NDTV Khabar

Rama devi


'Rama devi' - 12 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • KBC में रामायण को लेकर पूछे गए सवाल पर Sonakshi Sinha ने दिया यह जवाब, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही हैं ट्रोल

    KBC में रामायण को लेकर पूछे गए सवाल पर Sonakshi Sinha ने दिया यह जवाब, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही हैं ट्रोल

    KBC 11: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो 'कौन बनेगा करोड़पति 11 (Kaun Banega Crorepati 11)' में पहुंची. इस हफ्ते सोनाक्षी शो की स्पेशल गेस्ट कर्मवीर रूमा देवी को सपोर्ट करने के लिए शो पर पहुंची.

  • TOP 5 NEWS: कर्नाटक विधानसभा में बीजेपी ने जीता विश्वास मत, आजम खान ने अभद्रता के लिए मांगी माफी

    TOP 5 NEWS: कर्नाटक विधानसभा में बीजेपी ने जीता विश्वास मत, आजम खान ने अभद्रता के लिए मांगी माफी

    कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने ध्वनि मत के जरिए विश्वास प्रस्ताव जीत कर विधानसभा में सोमवार को अपना बहुमत साबित किया. सरकार के पक्ष में 105 वोट पड़े हैं जबकि कांग्रेस के पक्ष में 99 वोट पड़े.

  • सपा सांसद आजम खान माफी मांग कर बैठे ही थे कि रमा देवी को आ गया गुस्सा, बोलीं-खबरदार!

    सपा सांसद आजम खान माफी मांग कर बैठे ही थे कि रमा देवी को आ गया गुस्सा, बोलीं-खबरदार!

    असंसदीय भाषा इस्तेमाल करने के मामले में जब समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान लोकसभा में बीजेपी सांसद रमा देवी से माफी मांग रहे थे तो उस समय सांसद रमा देवी को गुस्सा आ गया और कहा खबरदार. उस समय अखिलेश यादव कुछ कहने के लिए उठे ही थे कि रमा देवी ने उनसे कहा आप उनका बचाव क्यों कर रहे हैं. इस के बाद रमा देवी ने कहा आजम खान का बयान देश की सभी महिलाओं का अपमान है.

  • BJP सांसद से 'अभद्र' बात कहने पर आजम खान ने मांगी माफी, रमा देवी बोलीं- उनकी आदत बिगड़ी हुई है

    BJP सांसद से 'अभद्र' बात कहने पर आजम खान ने मांगी माफी, रमा देवी बोलीं- उनकी आदत बिगड़ी हुई है

    आजम खान ने सोमवार को लोकसभा में अपने बया को लेकर माफी मांगी है. इस पर राम देवी ने कहा कि आजम खान की आदत बिगड़ी हुई है. साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव से सवाल किया कि आप आजम खान का समर्थन क्यों कर रहे हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई की मुताबिक सोमवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और सांसद आजम खान ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला से मुलाकात की. इस दौरान बैठक में रमा देवी भी मौजूद थीं. बता दें, 25 जुलाई को आजम खान ने रमा देवी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था.

  • आजम के बचाव में आए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री, पूछा- मां-बेटे को किस करती है तो क्या यह...? देखें VIDEO

    आजम के बचाव में आए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री, पूछा- मां-बेटे को किस करती है तो क्या यह...? देखें VIDEO

    संसद में तीन तलाक बिल (Triple Talaq Bill) पर चर्चा के दौरान बीजेपी सांसद रमा देवी (Rama Devi) पर आजम खान के विवादित बयान से सियासी बवाल मचा हुआ है. समाजवादी पार्टी (SP) के सांसद आजम खान (Azam Khan) पर कार्रवाई की मांग हो रही है. इस बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा (HUM) के अध्यक्ष जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने विवादित बयान दे दिया है.

  • रमा देवी: यूपी के डॉन श्रीप्रकाश शुक्ला ने की थी पति की हत्या, पढ़ें आम महिला से सांसद बनने का पूरा सफर

    रमा देवी: यूपी के डॉन श्रीप्रकाश शुक्ला ने की थी पति की हत्या, पढ़ें आम महिला से सांसद बनने का पूरा सफर

    इन दिनों बिहार के शिवहर से पिछली तीन बार से सांसद रमा देवी  सुर्ख़ियों में हैं. गुरुवार को लोकसभा में पीठासीन सभापति रमा देवी पर समाजवादी पार्टी के सांसद आज़म ख़ान  ने आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी उसके बाद से सभी राजनीतिक दल उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वहीं सांसद रमा देवी ने भी माफी और कार्रवाई की मांग की है. शुक्रवार को भी लोकसभा में इस पर चर्चा हुई और लगभग सभी पार्टी के सांसदों ने आजम के खिलाफ ऐक्शन लेने की मांग लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला से की है.

