NDTV Khabar

Ramnath goenka award


'Ramnath goenka award' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • एनडीटीवी के तीन पत्रकारों को मिला प्रतिष्ठित 'रामनाथ गोयनका अवार्ड'

    एनडीटीवी के तीन पत्रकारों को मिला प्रतिष्ठित 'रामनाथ गोयनका अवार्ड'

    एनडीटीवी के सुशील बहुगुणा, जफर इकबाल और सुशील महापात्र को प्रतिष्ठित 'रामनाथ गोयनका अवार्ड' प्रदान किया गया है. सुशील बहुगुणा को यह पुरस्कार पर्यावरण श्रेणी में पंचेश्वर बांध पर केंद्रित उनकी डॉक्यूमेंट्री के लिए मिला है.

  • बागों में बहार तो नहीं है मगर फिर भी....

    बागों में बहार तो नहीं है मगर फिर भी....

    हमने पत्रकारिता को टीआरपी मीटर का गुलाम बना दिया है. टीआरपी मीटर ने एक साज़िश की है. उसने अपने दायरे के लाखों-करोड़ों लोगों को दर्शक होने की पहचान से ही बाहर कर दिया है. कई बार सोचता हूं कि जिनके घर टीआरपी मीटर नहीं लगे हैं, वो टीवी देखने का पैसा क्यों देते हैं? क्या वे टीवी का दर्शक होने की गिनती से बेदखल होने के लिए तीन से चार सौ रुपये महीने का देते हैं. करोड़ों लोग टीवी देखते हैं मगर सभी टीआरपी तय नहीं करते हैं.

  • BMW कार दलितों को नहीं कुचलती है प्रधानमंत्री जी...

    BMW कार दलितों को नहीं कुचलती है प्रधानमंत्री जी...

    प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में कहा था कि मेरी बात की आलोचना एक महीने बाद होगी. मैं आज ही कर दे रहा हूं क्योंकि इससे गलत मैसेज जा सकता है. मीडिया की बुराइयों की तरफ इशारा करने की उनकी नीयत ठीक हो सकती है लेकिन यह नज़ीर ख़तरनाक है.

  • विश्वसनीयता मीडिया के सामने मौजूद सबसे बड़ी चुनौती : पीएम नरेंद्र मोदी

    विश्वसनीयता मीडिया के सामने मौजूद सबसे बड़ी चुनौती : पीएम नरेंद्र मोदी

    प्रधानमंत्री ने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि जहां मीडिया के पास हर चीज और हर किसी के ऊपर टिप्पणी करने की पूरी स्वतंत्रता है, वहीं उसे खुद को लेकर दूसरों के रुख पसंद नहीं आते.

Advertisement