NDTV Khabar

Rajasthan Congress Crisis In SC


'Rajasthan congress crisis in SC' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बसपा MLAs का कांग्रेस में विलय का मामला: SC ने कहा- हाईकोर्ट आदेश नहीं देगा तो हम देंगे

    बसपा MLAs का कांग्रेस में विलय का मामला: SC ने कहा- हाईकोर्ट आदेश नहीं देगा तो हम देंगे

    राजस्थान में सियासी उठापटक के बीच बहुजन समाज पार्टी विधायकों के मामले में मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई है. बीएसपी विधायकों के कांग्रेस में विलय के मामले में हुई सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट ने बोला कि अभी इसपर राजस्थान हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है, तो उसे हो जाने दिया जाए.

  • राजस्थान : 3 मिनट में पूरी हुई सुनवाई, स्पीकर की अपील पर SC ने कहा - नो प्रॉब्लम!

    राजस्थान : 3 मिनट में पूरी हुई सुनवाई, स्पीकर की अपील पर SC ने कहा - नो प्रॉब्लम!

    Rajasthan Political Crisis: राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष ने न्यायालय से कहा उच्च न्यायालय ने 24 जुलाई को आदेश पारित किया जिसमें कई मामलों को उठाया गया और हमें अपने कानूनी विकल्पों पर विचार करना होगा. बता दें कि मामले पर पहले ही कयास लगाए जा रहे थे कि स्पीकर की ओर से दाखिल याचिका वापस ली जा सकती है. सूत्रों ने एनडीटीवी को बताया था कि सुप्रीम कोर्ट में मामले को लेकर कांग्रेस में एक मत नहीं हो पा रहा है. पार्टी का एक वर्ग चाहता है कि याचिका को कोर्ट से वापस लेकर इसका राजनीतिक तरीके से हल किया जाना चाहिए. वहीं, पार्टी का दूसरा वर्ग इसका हल कोर्ट में ही चाहता था. फिलहाल अब तय हो गया है कि कांग्रेस इस मामले का हल राजनीतिक तरीके से ही निकालेगा

  • राजस्थान के स्पीकर ने बागी विधायकों के खिलाफ SC में दायर याचिका वापस ली

    राजस्थान के स्पीकर ने बागी विधायकों के खिलाफ SC में दायर याचिका वापस ली

    Rajasthan Crisis: सुप्रीम कोर्ट ने राजस्थान मामले में स्पीकर की ओर से दायर याचिका को वापस लेने की अनुमति दे दी है. कर की ओर से कपिल सिब्बल ने अदालत से कहा कि वो अपनी याचिका वापस लेना चाहते हैं, क्योंकि हाईकोर्ट ने फैसला सुना दिया है और उनकी याचिका निष्प्रभावी हो चुकी है.

  • राजस्थान की सियासी जंग: पायलट खेमे ने SC में दायर की कैविएट, कहा- हमारा पक्ष सुने बिना आदेश जारी ना हो

    राजस्थान की सियासी जंग: पायलट खेमे ने SC में दायर की कैविएट, कहा- हमारा पक्ष सुने बिना आदेश जारी ना हो

    जस्थान विधानसभा के स्पीकर सीपी जोशी राजस्थान हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हैं, जिसके बाद पायलट खेमे की ओर से कोर्ट में कैविएट दायर की गई है. उनकी तरफ से आग्रह किया गया है कि कोर्ट उनका पक्ष सुने बिना आदेश जारी ना करे.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com