  • आजम खान की अभद्र टिप्पणी पर NDTV इंडिया से बोलीं BJP सांसद रमा देवी, अब माफी से बात नहीं बनेगी

    आजम खान की अभद्र टिप्पणी पर NDTV इंडिया से बोलीं BJP सांसद रमा देवी, अब माफी से बात नहीं बनेगी

    रमा देवी ने कहा कि आजम खान जैसे व्यक्ति का लोकसभा में बैठना शर्म की बात है. उन्हें यहां भेजने वाले भी शर्मसार हैं. उन्होंने कहा, 'अगर आजम खान ने अपने अभद्र बयान के लिए उसी दिन माफी मांग ली होती तो मैं माफ कर देती, लेकिन अब उन्हें सदन में देखना नहीं चाहती हूं. मैं अध्यक्ष से कहूंगी कि आजम खान ने सिर्फ रमा देवी को ही शर्मसार नहीं किया है.'

  • आजम खान ने माफी नहीं मांगी तो होगी सख्त कार्रवाई, स्पीकर के साथ हुई नेताओं की बैठक में लिया गया फैसला

    आजम खान ने माफी नहीं मांगी तो होगी सख्त कार्रवाई, स्पीकर के साथ हुई नेताओं की बैठक में लिया गया फैसला

    लोकसभा में सांसद और पीठासीन सभापति रमा देवी (Rama Devi) पर अनैतिक टिप्पणी करने के मामले में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद आजम खान (Azam Khan) यदि सोमवार को सदन में उनसे माफी नहीं मांगते हैं तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई हो सकती है. लोकसभा में गुरुवार को आजम खान द्वारा की गई टिप्पणी को लेकर शुक्रवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला (Om Birla) ने नेताओं की बैठक बुलाई थी.

  • आजम खान की टिप्पणी पर लोकसभा में हंगामा, BJP सांसद रमा देवी ने माफी और कार्रवाई की मांग की

    आजम खान की टिप्पणी पर लोकसभा में हंगामा, BJP सांसद रमा देवी ने माफी और कार्रवाई की मांग की

    आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में बीजेपी सांसद रमा देवी ने समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान से कहा है कि वह माफी मांगें. रमा देवी ने कहा कि आजम खान को संसद में रहने का कोई अधिकार नहीं है. गुरुवार को लोकसभा में तीन तलाक पर रोक लगाने के प्रावधान वाले विधेयक पर चर्चा के दौरान बृहस्पतिवार को उस समय विवाद की स्थिति बन गयी जब पीठासीन सभापति रमा देवी को लेकर समाजवादी पार्टी नेता आजम खान की एक टिप्पणी पर भाजपा सदस्यों ने जोरदार विरोध जताया और उनसे माफी की मांग की। आजम खान समेत सपा के सदस्यों ने इस मुद्दे पर सदन से वाकआउट किया. उनके बयान पर सांसद रमा देवी ने कहा कि उन्होंने (आजम खान) ने कभी महिलाओं का सम्मान नहीं किया. हम सभी जानते हैं कि उन्होंने जया प्रदा के बारे में क्या कहा था. उन्होंने कहा, 'मैं स्पीकर से मांग करती हूं कि उनको बर्खास्त किया जाए. आजम खान को माफी मांगनी होगी.'

  • ...जब आजम खान ने BJP की महिला सांसद के लिए कही अभद्र बात, हंगामा हुआ तो कहने लगे 'बहन-बहन'

    ...जब आजम खान ने BJP की महिला सांसद के लिए कही अभद्र बात, हंगामा हुआ तो कहने लगे 'बहन-बहन'

    लोकसभा में तीन तलाक बिल पर चर्चा के दौरान सपा सांसद आजम खान (Azam Khan) की एक टिप्पणी को लेकर हंगामा मच गया. सपा सांसद आजम खान ने बीजेपी सांसद रमा देवी (Rama Devi) के खिलाफ विवादित बयान दे दिया, जिस पर रमा देवी (Rama Devi) सहित संसद के सदस्यों ने आपत्ति जताई.

  • बिहार : शिवहर से BJP की उम्मीदवार रमा देवी के ठिकाने पर छापेमारी, 4 लाख से ज्यादा नकदी बरामद

    बिहार : शिवहर से BJP की उम्मीदवार रमा देवी के ठिकाने पर छापेमारी, 4 लाख से ज्यादा नकदी बरामद

    बिहार के मोतिहारी से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां बीजेपी उम्मीदवार के ठिकानोें पर छापेमारी हुई है. छापेमारी में करीब 4 लाख 11 हजार रुपये बरामद किये गए हैं. खबरों के मुताबिक शिवहर लोकसभा की बीजेपी प्रत्याशी रमा देवी का मोतिहारी के छतौनी स्थित एक होटल में कार्यालय चल रहा था.

  • हैदराबाद में एक मां ने अपनी नवजात बच्‍ची को स्‍तनपान कराने से इंकार किया...

    हैदराबाद में एक मां ने अपनी नवजात बच्‍ची को स्‍तनपान कराने से इंकार किया...

    हैदराबाद के एक सरकारी अस्‍पताल में एक खूबसूरत नवजात बच्‍ची, जोकि चार दिन की भी नहीं है, उसे उसके परिवारवालों द्वारा छोड़ दिया गया. बच्‍ची को उसकी मां द्वारा स्तनपान नहीं कराया जा रहा है, क्‍योंकि उसका कहना है कि 'मैंने लड़की नहीं, बल्कि लड़के को जन्म दिया है'.