NDTV Khabar

Rajasthan gaurav yatra


'Rajasthan gaurav yatra' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा के दौरान मंच पर आपस में भिड़ गए बीजेपी नेता, देखें- VIDEO

    वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा के दौरान मंच पर आपस में भिड़ गए बीजेपी नेता, देखें- VIDEO

    मंच पर बैठने को लेकर विकास न्यास के चेयरमैन देवी सिंह शेखावत और अंतरराज्यीय जल निवारण समिति के चेयरमेन रोहिताश शर्मा के बीच धक्का-मुक्की हो गई. इसके बाद सीएम के सुरक्षा गार्डों ने अलवर नगर विकास न्यास के चैयरमेन देवी सिंह को मंच से धक्का देकर नीचे उतार दिया.

  • सीएम वसुंधरा राजे ने चुनावी साल में शुरू की 'राजस्थान गौरव यात्रा', कांग्रेस ने साधा निशाना

    सीएम वसुंधरा राजे ने चुनावी साल में शुरू की 'राजस्थान गौरव यात्रा', कांग्रेस ने साधा निशाना

    राजस्थान में इस साल होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. इसी के मद्देनजर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पूरे प्रदेश में राजस्थान गौरव यात्रा की शुरुआत की है. वहीं कांग्रेस ने उनकी आलोचना करते हुए कहा कि वसुंधरा राजे केवल मंदिरों की चिंता चुनावी फायदे के लिए करती हैं. राजस्थान प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे 40 दिनों तक प्रदेश में गौरव यात्रा की शुरुआत कर रही हैं और मंदिर के नाम पर लोगों को बरगलाने का भी काम कर रही हैं.

  • 'राजस्थान गौरव यात्रा' पर आज से वसुंधरा राजे, हरी झंडी दिखाकर अमित शाह करेंगे चुनावी अभियान का आगाज

    'राजस्थान गौरव यात्रा' पर आज से वसुंधरा राजे, हरी झंडी दिखाकर अमित शाह करेंगे चुनावी अभियान का आगाज

    राजस्थान में इस साल के अंत में होने वाले चुनाव के मद्देनजर बीजेपी पूरी तरह से चुनावी मोड में आ गई है. राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अपनी बहुप्रचारित 'राजस्थान गौरव यात्रा' कल से शुरू करेंगी. इस यात्रा को अमित शाह अपनी हरी झंडी दिखाएंगे. चालीस दिन की इस यात्रा में वह अनेक जनसभाएं करेंगी तथा उनका जनता के साथ संवाद साधने का प्रयास रहेगा. आज इस यात्रा की शुरुआत बीजेपी का चुनावी अभियान माना जा रहा है. वहीं प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस ने एक बार फिर इस यात्रा के आयोजन व प्रायोजन पर निशाना साधा है.

  • NEWS FLASH : पीवी सिंधु वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप के फाइनल में, जापान की एकाने यामागुची को दी मात

    NEWS FLASH : पीवी सिंधु वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप के फाइनल में, जापान की एकाने यामागुची को दी मात

    बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव मुजफ्फरपुर रेप मामले के विरोध में आज दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना देंगे और कैंडल लाइट मार्च निकलेंगे. इस विरोध प्रदर्शन में राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल को भी आमंत्रित किया गया है.

Advertisement