NDTV Khabar

Rajasthan congress president sachin pilot


'Rajasthan congress president sachin pilot' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • मनमोहन सिंह ने भी की थी 3 बार सर्जिकल स्ट्राइक, PM मोदी को लगता है कि सारा ज्ञान उन्हीं के दिमाग से निकलता है: राहुल गांधी

    मनमोहन सिंह ने भी की थी 3 बार सर्जिकल स्ट्राइक, PM मोदी को लगता है कि सारा ज्ञान उन्हीं के दिमाग से निकलता है: राहुल गांधी

    राजस्थान में आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के कई चुनावी कार्यक्रम हैं. राहुल गांधी ने अपने पहले चुनावी कार्यक्रम में उदयपुर में कारोबारियों को संबोधित किया और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. सर्जिकल स्ट्राइक से लेकर सेना के क्षेत्र में मोदी सरकार की दखलअंदाजी पर राहुल गांधी ने जमकर हमला बोला. राहुल गांधी ने पीएम मोदी के हिंदुत्व के ज्ञान पर भी सवाल उठाए. दरअसल, राहुल गांधी ने उदयपुर में कारोबारियों को संबोधित करते हुए कहा कि हिंदू धर्म का सार क्या है? गीता में क्या गया है? ज्ञान हर जगह है, ज्ञान आपके हर तरफ है. हर कोई जिसमें जान है, उसके पास ज्ञान है. हमारे पीएम कहते हैं कि वह हिंदू हैं, लेकिन हिंदू धर्म का मतलब नहीं समझते हैं. वो किस तरह के हिंदू हैं. 

  • Rajasthan Elections LIVE UPDATES: पीएम मोदी दो हिंदुस्तान बनाना चाहते हैं, झंडा एक है और देश भी एक ही होगा: राहुल गांधी

    Rajasthan Elections LIVE UPDATES:  पीएम मोदी दो हिंदुस्तान बनाना चाहते हैं, झंडा एक है और देश भी एक ही होगा: राहुल गांधी

    राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 के मद्देनजर राजस्थान में चुनावी रैलियों का आज सुपर शनिवार है. बीजेपी और कांग्रेस के लिए करो या मरो की जंग का अखाड़ा बन चुके राजस्थान में दोनों पार्टियां वोटरों को लुभाने के लिए ताबड़तोड़ रैलियां कर रही हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की राजस्थान में आज चार चुनावी कार्यक्रम हैं. वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी चार चुनावी सभाओं को संबोधित करने वाले हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जहां उदयपुर में यंगस्टर को संबोधित करें और उसके बाद भिलवाड़ा, चित्तौरगढ़ और हनुमान गढ़ में जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं, मायावती भी राजस्थान के भरतपुर और दौसा में रैली को संबोधित करेंगी. 

  • आर्थिक तंगी से जूझ रही कांग्रेस, भाजपा से लड़ाई के लिए पार्टी ने लोगों से की ये अपील

    आर्थिक तंगी से जूझ रही कांग्रेस, भाजपा से लड़ाई के लिए पार्टी ने लोगों से की ये अपील

    आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुटी कांग्रेस ने राजस्थान में आम लोगों से वित्तीय मदद की अपील की है और बीते कुछ ही दिनों में वह ढाई लाख रुपये जुटाने में सफल भी रही है. पार्टी ने लोगों से अपील की है कि आगामी चुनावों को देखते हुए वह धनबल से भी कांग्रेस का हाथ मजबूत करें और भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की वेबसाइट के जरिए अंशदान करें.

  • राजस्थान में राहुल का PM पर हमला, कहा- अगर आपका नाम अनिल अंबानी नहीं तो रोजगार नहीं मिलेगा, भाषण की 5 बातें...

    राजस्थान में राहुल का PM पर हमला, कहा- अगर आपका नाम अनिल अंबानी नहीं तो रोजगार नहीं मिलेगा, भाषण की 5 बातें...

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने एक दिन के दौरे के दौरान राजस्थान में चुनावी बिगुल फूंक दिया. राहुल ने दौरे के दौरान पीएम मोदी पर राफेल सौदा, किसानों की खुदकुशी और रोजगार के मुद्दे पर जमकर हमला बोला. राहुल ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के सामने संसद में जब भ्रष्टाचार से जुड़े सवाल पूछे जाते हैं तो वह डेढ़ घंटे के भाषण के दौरान एक मिनट भी इस पर नहीं बोलते. राहुल ने राफेल सौदे को लेकर भी पीएम पर तंज कसा और कहा कि यूपीए सरकार ने 126 हवाई जहाज के लिए फ्रांस की कंपनी डसॉल्ट से करार किया था. यह सौदा 520 करोड़ एक हवाई जहाज के लिए था. वहीं, पीएम ने 1600 करोड़ रुपये का एक हवाई जहाज के लिए करार किया है. उन्होंने रोजगार के मुद्दे पर कहा कि अगर आपका नाम अनिल अंबानी है तभी आपको रोजगार मिलेगा.

  • राजस्थान में राहुल ने PM को राफेल, रोजगार और किसानों के मुद्दे पर घेरा, कहा- खोखले वादे करते हैं प्रधानमंत्री

    राजस्थान में राहुल ने PM को राफेल, रोजगार और किसानों के मुद्दे पर घेरा, कहा- खोखले वादे करते हैं प्रधानमंत्री

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने एक दिन के राजस्थान दौरे के दौरान बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर राफेल सौदा, किसानों की खुदकुशी और रोजगार के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. राहुल ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के सामने संसद में जब भ्रष्टाचार से जुड़े सवाल पूछे जाते हैं तो वह डेढ़ घंटे के भाषण के दौरान एक मिनट भी इस पर नहीं बोलते. 

  • राजस्थान में आज चुनावी बिगुल फूंकेंगे राहुल गांधी, रोड शो और जनसभा को करेंगे संबोधित

    राजस्थान में आज चुनावी बिगुल फूंकेंगे राहुल गांधी, रोड शो और जनसभा को करेंगे संबोधित

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज से राजस्थान में चुनावी बिगुल फूकेंगे. वह आज राज्य में चुनाव प्रचार की शुरुआत करने जा रहे हैं. वह आज जयपुर में एक खुली बस में क़रीब 13 किलोमीटर का रोड शो करेंगे. क़रीब तीन घंटे के रोड शो के बाद राहुल यहां के रामलीला मैदान में जनसभा को भी संबोधित करेंगे.