NDTV Khabar

Rajkot ipl team


'Rajkot ipl team' - 10 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • ग्लैमर क्रिकेट के लिए तैयार हो जाइए, इस बार आईपीएल में होंगी कई नई चीजें

    ग्लैमर क्रिकेट के लिए तैयार हो जाइए, इस बार आईपीएल में होंगी कई नई चीजें

    शुक्रवार को मुंबई में आईपीएल सीजन-9 का उद्घाटन होने वाला है। पहला मैच शनिवार को मुंबई इंडियंस और नई टीम राइज़िंग पुणे सुपर जायन्ट्स के बीच है। इस बार भी आईपीएल का उद्घाटन समारोह काफ़ी रंगारंग रहने की उम्मीद है।

  • IPL9 में कौन बनेगा चैंपियन? फ़ैन्स को अब नहीं करना होगा ज़्यादा इंतज़ार

    IPL9 में कौन बनेगा चैंपियन? फ़ैन्स को अब नहीं करना होगा ज़्यादा इंतज़ार

    सिर्फ़ दो दिन बाद भारत में घरेलू क्रिकेट का सबसे बड़ा टूर्नामेंट अपने पूरे उफ़ान पर होगा। ऐसे में सभी टीमों ने 9वें सीज़न के ख़िताब की दावेदारी अलग-अलग तरह से पेश करनी शुरू कर दी है।

  • आईपीएल 9 : नई टीमों पर रहेगी सबकी नज़र

    आईपीएल 9 : नई टीमों पर रहेगी सबकी नज़र

    साल 2016 की शुरुआत से ही क्रिकेट का बुखार फ़ैन्स पर बढ़-चढ़ कर बोल रहा है। साल के शुरुआत से ही सभी टीमें टी20 खेलने में व्‍यस्त रहीं। वर्ल्ड टी20 कप ख़त्म होने के बाद अब खिलाड़ी आईपीएल खेलने के लिए तैयार हो रहे हैं।

  • IPL 2016 : 'सर' जडेजा ने कहा, 'कैप्टन कूल' के खिलाफ गेंदबाजी बड़ी चुनौती होगी

    IPL 2016 : 'सर' जडेजा ने कहा, 'कैप्टन कूल' के खिलाफ गेंदबाजी बड़ी चुनौती होगी

    चेन्नई सुपरकिंग्स टीम से लंबे समय तक साथ खेलने के बाद अब दोनों अलग-अलग टीमों से मैदान पर उतरेंगे। इस पर जडेजा ने कहा कि छोटे प्रारूप में धोनी के सामने बॉलिंग करना एक बड़ी चुनौती होगी।

  • राजकोट की कप्तानी के बारे में कहना जल्दबाजी : मैक्कुलम

    राजकोट की कप्तानी के बारे में कहना जल्दबाजी : मैक्कुलम

    न्यूजीलैंड के टेस्ट कप्तान ब्रैंडन मैक्कुलम को आईपीएल के पहले सीजन में कोलकाता नाइटराइडर्स ने खरीदा था। मैक्कुलम ने 2008 में केकेआर को धमाकेदार शुरुआत देते हुए सिर्फ 73 गेंदों पर 158 रन बना डाले।

  • माही के सालों पुराने शागिर्द हुए जुदा, अब अलग-अलग टीमों से खेलेंगे

    माही के सालों पुराने शागिर्द हुए जुदा, अब अलग-अलग टीमों से खेलेंगे

    आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की कामयाबी में महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना की जोड़ी का अहम योगदान रहा है। धोनी जहां आईपीएल के सबसे सफल कप्तान हैं, वहीं रैना सबसे कामयाब बल्लेबाज। मैदान पर धोनी और रैना की केमिस्ट्री और मैदान के बाहर उनकी दोस्ती के बारे में हर कोई जानता है।

  • किसी भारतीय को मिलनी चाहिए राजकोट की कप्तानी : गावस्कर

    किसी भारतीय को मिलनी चाहिए राजकोट की कप्तानी : गावस्कर

    आईपीएल ड्राफ्ट में राजकोट के पहले खिलाड़ी के तौर पर चुने जाने के फौरन बाद सुरेश रैना ने अपनी खुशी जाहिर कर दी। पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर का मानना है कि राजकोट टीम का कप्तान किसी भारतीय खिलाड़ी को ही होना चाहिए। ऐसा इसलिए, क्योंकि उनका मानना है कि उसे अन्य घरेलू खिलाड़ियों की अच्छी समझ होगी।

  • क्या पता, क्या है 'अनलकी' हरफनमौला 'सर' रवींद्र जडेजा के भाग्य में...?

    क्या पता, क्या है 'अनलकी' हरफनमौला 'सर' रवींद्र जडेजा के भाग्य में...?

    माना जाता रहा है कि जडेजा जिस टीम में भी जाते हैं, उसी के सितारे गर्दिश में पहुंच जाते हैं। दरअसल, इस टूर्नामेंट में रवींद्र अब तक तीन टीमों का हिस्सा रह चुके हैं, और तीनों का भाग्य रूठ गया। अब इसे संयोग कहें या कुछ और, लेकिन जिस टीम से भी जडेजा जुड़े, उस टीम से रब रूठ गया।

  • आईपीएल : नई टीम राजकोट का कप्तान कौन?

    आईपीएल : नई टीम राजकोट का कप्तान कौन?

    आईपीएल की नई टीम राजकोट ने ड्रॉफ्ट सिस्टम में सुरेश रैना को 12.5 करोड़ में खरीदा है। रैना के साथ रवींद्र जडेजा, ब्रेंडन मैक्कलम, जेम्स फ़ॉकनर और ड्वेन ब्रावो जैसे खिलाड़ी भी टीम में शामिल हैं। टीम की पहली रूपरेखा तैयार हो चुकी है। अब बारी है टीम के लिए कप्तान चुनने की।

  • जानिए, आईपीएल में चेन्‍नई, राजस्‍थान की विदाई और राजकोट, पुणे टीम के आने की पूरी कहानी

    जानिए, आईपीएल में चेन्‍नई, राजस्‍थान की विदाई और राजकोट, पुणे टीम के आने की पूरी कहानी

    आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग का मामला सामने आने के बाद आईपीएल-9 में दो नई टीमों पुणे और राजकोट टीम की एंट्री का रास्‍ता साफ हुआ है। कमेटी ने चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स टीम से संबद्ध गुरुनाथ मयप्पन और राज कुंद्रा पर भी आजीवन पाबंदी का ऐलान किया था।