ी हर जानकारी

    RRB Group D PET: जानिए ग्रुप डी की दूसरे स्टेज की शारीरिक दक्षता परीक्षा से जुड़ी हर जानकारी

    रेलवे भर्ती बोर्ड ग्रुप डी का रिजल्ट (RRB Result) जल्द जारी करेगा. रेलवे बोर्ड के अधिकारी ने NDTV को बताया कि रिजल्ट (RRB Group D Result) जारी होने की तारीख तय नहीं की गई है, तारीख तय होने के बाद एक नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा, जिसमें दिया होगा कि रिजल्ट (RRB Group D Result 2019) कब आना है. उम्मीदवारों को बता दें कि कई खबरों में ये कहा गया है कि रिजल्ट (RRB Result 2019) 13 फरवरी को आएगा, हालांकि रेलवे इस बात की पुष्टि नहीं करता है.

  • RRB Group D Result: अभी तय नहीं हुई रिजल्ट की तारीख, जानिए आरआरबी अधिकारी ने क्या कहा

    RRB Group D Result: अभी तय नहीं हुई रिजल्ट की तारीख, जानिए आरआरबी अधिकारी ने क्या कहा

    रेलवे भर्ती बोर्ड (Railway Recruitment Board) इस महीने ग्रुप डी की परीक्षा का रिजल्ट (RRB Group D Result) जारी कर देगा. मीडिया में कई खबरें चल रही हैं कि रिजल्ट (RRB Result) अगले हफ्ते आएगा. लेकिन आपको बता दें कि परीक्षा का रिजल्ट (RRB Result 2019) जारी करने के लिए अभी कोई तारीख नहीं तय की गई है. रेलवे भर्ती बोर्ड के एक अधिकारी ने NDTV को बताया, '' ग्रुप डी का रिजल्ट फरवरी के मध्य में जारी किया जाएगा, लेकिन अभी कोई तारीख तय नहीं की गई है

  • RRB Group D Result 2019: ग्रुप डी का रिजल्ट इन डायरेक्ट लिंक से कर पाएंगे चेक

    RRB Group D Result 2019: ग्रुप डी का रिजल्ट इन डायरेक्ट लिंक से कर पाएंगे चेक

    रेलवे भर्ती बोर्ड ग्रुप डी का रिजल्ट (RRB Group D Result) जल्द जारी कर सकता है.  हालांकि रेलवे ने अभी कोई तारीख तय नहीं की है. रेलवे भर्ती बोर्ड (Railway Recruitment Board) के अधिकारी ने NDTV को बताया, ''ग्रुप डी का रिजल्ट (RRB Result) फरवरी के मध्य में जारी किया जाएगा.

  • RRB Group D Result 2019: ग्रुप डी का रिजल्ट 14 फरवरी के बाद, जानिए आरआरबी अधिकारी ने क्या कहा

    RRB Group D Result 2019: ग्रुप डी का रिजल्ट 14 फरवरी के बाद, जानिए आरआरबी अधिकारी ने क्या कहा

    रेलवे भर्ती बोर्ड (Railway Recruitment Board) ग्रुप डी का रिजल्ट (RRB Group D Result) फरवरी के मध्य में जारी कर देगा.  रेलवे भर्ती बोर्ड के अधिकारी ने NDTV को बताया, ''ग्रुप डी का रिजल्ट (RRB Result) फरवरी के मध्य में जारी किया जाएगा.

  • Sarkari Naukri 2019: रेलवे में 1 लाख 31 हजार पदों पर जल्द होगी भर्ती, जानिए कब जारी होगा नोटिफिकेशन

    Sarkari Naukri 2019: रेलवे में 1 लाख 31 हजार पदों पर जल्द होगी भर्ती, जानिए कब जारी होगा नोटिफिकेशन

    सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की चाह रखने वालों के लिए रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) इस साल की सबसे बड़ी भर्ती करने वाला है. रेलवे 2019-20 में 2 लाख 30 हजार पदों पर वैकेंसी निकालेगा. इस साल रेलवे 1 लाख 31 हजार पदों और अगले साल 99 हजार पदों पर भर्तियां करेगा. जबकि 2 सालों में रेलवे 4 लाख भर्तियां करने वाला है. 2 लाख 30 हजार पदों पर भर्ती 2 फेज में होनी है.

  • RRB JE Recruitment 2019: जूनियर इंजीनियर के 13,487 पदों पर आज है आवेदन की आखिरी तारीख, ऐसे करें अप्लाई

    RRB JE Recruitment 2019: जूनियर इंजीनियर के 13,487 पदों पर आज है आवेदन की आखिरी तारीख, ऐसे करें अप्लाई

    RRB JE Recruitment 2019: रेलवे (Railway Recruitment Board) में जूनियर इंजीनियर समेत  13,487 पदों पर आवेदन करने की आज आखिरी तारीख है. जिन लोगों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे आज जल्द से जल्द आवेदन कर लें.  जूनियर इंजीनियर, सूचना प्रौद्योगिकी में जूनियर इंजीनियर, डिपो सामग्री अधीक्षक और रासायनिक और धातुकर्म सहायक के 13,487 पदों पर भर्ती होनी है.

Advertisement